कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर 'कपिल शर्मा शो' में एक साथ आ सकते हैं नजर!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 10, 2018 04:03 PM2018-10-10T16:03:04+5:302018-10-10T16:03:04+5:30

कपिल की माने तो जल्द ही वह और उनके पुराने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जोड़ीदार सुनील ग्रोवर एक बार फिर एक ही स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं।

comedy king kapil sharma and sunil grover to get back together | कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर 'कपिल शर्मा शो' में एक साथ आ सकते हैं नजर!

फाइल फोटो

कॉमेडी किंग के नाम से खुद को छोटे पर्दे पर मुकाम दिलाने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर से वापसी को तैयार हैं। काफी समय से फैंस उनको देखने को खासा उतावले भी थे ऐसे में इस बात की जानकारी खुद कपिल ने दी है कि जल्द वह पर्दे पर आने वाले हैं।

खुद कपिल की माने तो जल्द ही वह और उनके पुराने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जोड़ीदार सुनील ग्रोवर एक बार फिर एक ही स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो इस बात का खुलासा अपनी पंजाबी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान कपिल ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने शो पर बात करते हुए किया है। 

कपिल ने कहा है कि शो के इस सीजन में उनके अजीज दोस्त सुनील ग्रोवर भी उनके साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। ऐसे में फैंस को अब लगने लगा है कि जल्द कपिल के साथ सुनील फिर से उनके सामने होंगे। खबरों की मानें तो कपिल ने कहा है कि सुनिल के साथ हमने बातचीत की है। अब सभी तरह की गलतफहमी भी दूर हो गई हैं।

ऐसे में अगर से सच होता है तो एक बार फिर से टेलीविजन की दुनिया में धमाका मचा सकता है। फैंस इस जोड़ी को क लंबे समय से मिस कर रहे हैं। साल 2017 की शुरुआत में फ्लाइट के झगड़े के बाद से सुनील और कपि‍ल के रास्‍ते अलग हो गए थे।

Web Title: comedy king kapil sharma and sunil grover to get back together

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे