कॉमेडी फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' 30 दिसंबर को देशभर के 352 सिनेमाघरों में, ये कलाकार करेंगे धमाल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 6, 2022 01:55 PM2022-12-06T13:55:18+5:302022-12-06T13:56:06+5:30

'डेढ़ लाख का दूल्हा' एक ड्रामा कॉमेडी फ़िल्म है जिसे बड़े ही मज़ेदार अंदाज़ में पेश किया गया है. इस फ़िल्म में कहानी एक ऐसे शख़्स की है जो मुम्बई में फ़िल्म इंडस्ट्री में काम के लिए आता है.

comedy film 'Dedh Lakh Ka Dulha' will release in 352 theaters across country December 30 actors Dhruv Chheda, Akhilendra Mishra, Ehsaan Khan etc | कॉमेडी फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' 30 दिसंबर को देशभर के 352 सिनेमाघरों में, ये कलाकार करेंगे धमाल

 'डेढ़ लाख का दूल्हा' 30 दिसंबर को देशभर के 352 सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

Highlights 'डेढ़ लाख का दूल्हा' 30 दिसंबर को देशभर के 352 सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.मज़ेदार कहानी का निर्देशन किया है अभय प्रताप सिंह ने जबकि फ़िल्म का निर्माण जया छेड़ा ने किया है.ध्रुव छेड़ा, अखिलेंद्र मिश्रा, एहसान ख़ान, हर्षिता कंवर, इश्तियाक ख़ान‌ और अभय प्रताप सिंह जैसे कलाकार फ़िल्म में अहम भूमिकाएं निभाते नज़र आएंगे.

मुंबईः हाल ही में कॉमेडी फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' का फ़र्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था जिसे लोगों द्वारा काफ़ी पसंद किया जा रहा और अब लोगों को इस फ़िल्म की रिलीज़ का इंतज़ार है. अब फ़िल्म को लेकर जो जानकारी सामने आई है वो ये है कि फ़िल्म को भव्य पैमाने पर देशभर में रिलीज़ किये जाने की तैयारी पूरी कर ली गयी है.

 'डेढ़ लाख का दूल्हा' 30 दिसंबर को देशभर के 352 सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. 'डेढ़ लाख का दूल्हा' एक ड्रामा कॉमेडी फ़िल्म है जिसे बड़े ही मज़ेदार अंदाज़ में पेश किया गया है. इस फ़िल्म में कहानी एक ऐसे शख़्स की है जो मुम्बई में फ़िल्म इंडस्ट्री में काम के लिए आता है.

जल्द ही 'पर डे' यानि प्रति दिन होनेवाली उसकी आय को लेकर लोगों में कन्फ्यूजन पैदा होता है. ऐसे में तमाम तरह के लोगों में उसे अपना दामाद बनाने के लिए होड़ मच जाती है! इस मज़ेदार कहानी का निर्देशन किया है अभय प्रताप सिंह ने जबकि फ़िल्म का निर्माण जया छेड़ा ने किया है.

फ़िल्म में ध्रुव छेड़ा, अखिलेंद्र मिश्रा, एहसान ख़ान, हर्षिता कंवर, इश्तियाक ख़ान‌ और अभय प्रताप सिंह जैसे कलाकार फ़िल्म में अहम भूमिकाएं निभाते नज़र आएंगे. ग़ौरतलब है कि 'डेढ़ लाख का दूल्हा' के माध्यम से अभिनेता ध्रुव छेड़ा बॉलीवुड में क़दम रखने जा रहे हैं.

अपनी पहली फ़िल्म में काम करने के अनुभव के बारे में ध्रुव छेड़ा कहते हैं, "मेरी पहली फ़िल्न एक अलग किस्म की कॉमेडी फ़िल्म है जो लोगों को ख़ूब मनोरंजन‌ करेगी मुझे पूरी उम्मीद है लोगों को मेरे किरदार के साथ साथ पूरी फ़िल्म भी बहुत पसंद आएगी. फ़िल्म के हरेक कलाकार ने इस फ़िल्म के लिए कड़ी मेहनत की है."

ग़ौरतलब है कि फ़िल्म की निर्माता जया छेड़ा एक समाज-सेवी भी हैं. उनका मानना है कि लोगों का मनोरंजन करना भी किसी समाज सेवा से कम नहीं है. जया छेड़ा कहती हैं, "मैं हमेशा से ही अच्छी और साफ़-सुथरी फ़िल्म बनाना चाहती थी. मुझे फ़िल्म के निर्देशक अभय प्रताप सिंह द्वारा लिखा कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया.

चूंकि इस फ़िल्म का विषय बहुत ही मज़ेदार और इंट्रस्टिंग है तो मुझे लगा कि क्यों न एक निर्मात्री के तौर पर इसी फ़िल्म से शुरुआत की जाए. मेरा मानना है कि फ़िल्म का मक़सद ही लोगों का मनोरंजन करना होता है और 'डेढ लाख का दूल्हा' भी पूरी तरह से मनोरंजक है. मैं आगे भी इसी तरह से मनोरंजक फ़िल्में बनाती रहूंगी."

उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म के निर्देशक अभय प्रताप सिंह एक जाने-माने अभिनेता भी हैं और उनकी प्रोडक्शन कंपनी 'एपीएस पिक्चर्स 'डेढ़ लाख का दूल्हा' की प्रस्तुतकर्ता भी हैं. फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर खासे उत्साहित नज़र आ रहे अभय प्रताप सिंह ने‌ अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, "भले ही मैं फ़िल्म को लेकर तिहरी भूमिका निभा रहा हूं.

लेकिन इस फ़िल्म को निर्देशित करते हुए और फ़िल्म में अभिनय करते हुए मुझे काफ़ी मज़ा आया. मुझे पूरा यकीन है कि एक अलहदा विषय पर बनी यह फ़िल्म दर्शकों को ज़रूर पसंद आएगी. हमने एक बेहतरीन फ़िल्म बनाने की कोशिश की है." आप भी 30 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' का अपने नज़दीकी सिनेमाघर में जाकर ज़रूर लुत्फ़ उठाएं.

Web Title: comedy film 'Dedh Lakh Ka Dulha' will release in 352 theaters across country December 30 actors Dhruv Chheda, Akhilendra Mishra, Ehsaan Khan etc

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे