कपिल शर्मा के नए शो का प्रोमो देख कॉमेडियन सुनील पाल ने खोया आपा, कहा- "ये गंदगी है..."

By अंजली चौहान | Published: March 5, 2024 03:23 PM2024-03-05T15:23:48+5:302024-03-05T15:25:06+5:30

कॉमेडियन सुनील पाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कपिल शर्मा के आगामी नेटफ्लिक्स शो के प्रमोशनल कंटेंट की आलोचना की।

Comedian Sunil Pal lost his temper after watching the promo of Kapil Sharma's new show, said This is filth | कपिल शर्मा के नए शो का प्रोमो देख कॉमेडियन सुनील पाल ने खोया आपा, कहा- "ये गंदगी है..."

कपिल शर्मा के नए शो का प्रोमो देख कॉमेडियन सुनील पाल ने खोया आपा, कहा- "ये गंदगी है..."

मुंबई: कॉमेडी के किंग माने जाने वाले कपिल शर्मा आज इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जनता कपिल शर्मा की कॉमेडी से खूब एंटरटेन होती है ऐसे में हाल ही में कपिल और सुनील ग्रोवरनेटफ्लिक्स पर अपना शो लेकर आ रहे हैं जिसकी चर्चा अभी से शुरू हो गई है। कपिल के नए शो का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है लेकिन इस प्रोमो के सामने आने के बाद यह विवादों से घिर गया है। 

कॉमेडियन के रूप में लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर चुके सुनील पाल ने कपिल शर्मा के नए शो पर रिएक्ट किया है। कपिल की कड़ी आलोचना करते हुए सुनील पाल ने निराशा जाहिर की। उन्होंने कहा, "शो की शुरुआत गंदे तरीके से हुई है यह गंदगी है जो ठीक नहीं, जिसे बदलना होगा।" उन्होंने कपिल से यह भी आग्रह किया कि वह शो में गलत भाषा का इस्तेमाल न करें क्योंकि परिवार सब देख रहे होंगे। हालांकि, कॉमेडियन ने कपिल और कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा सहित उनके साथियों की प्रशंसा की।

वीडियो में सुनील कहते हैं, "द कपिल शर्मा शो जल्द ही आ रहा है। उसका प्रोमो देख कर मैं निराश हो गया हूं। कपिल शर्मा हमारे कॉमेडी के सुपरस्टार हैं। वह कॉमेडी के किंग हैं और लोग उन्हें फैमिली एंटरटेनर के तौर पर पसंद करते हैं। लेकिन उनका नया शो अब ओटीटी पर आ रहा है और उसके प्रोमो में मैं गंदगी देख रहा हूं, गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया है। मुझे लगता है मेरी भाषा यहां हार जाएगी और वो मैं देख नहीं सकता।"

उन्होंने आगे कहा, "कपिल, मैं आपका सबसे बड़ा फैन हूं लेकिन इसे रोकना होगा...' सिर्फ मेरे लिए नहीं, बल्कि आपके लाखों प्रशंसकों के लिए। आप साफ स्वभाव और दिल के एक अच्छे हास्य अभिनेता हैं। आप कॉमेडी के एकमात्र राजा हैं। परिवार वाले आपकी ओर देखते हैं...इसलिए मैं आपसे कहता हूं कि ऐसा न करें। तुम्हारे प्रोग्राम की शुरुआत ही बहुत गंदे तरीके से हुई थी।”

कॉमेडियन ने कहा, "इसे प्रमोट भी बहुत गंदे तरीके से किया जा रहा है। कपिल महाराज, आपकी बाकी टीम से मुझे कोई उम्मीद नहीं है...वो खुल के गंदगी करे...वो गाली गलोच करते ही हैं वैसे।" कृष्णा (अभिषेक) भी गाली गलोच करते हैं। कोई समस्या नहीं। बाकी लोगों से भी कोई उम्मीद नहीं, लेकिन कपिल महाराज आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करते हैं। आपकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, कृपया ऐसा न करें।" सुनील ने वीडियो में जाते-जाते कहा कि अधिकांश ओटीटी प्लेटफॉर्म अश्लीलता के चक्करों में पड़ रहा है आप ऐसे चक्करों में न पड़े। 

सुनील ने कपिल शर्मा को सलाह दी कि वह ऐसा न करें और इस तरह के शो न बनाए। हालांकि, कपिल शर्मा की ओर से अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

Web Title: Comedian Sunil Pal lost his temper after watching the promo of Kapil Sharma's new show, said This is filth

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे