Highlightsसरोज खान के निधन से हर कोई हैरान हैबॉलीवुड में कई ऐसे बड़े स्टार्स हुए जिनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्होंने 71 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। जानकारी के अनुसार, देर रात करीब ढाई बजे दिल का दौरा पड़ने से उनका अस्पताल में निधन हो गया। मालूम हो, तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी सरोज खान पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं। दरअसल, पहले उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

सरोज खान के निधन से हर कोई हैरान है।  बॉलीवुड में कई ऐसे बड़े स्टार्स हुए जिनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ। यहां हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे कि जिन्होंने दिल का दौरा पड़ने के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया।

श्रीदेवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को दुबई में दुनिया को अलविदा कहा था। हालांकि उनकी मौत को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे।श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम थी, जिसे काफी सराहना मिली थी

ओम पुरी

बॉलीवुड के नायाब एक्टर्स में से एक रहे ओम पुरी निधन भी दिल का दौरा पड़ने से हुई। ओम पुरी का निधन उनके अंधेरी स्थित आवास पर 6 जनवरी 2017 को हुआ। विश्व सिनेमा में अहम योगदान के लिए ओम पुरी को अकेडमी अवार्ड से सम्मानित गया था

रीमा लागू

टीवी सीरियल श्रीमान श्रीमति से लेकर बॉलीवुड में छाप छोड़ने वाली पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रीमा लागू का निधन भी दिल का दौरा पड़ने से हुई। 18 मई 2017 को एक टीवी सीरीज की शूटिंग के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके चलते निधन हो गया।  उनके अचानक निधन होने पर बॉलीवुड सेलेब्स ने हैरानी जताते हुए शोक व्यक्त किया था।

इंदर कुमार

सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर इंदर कुमार का भी दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ। 28 मई 2017 को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ। उन्होंने सलमान खान के साथ वान्टेड, कहीं प्यार न हो जाए और तुमको ना भूल पाएंगे फिल्मों में काम किया।


फारुख शेख

बॉलीवुड के मशहूर और फाइनेस्ट एक्टर फारुख शेक का निधन भी दिल का दौरा पड़ने से हुआ। वह दिसंबर 2013 में हॉलीडे को एन्जॉय करने दुबई गए थे, इसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उनकी आखिरी फिल्म रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर ये जवानी है दीवानी थी।


 

Web Title: choreographer saroj khan passed away due to cardiac
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे