"आचार्य" में देखने को मिलेगी चिरंजीवी और राम चरण कि खूबसूरत जोड़ी

By वैशाली कुमारी | Published: August 4, 2021 08:50 PM2021-08-04T20:50:23+5:302021-08-04T21:02:24+5:30

प्रोडक्शन हाउस के अनुसार, केवल दो गानों की शूटिंग बाकी है। पिता और पुत्र की जोड़ी को बेहद खूबसूरत जगह पर पोज़ देते हुए देखा जा सकता है।

Chiranjeevi and Ram Charan's beautiful pair will be seen in "Acharya" | "आचार्य" में देखने को मिलेगी चिरंजीवी और राम चरण कि खूबसूरत जोड़ी

चिरंजीवी और रामचरण दोनों फुल-फ्लेज्ड रोल में साथ नजर आ रहे हैं।

Highlightsमेगा स्टार चिरंजीवी और मेगा पावर स्टार रामचरण की बहुप्रतीक्षित फिल्म "आचार्य" टॉकीज में आने के लिए तैयार हैफिल्म में पूजा हेगड़े, सोनू सूद और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिकाओं में हैंप्रोडक्शन हाउस द्वारा जल्द ही फिल्म के बारे में नई घोषणा की जाएगी।

मेगा स्टार चिरंजीवी और मेगा पावर स्टार रामचरण की बहुप्रतीक्षित फिल्म "आचार्य" टॉकीज में आने के लिए तैयार है। प्रोडक्शन हाउस के अनुसार, केवल दो गानों की शूटिंग बाकी है। पिता और पुत्र की जोड़ी को बेहद खूबसूरत जगह पर पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि, इंटरनेट पर इस प्रसिद्ध जोड़ी की बहुत सारी तस्वीरें उपलब्ध हैं, किन्तु यह बहुत ही अद्भुत पल है, जब चिरंजीवी और रामचरण दोनों फुल-फ्लेज्ड रोल में साथ नजर आ रहे हैं।

हर गुजरते हुए पल के साथ, फिल्म की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। आचार्य कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित और रामचरण की कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्माणाधीन फिल्म में पूजा हेगड़े, सोनू सूद और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

प्रोडक्शन हाउस द्वारा जल्द ही फिल्म के बारे में नई घोषणा की जाएगी।

Web Title: Chiranjeevi and Ram Charan's beautiful pair will be seen in "Acharya"

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे