मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ शिकायत दर्ज, रेप और जबरन अबॉर्शन का लगा आरोप

By एबी डिविलियर्स | Published: October 17, 2020 10:45 AM2020-10-17T10:45:52+5:302020-10-17T10:45:52+5:30

पीड़िता ने बताया बै कि- 'साल 2015 में महाक्षय ने पीड़िता को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी और इस दरम्यान महाक्षय ने पीड़िता के बिना कन्सेन्ट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए

case-filed-against-mithun-chakraborty-son-mahaakshay-for-rape | मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ शिकायत दर्ज, रेप और जबरन अबॉर्शन का लगा आरोप

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ शिकायत दर्ज, रेप और जबरन अबॉर्शन का लगा आरोप

Highlights महाअक्षय के खिलाफ रेप चीटिंग और जबरन अबॉर्शन का गंभीर आरोप लगाया गया हैमिमोह ने एक्ट्रेस मदालसा से शादी की है।

 बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय (Mahaakshay Chakraborty) उर्फ मेमो विवादों में घिर गए  हैं। महाअक्षय के खिलाफ रेप चीटिंग और जबरन अबॉर्शन का गंभीर आरोप लगाया गया है। उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। खबरों की मानें को एक्टर के बेटे के खिलाफ पीड़िता ने लिखित में शिकायत दर्ज की है।

पीड़िता की शिकायत के अनुसार  मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय उर्फ मेमो से 2015 से रिलेशनशिप में थे। महाक्षय ने इस दरम्यान पीड़िता से शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। 

पीड़िता के मुताबिक2015 में महाअक्षय ने उसको घर बुलाया था और उसे ड्रिंक में नशीली दवाई दी थी,  इस दौरान बिना कन्सेन्ट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा।

पीड़िता के अनुसार मेमो 4 साल तक पीड़िता के साथ शारीरक संबंध बनाता रहा और शारीरिक, मानसिक तौर पर उसे पीड़ा पहुंचाते रहे। जब वह प्रग्नेंट हो गई तो जबरन उसका ऑबर्शन भी करवाया। इतना ही नहीं, महाक्षय की मां और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने पीड़िता की शिकायत के बाद पीडिता को धमकाया था और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव भी बनाया।

फिलहाल इस बारे में मिथुन के परिवार से कोई भी प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है। मिमोह ने एक्ट्रेस मदालसा से शादी की है। मदालसा इन दिनों अनुपमा शो में काव्या के रोल में नजर आ रही हैं। 

Web Title: case-filed-against-mithun-chakraborty-son-mahaakshay-for-rape

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे