CAA: एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने किया छात्रों का समर्थन, ट्वीट में लिखी ये बड़ी बात

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 17, 2019 12:34 AM2019-12-17T00:34:42+5:302019-12-17T00:34:42+5:30

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि "हमारे देश में जो कुछ भी हो रहा है, उससे हम सभी को शर्म से सिर झुका लेना चाहिए। शर्म की बात है।

CAA: Actress Dia Mirza supports amia Millia Islamia students, wrote this big thing in tweet | CAA: एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने किया छात्रों का समर्थन, ट्वीट में लिखी ये बड़ी बात

CAA: एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने किया छात्रों का समर्थन, ट्वीट में लिखी ये बड़ी बात

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर बीते दिन दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों पर कार्रवाई की। इस घटना को लेकर देश के कई जाने-माने विश्वविद्यालय के छात्र जामिया मिल्लिया इस्लामिया के समर्थन में उतर आए हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक और ट्वीट किया है।

दिया मिर्जा ने अपने ट्वीट में लिखा है... "मैं भारत के छात्रों के साथ एकजुटता में खड़ी हूं।" इस ट्वीट के साथ दिया ने एक बड़ा सा लैटर भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने छात्रों के विरोध प्रदर्शन का समर्थन करते हुए कई बातें लिखी हैं।


दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि "हमारे देश में जो कुछ भी हो रहा है, उससे हम सभी को शर्म से सिर झुका लेना चाहिए। शर्म की बात है। अब एक साथ आने, एक राष्ट्र, एक व्यक्ति और एक देश के रूप में कार्य करने का समय आ गया है।" बता दें कि दीया मिर्जा के अलावा महेश भट्ट, अनुराग कश्यप, सयानी गुप्ता, जीशान अय्यूब, पूजा भट्ट और स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जैसे कई कलाकारों ने भी देश में बने माहौल पर अपना रिएक्शन दिया।


Web Title: CAA: Actress Dia Mirza supports amia Millia Islamia students, wrote this big thing in tweet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे