अक्षय कुमार की एक्ट्रेस ने बेटी का दिया जन्म, रखा ये नाम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 2, 2019 02:07 PM2019-09-02T14:07:03+5:302019-09-02T14:07:03+5:30

बॉलीवुड में ‘ग्रैंड मस्ती’ जैसी कई फिल्‍मों में काम कर चुकी ब्रिजिलियन मॉडल और एक्‍ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह ने हाल ही में बेबी गर्ल को जन्‍‍म दिया है।

bruna abdullah blessed with a baby girl | अक्षय कुमार की एक्ट्रेस ने बेटी का दिया जन्म, रखा ये नाम

अक्षय कुमार की एक्ट्रेस ने बेटी का दिया जन्म, रखा ये नाम

अक्षय कुमार के साथ देसी बॉयज के नजर आ चुकीं ब्राजिलियन एक्ट्रेस और मॉडल ब्रूना अब्दुल्ला ने बेटी को जन्म दिया है। ब्रूना ने 31 अगस्त को बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म की खुशी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

 सोशल मीडिया पर ब्रूना ने बेटी की क्यूट फोटो शेयर की है। इस फोटो के  साथ ही एक्ट्रेस ने बेटी के नाम का खुलासा भी किया है। एक्ट्रेस ने बेटी का नाम इसाबेल रखा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि बेटी का जन्म 31 अगस्त को मुंबई में हुआ है। 


फोटो में ब्रूना की नन्ही परी अपने ब्लैंकेट में लिपटी पालने में सोती नजर आ रही हैं। साथ ही बेटी की फोटो शेयर करते हुए ब्रूना ने लिखा, हमारी फैमिली के नए मेंबर से इंट्रोड्यूस करते हुए काफी एक्साइटमेंट और गर्व महसूस हो रहा है, मेरी बेटी का जन्म 31 अगस्त को मुंबई में हुआ है, हम सभी काफी खुश हैं।

ब्रूना अब्दुल्लाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘आई हेट लव स्टोरी’, ‘ग्रैंड मस्ती’, ‘मस्तीजादे’ और ‘कैश’ फिल्मों और कई रियलटी शोज में काम कर चुकी हैं। 

Web Title: bruna abdullah blessed with a baby girl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे