ट्विटर पर चली राधिका आप्टे को बॉयकॉट करने की मांग, बोल्ड कंटेंट के कारण विवादों मे घिरीं एक्ट्रेस

By वैशाली कुमारी | Published: August 14, 2021 11:11 AM2021-08-14T11:11:49+5:302021-08-14T11:11:49+5:30

राधिका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और इसे लेकर वो खूब ट्रोल हो रहीं है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे आदिल हुसैन और तनिष्ठा चटर्जी के साथ कई लव मेकिंग सीन्स कर रही हैं।

boycott Radhika Apte demand went on Twitter controversy due to bold content | ट्विटर पर चली राधिका आप्टे को बॉयकॉट करने की मांग, बोल्ड कंटेंट के कारण विवादों मे घिरीं एक्ट्रेस

राधिका कि फिल्म पार्च्ड की एक तस्वीर के कारण वो विवादों में आ गईं

Highlightsसोशल मीडिया पर यूजर्स ने राधिका पर अश्लील कंटेंट पेश करने का आरोप लगाया हैएक्ट्रेस राधिका आप्टे 2015 में आई फिल्म ‘पार्च्ड’ की एक पुरानी तस्वीर को लेकर खुर्खियों मे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे  साल 2015 में आई फिल्म ‘पार्च्ड’ की एक पुरानी तस्वीर को लेकर खुर्खियों मे है। बता दें कि राधिका कि फिल्म पार्च्ड की एक तस्वीर के कारण वो विवादों में आ गईं, इस फोटो के कारण ट्विटर पर उनके खिलाफ #BoycottRadhikaApte ट्रेंड चल रहा है।  

राधिका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और इसे लेकर वो खूब ट्रोल हो रहीं है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे आदिल हुसैन और तनिष्ठा चटर्जी के साथ कई लव मेकिंग सीन्स कर रही हैं। नेटिजंस को उनकी ये तस्वीर अश्लील लग रही है और भारतीय संस्कृति को बदनाम करने वाली लग रही है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने राधिका पर अश्लील कंटेंट पेश करने का आरोप लगाया हैं और इसके साथ ही साथ कुछ यूजर्स उनपर भारतीय संस्कृति को खराब करने का आरोप लगा रहे हैं। एक यूजर्स ने तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बॉयकॉट करने की मांग कर दी है।

राधिका आप्टे ने अपनी एक्टिंग के जरीये फिल्म इंडस्ट्री में काफी तारीफें बटोरी है, लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं। राधिका जल्द ही फिल्म ‘मोनिका’ में नजर आएगीं। इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘ओ माई डार्लिंग’में  दिखाई देंगी। 

Web Title: boycott Radhika Apte demand went on Twitter controversy due to bold content

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे