पीएम मोदी को बोमन ईरानी ने दी बधाई, शपथ सामारोह में शामिल होने पर एक्टर ने दिया ये खास जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 30, 2019 10:55 AM2019-05-30T10:55:57+5:302019-05-30T10:55:57+5:30

एयरपोर्ट पर एएनआई ने जब बोमन से मोदी के शपथ समारोह में शामिल होने पर सवाल किया तो उन्होंने कुछ भी साफ साफ नहीं बोला और गोलमोल जवाब दिया है।

Boman Irani in Delhi to attend oath-taking ceremony of PM Narendra Modi | पीएम मोदी को बोमन ईरानी ने दी बधाई, शपथ सामारोह में शामिल होने पर एक्टर ने दिया ये खास जवाब

पीएम मोदी को बोमन ईरानी ने दी बधाई, शपथ सामारोह में शामिल होने पर एक्टर ने दिया ये खास जवाब

Highlights आज पीएम मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद की शपथ लेगें। एक्टर बोमन ईरानी ने कहा कि मैं पीएम मोदी और बीजेपी को बधाई देता हूं।

लोकसभा चुनावों में एनडीए ने भारी बहुमत से अपनी सरकार बनाई है। कांग्रेस को पस्त करते हुए अकेले अपने दम पर बीजेपी ने 303 सीटें अपने नाम कर ली हैं। बीजेपी को मिले प्रचंड बहुमत पर हर कोई पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने पर शुभकामनाएं दे रहा है। अब इस लिस्ट में एक्टर बोमन ईरानी का नाम भी शामिल हो गया है।

आज पीएम मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद की शपथ लेगें। ऐसे में एयरपोर्ट पर एएनआई ने जब बोमन से मोदी के शपथ समारोह में शामिल होने पर सवाल किया तो उन्होंने कुछ भी साफ साफ नहीं बोला  और गोलमोल जवाब दिया है।

एक्टर  बोमन ईरानी ने कहा कि मैं पीएम मोदी और बीजेपी को बधाई देता हूं। मुझे उम्मीद है कि उन्होंने पिछले 5 वर्षों में हमारे लिए बहुत अच्छा किया है। इसके साथ की सवाल भी छोड़ा कि उनको उम्मीद है कि मोदी आगे के भी पांच सालों में अच्छा ही काम करेंगे।


हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वह सामारोह में शामिल होंगे या फिर नहीं। लेकिन वह एयरपोर्ट पर देखें गए हैं और सवालों के जवाब से भी बचते नजर आए हैं इससे साफ हो रहा है कि शायद वह आज पीएम मोदी के शपथ समारोह का हिस्सा बनें। आज मोदी के शपथ समारोह में बॉलीवुड के अनगिनत सेलेब्स आने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Web Title: Boman Irani in Delhi to attend oath-taking ceremony of PM Narendra Modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे