आज की 5 बॉलीवुड खबर: बच्ची ने सोनू सूद से की गुजारिश तो लॉकडाउन में अमिताभ बच्चन को मिली बड़ी सीख

By अमित कुमार | Published: May 31, 2020 05:23 PM2020-05-31T17:23:06+5:302020-05-31T17:23:06+5:30

वीडियो में एक छोटी सी बच्ची सोनू सूद से अपनी मम्मी को नानी के घर भेजने की रिक्वेस्ट करती हैं। बच्ची इतनी क्यूट है कि इसे देखकर हर कोई सोनू से इसकी मांग पूरी करने की गुजारिश कर रहा है। 

bollywood taja khabar zaira wasim sonus sood amitabh salman khan latest news | आज की 5 बॉलीवुड खबर: बच्ची ने सोनू सूद से की गुजारिश तो लॉकडाउन में अमिताभ बच्चन को मिली बड़ी सीख

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsअमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बताया कि इस लॉकडाउन के दौरान उन्होंने क्या-क्या सीखा।  टिड्डी दल के हमलों को लेकर पवित्र कुरान से जुड़ा एक ट्वीट करने पर जायरा को ट्रोल किया गया। पुरानी यादों को ताजा करते हुए हिमानी ने सलमान खान को लेकर कुछ पुरानी बातों को शेयर किया।तापसी की दादी अब इस दुनिया में नहीं रही। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी।

हाल ही में सोनू सूद ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची सोनू सूद से अपनी मम्मी को नानी के घर भेजने की रिक्वेस्ट करती हैं। बच्ची इतनी क्यूट है कि इसे देखकर हर कोई सोनू से इसकी मांग पूरी करने की गुजारिश कर रहा है। 

वीडियो में बच्ची कहती है, "सोनू अंकल, सुना है आप सब लोगों को घर भेज रहे हो। पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मम्मी को नानी के घर भेज देंगे। मुझे बता देना।" बच्ची के इस वीडियो पर बिना देर किए ही सोनू सूद ने रीट्वीट करते हुए लिखा, "अब ये कुछ बहुत ज्यादा चैलेंजिंग काम है। मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा।" सोनू के इस जवाब ने सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत लिया।

लॉकडाउन के दौरान अमिताभ बच्चन को मिली ऐसी सीख जिसे वो पूरा जीवन नहीं सीख पाए, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बताया कि इस लॉकडाउन के दौरान उन्होंने क्या-क्या सीखा। अपने मैसेज को अमिताभ बच्चन ने हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में शेयर किया। पोस्ट में अमिताभ ने लिखा, 'इस Lockdown के काल में जितना मैंने सीखा, समझा, और जाना, उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका! इस सच्चाई को व्यक्त करना, इसी सीख, समझ और जानने का परिणाम है!'

इससे पहले बिग बी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में अमिताभ बच्चन ने लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं। वह बता रहे हैं कि भले ही कोरोना के कारण अब हमारी जिंदगी बदल गई हो, लेकिन हमें बेवजह किसी पर संदेह नहीं करना चाहिए। 

एक दिन बाद ही सोशल मीडिया पर वापस लौटीं जायरा वसीम, अकाउंट डिएक्टिवेट करने के पीछे बताई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म दंगल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जायरा वसीम ने बहुत ही कम समय में अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ी थी। जायरा वसीम को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि यह आने वाले समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहेगी। लेकिन उन्होंने अचानक एक्टिंग छोड़कर सभी को हैरान कर दिया। 

टिड्डी दल के हमलों को लेकर पवित्र कुरान से जुड़ा एक ट्वीट करने पर जायरा को ट्रोल किया गया। जिसके बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था। लेकिन एक दिन बाद ही वापस वो सोशल मीडिया पर वापस लौट आई हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को अकाउंट डिएक्टिवेट करने की वजह भी बताई है। एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए जायरा ने बताया कि आखिर उन्होंने क्यों अपना अकाउंट डिएक्टिवेट किया था। 

जायरा ने कहा, 'क्योंकि मैं एक इंसान हूं अन्य लोगों की तरह... जिसे उस वक्त हर किसी से ब्रैक लेने की इजाजत है जब मेरे दिमाग या आसपास में होने वाला शोर चरम पहुंच जाता है।' सोशल मीडिया पर उनकी वापसी के बाद फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दरअसल 27 मई को जायरा वसीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर कुरान की एक आयत का जिक्र करते हुए लिखा था कि टिड्डियों का कहर और अन्य आपदाएं जो भी हाल फिलहाल में देखने को मिली हैं।

'हम आपके हैं कौन' की शूटिंग के दौरान सलमान खान की हरकत देख ऐसा था हिमानी शिवपुरी का रिएक्शन, सालों बाद एक्ट्रेस ने खोला राज

एक इंटरव्यू के दौरान हिमानी शिवपुरी फिल्म 'हम आपके हैं कौन' से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान सलमान खान से जब वह पहली बार मिली थी तो उनकी हरकतों को देख चौंक गई थी। पुरानी यादों को ताजा करते हुए हिमानी ने सलमान खान को लेकर कुछ पुरानी बातों को शेयर किया। सलमान खान और  हिमानी शिवपुरी ने एक साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। 

हिमानी शिवपुरी कहती हैं, 'मुझे याद है कि मैं पहली बार 'हम आपके हैं कौन' फिल्म के सेट पर सलमान खान से मिली थी। सभी कलाकारों और क्रू का एक छोटा-सा परिचय दिया गया, उनमें माधुरी भी थीं। लेकिन सलमान खान उस समय वहां मौजूद नहीं थे। जब वह सेट पर पहुंचे तो उन्हें मेरे साथ एक सीन करना था। उन्होंने आते ही मुझे चची जान कहकर बुलाया और अचानक ही मुझे गोद में उठा लिया।'

हिमानी शिवपुरी अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहती हैं कि सलमान खान की इस हरकत से मैं हैरान रह गई क्योंकि यह सीन स्क्रिप्ट का हिस्सा भी नहीं था। इस तरह मेरी और सलमान खान की पहली मुलाकात हुई। हालांकि, बाद में हम सब सलमान खान की इस हरकत पर खूब हंसे।' हिमानी शिवपुरी इन दिनों लॉकडाउन की वजह से घर में समय बिता रही हैं और अपने पुराने शोज और फिल्मों का मजा ले रही हैं। 

दुखद: तापसी पन्नू की दादी का निधन, एक्ट्रेस ने कहा- परिवार के लिए एक 'खालीपन' छोड़कर चली गईं 'बीजी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर से एक बुरी खबर सामने आ रही है। तापसी की दादी अब इस दुनिया में नहीं रही। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी। तापसी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि दादी के जाने से वह गहरे सदमे में हैं। तापसी अपने दादी के बेहद क्लोज थीं और उनके जाने से वह पूरी तरह से टूट गईं हैं। 

तापसी पन्नू ने अपने पोस्ट में बताया कि उनकी 'बीजी' परिवार के लिए एक 'खालीपन' छोड़कर गई हैं। फोटो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, मेरी बीजी आज चली गईं। हमारे अंदर एक खालीपन छोड़कर। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी... बीजी। तापसी के इस पोस्ट पर फैंस लगातार उन्हें सांत्वना देते दिखाई दे रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से तापसी अपनी दादी को अंतिम विदाई देने नहीं पहुंच पाई।

Web Title: bollywood taja khabar zaira wasim sonus sood amitabh salman khan latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे