Bollywood Taja Khabar: सड़क दुर्घटना ने छीन ली TV एक्ट्रेस की जिंदगी, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है बायकॉट पाताल लोक, पढ़ें बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: May 27, 2020 06:20 PM2020-05-27T18:20:51+5:302020-05-27T18:20:51+5:30

मेबीना माइकल अपने होमटाउन मादिकेरी जा रही थीं। तभी रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Bollywood Taja Khabar TV Actress die patalok sonu sood amitabh bachchan latest news | Bollywood Taja Khabar: सड़क दुर्घटना ने छीन ली TV एक्ट्रेस की जिंदगी, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है बायकॉट पाताल लोक, पढ़ें बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsसोनू सूद के काम से प्रवासी मजदूर इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने बिहार में सोनू की मूर्ति तक बनाने का ऐलान कर दिया। बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार प्रकाश राज लगातार गरीब और जरूरतमंद की मदद कर रहे हैं। 43 साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई अमर अकबर एंथनी फिल्म से अमिताभ बच्चन को एक नई पहचान मिली थी।

पिछले कुछ समय से किसी न किसी वजह से फिल्म और टीवी स्टार्स की मौत की खबरें लगातार आती रही हैं। ऋषि कपूर और इरफान खान जैसे बड़े कलाकारों के बाद टीवी एक्टर्स के निधन की खबरों से फैंस मायूस हैं। कन्नड टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मेबीना माइकल (Mebeina Michael) का मंगलवार को निधन हो गया है। मेबीना माइकल के निधन की खबर सुनकर परिवार वालों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं।

बताया जा रहा है कि मेबीना माइकल अपने होमटाउन मादिकेरी जा रही थीं। तभी रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। यह दुर्घटना कर्नाटक के देवीहल्ली के पास हुई। मादिकेरी के रास्ते में ही उनकी कार की एक ट्रैक्टर से जा टकराई और फिर उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

वहीं बेल्लुरु पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं। बता दें कि मेबीना माइकल मात्र 22 साल की थीं। एक्ट्रेस का इतनी छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कह जाना हर किसी को हैरान कर रहा है। पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है बायकॉट पाताल लोक, फैंस कर रहे वेब सीरीज को बैन करने की मांग

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरिज पाताल लोक सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रेंड कर रही है। लेकिन इस बार वेब सीरीज को बैन करने की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया पर वेब सीरीज को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है। इतना ही नहीं शो की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को इसे लेकर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोग इसे सामाजिक शांति और सौहार्द बिगाड़ने वाला शो बता रहे हैं। 

लोगों की मानें तो वेब सीरीज हिंदू भावनाओं को आहत करती है, जिसके बाद इसके बॉयकॉट की मांग तेज हो गई है। लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं। अमेजन प्राइम की इस वेबसीरीज के लिए लोग नेटफ्लिक्स को भी खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। पाताल लोक पर पुलिस की गलत छवि पेश करने, नेपाली समुदाय का अपमान, हिंदू विरोधी, ब्राह्मण विरोधी होने के आरोप लग रहे हैं। 

VIDEO: हजारों बेटों को उनकी मांओं से मिलाने वाले सोनू सूद को अमित का सलाम, एक्‍टर ने कहा- लव यू भाई


 
सोनू सूद के काम से प्रवासी मजदूर इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने बिहार में सोनू की मूर्ति तक बनाने का ऐलान कर दिया। हालांकि, एक्टर ने इस पैसे को किसी जरूरतंद की मदद के काम में लाने की बात कही है। इस बीच सोनू सूद पर लिखी गई एक कविता सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस कविता को अमित नामक के एक युवा ने शेयर किया है। 

गिटार लेकर अमित सोशल मीडिया पर कविता सुनाते हैं, '...कि सोनू तुमने सूद के साथ लौटाया है....मजबूरों को उनके घर पहुंचाया है...करते होंगे फिल्मों में तुम विलेन के रोल्स लेकिन आज तुम्हीं ने हीरो होने का फर्ज निभाया है। हजारों मांओं को उनके बेटों से और हजारों बहनों को उनके भाइयों से मिलवाया है...बड़े शहरों में भी रहते हैं बड़े दिलवाले आज गांवों तक ये संदेश पहुंचाया है...कि सोनू तुमने सूद के साथ लौटाया है।'

इस कविता को सुनने के बाद सोनू सूद ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं हैं। उन्होंने लिखा है, लव यू भाई। सोनू सुद पर लिखी यह कविता काफी तेजी से वायरल हो गई है। फैंस लगातार सोनू की तरह दूसरे सेलिब्रेटी को भी प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आने को कह रहे हैं। 

गरीब और बेबस प्रवासी मजदूरों के लिए एक्टर प्रकाश राज ने उठाया ये बड़ा कदम, हो रही है जमकर तारीफ  

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार प्रकाश राज लगातार गरीब और जरूरतमंद की मदद कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से देश में लागू लॉकडाउन के दौरान वह इसे प्रभावित लोगों तक मदद का हाथ पहुंचाते रहे हैं। गरीबों को खाना खिलाने के बाद प्रकाश राज अब प्रवासी मजदूरों को बसों की सेवा के जरिए फ्री में उनके घर पहुंचा रहे हैं। सोनू सूद के बाद इस तरह का काम करने वाले वह दूसरे कलाकार हैं। 

इस बात की जानकारी प्रकाश राज ने खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। तस्वीरें शेयर करते हुए प्रकाश राज ने लिखा, 'सड़कों पर प्रवासी, मैंने अभी खत्म नहीं किया है, हर रोज सैकड़ों लोगों के साथ खड़ा हूं। आप लोगों से प्रार्थना करता हूं कि अपने करीब किसी एक तक पहुंचने का रास्ता खोजें। आइए जीवन को फिर से जीएं।' प्रकाश राज लॉकडाउन के शुरुआत से ही जोरों शोरों से सामाजिक कार्य में जुटे हुए हैं। 

प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रकाश राज लगातार गरीब और जरूरतमंद लोगों को खाना खिला रहे हैं। इसके साथ ही वह अपने स्तर पर उनकी मदद भी कर रहे हैं। प्रकाश राज के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना की जा रही है। प्रकाश के इस काम के लिए लोग उनके ट्वीट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। लोग तरह तरह से एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। 

अभिनेता होने के साथ-साथ प्रकाश राज डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी है। फिल्मों के खलनायक असल ज़िन्दगी में पढ़ाई में काफी होशियार थे लेकिन उन्होंने अपनी कला को आगे बढ़ाया और रील लाइफ को चुना। प्रकाश राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते हैं। इस बार प्रकाश का ट्वीट छा गया है।

'अमर अकबर एंथनी' के 43 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेहद खास तस्वीर, कहा- फिल्म ने 'बाहुबली 2' से भी ज्यादा की थी कमाई

43 साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई अमर अकबर एंथनी फिल्म से अमिताभ बच्चन को एक नई पहचान मिली थी। इस फिल्म के सभी गाने भी सुपरहिट साबित रहे थे। दमदार कहानी और शानदार गानों के कारण फिल्म को बॉक्स ऑफिस जबरदस्त सफलता मिली थी। सालों बाद अमिताभ बच्चन ने फिल्म के रिलीज के मौके पर इससे जुड़ी कुछ बातों को शेयर किया है।

अमर अकबर एंथनी 27 मई 1977 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ ने एंथनी का किरदार निभाया था, जो पेशे से चोर होता है। इस फिल्म ने बिग बी के करियर को एक नई दिशा देने का काम किया। बुधवार को अमिताभ ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की स्टारकास्ट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के कलेक्शन को लेकर अपनी बात रखी है।  

उन्होंने लिखा, आज से 43 साल पहले अमर अकबर एंथोनी ने 7.25 करोड़ रुपये कमाए थे। अगर आज की महंगाई के हिसाब से इसे देखा जाए तो ये फिल्म बाहुबली 2-कंक्लूजन की कमाई से भी ज्यादा है। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। अमिताभ अक्सर अपनी फिल्मों का जिक्र सोशल मीडिया पर फैंस के साथ करते रहते हैं। अमिताभ के अलावा फिल्म में ऋषि कपूर, विनोद खन्ना, शबाना आजमी, नीतू सिंह, परवीन बाबी, प्राण और निरूपा रॉय जैसे सितारों ने काम किया था।

Web Title: Bollywood Taja Khabar TV Actress die patalok sonu sood amitabh bachchan latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे