Bollywood Taja Khabar: BB में पवित्रा -राहुल में हुई जमकर लड़ाई, क्या नेहा कक्कड़ का हो गया है रोका?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 8, 2020 11:20 AM2020-10-08T11:20:04+5:302020-10-08T11:20:04+5:30

Bollywood Ki Taja Khabar: बॉलीवुड की तमाम खबरों के बीच आज की चटपटी ताजा टॉप 5 खबरों से हम आपको रूबरू करवाते हैं। पढ़ें यहां-

Bollywood Taja Khabar: The fierce fight in Holy-Rahul in BB, has Neha Kakkar stopped? | Bollywood Taja Khabar: BB में पवित्रा -राहुल में हुई जमकर लड़ाई, क्या नेहा कक्कड़ का हो गया है रोका?

Bollywood Taja Khabar: BB में पवित्रा -राहुल में हुई जमकर लड़ाई, क्या नेहा कक्कड़ का हो गया है रोका?

Highlightsवेब सीरीज मिर्जापुर 2 का ट्रेलर लॉन्च हो गया हैएक इंटरव्यू में सैफ ने कहा है कि वह अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं

Bollywood Taja Khabar: बॉलीवुड में हर रोज चटपटी खबरें सामने आती  हैं। किसी फिल्म की शूटिंग हो या फिर किसी स्टार्स का अफेयर तरह-तरह की खबरें फैंस को मनोरंजित करती हैं। फैंस भी अपने पसंदीदी सितारों से जुड़ी खबरें जानने को आतुर रहते हैं। कई फैंस की चाहत होती है कि उनको एक बार में ही सारी खबरें मिल जाएं। ऐसे  में हम आपको बॉलीवुड की ताजा टॉप खबरों से रूबरू करवाते हैं-

Mirzapur 2: ट्विटर पर शुरू हुआ मिर्जापुर 2 का बायकॉट, जानिए क्या है कारण?

लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिर्जापुर' की अगली कड़ी को लेकर एक ओर जहां दर्शकों में उत्साह है, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इसकेबायकॉट की मुहिम भी चल रही हैं. इसकी वजह इसके लीड एक्टर अली फजल और को- प्रोड्यूसर फरहान अख्तर हैं. लोग अली फजल की पिछली पोस्ट को लेकर नाराज हैं. दिसंबर 2019 में उन्होंने सीएए और एनआरसी का विरोध भी किया था. फरहान अख्तर का विरोध सीएए विरोधी प्रदर्शनों में शामिल होने की वजह से किया जा रहा है.

क्या नेहा कक्कड़ का रोहनप्रीत के साथ हो गया है रोका?, सोशल मीडिया पर वायरल फोटो से उठे सवाल

सोशल मीडिया पर नेहा और सिंगर रोहनप्रीत की कुछ फोटोज वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि ये फोटोज उनकी रोका सेरेमनी की है। सोशल मीडिया पर सामने आई इन फोटोज में रोहनप्रीत और नेहा काउच में बैठे हुए हैं।

रेप की घटनाओं के लिए एक शख्स ने मल्लिका शेरावत को ठहराया जिम्मेदार, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

अभिनेत्री ने अपने जवाब में लिखा, 'तो क्या जिन फिल्मों में मैंने काम किया है वह दुष्कर्म की घटना की बुलावा देती हैं !!! यह तुम जैसे लोगों की सोच है जिसके चलते महिलाओं का भारतीय समाज में जीना दुश्वार हो गया है। अगर तुम्हें सच में मेरी फिल्मों से कोई दिक्कत है तो उन्हें मत देखा करो।

Bigg Boss 14: दोस्ती में आएगी दरार, पवित्रा-राहुल की इस बात पर होगी लड़ाई, देखें वीडियो

अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया के बीच दोस्ती में दरार आनी शुरू हो गई है। पवित्रा राहुल के पास आती हैं और कहती हैं कि पहले वाले वॉशरूम में टिश्यू पेपर पड़ा है। इस पर राहुल कहते हैं कि आप इस घर की दादा नहीं हो। राहुल पवित्रा के खाने की बुराई करते हैं। इस पर पवित्रा कहती हैं कि ज्यादा दिक्कत है तो खुद बना लो। पवित्रा राहुल को मारने तक की बात कर देती हैं और गुस्से में कहती हैं कि उनके जैसे लोग भूखे मरते हैं।

सैफ अली खान ने दी सफाई, ड्रग चैट केस के बाद सारा से दूरी नहीं बनाई, तीनों बच्चों से...

सारा के मामले में उन्होेंने कहा कि अगर वह सारा से किसी बात पर नाराज हंै, तो इसमें तैमूर कुछ नहीं कर सकता है और आपको अपने बच्चों के लिए दिल बांटना पड़ता है. सैफ ने यह भी कहा कि उनके तीनों बच्चे अलग-अलग उम्र के हैं तो उन्हें अलग-अलग तरह के कनेक्शन की जरूरत है. वह फोन या चैट पर सारा या इब्राहिम से लंबी बात कर सकते हैं लेकिन वह ऐसा तैमूर के साथ नहीं कर सकते हैं और इसीलिए वह तैमूर के साथ ज्यादा वक्त रहते हैं.

Web Title: Bollywood Taja Khabar: The fierce fight in Holy-Rahul in BB, has Neha Kakkar stopped?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे