Bollywood Taja Khabar: तापसी पन्नू को मिली बड़ी अचीवमेंट, जानवरों के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

By अमित कुमार | Published: June 7, 2020 06:05 PM2020-06-07T18:05:00+5:302020-06-07T18:05:00+5:30

पिछले एक सालों में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की पांच फ़िल्में रिलीज़ हुईं। इन सभी फिल्मों मे बाक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था।

Bollywood Taja Khabar taapsee pannu pooja bhatt sonu sood noora fatehi latest news | Bollywood Taja Khabar: तापसी पन्नू को मिली बड़ी अचीवमेंट, जानवरों के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsबिलासपुर में गाय के साथ बर्बरता मामले पर पूजा भट्ट का बयान सामने आया है। पूजा भट्ट ने इस खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए गुस्सा जाहिर किया है। हजारों मजदूरों और छात्रों को उनके घर भेजने वाले सोनू सूद को अक्सर लोग अपनी परेशानी बताते रहते हैं।  नोरा फतेही अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

तापसी पन्नू बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। तापसी ने अपने अब तक के करियर में तरह तरह की फिल्मों में काम किया है। वहीं तापसी हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर भी खुलकर राय रखती नजर आती हैं। तापसी पन्नू ने अब अपने नाम एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। पिछले एक साल की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस की लिस्ट में वह टॉप पर हैं। 

पिछले एक सालों में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की पांच फ़िल्में रिलीज़ हुईं। इन सभी फिल्मों मे बाक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था। यही वजह रही कि तापसी पिछले 12 महीने की सबसे सफल एक्ट्रेस बन गईं। रिपोर्ट्स मानें तो तापसी की फिल्मों ने सामूहिक रूप से 350 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया। इस खबर से तापसी खुद अंजान थी। 

जब इस बात की जानकारी तापसी को लगी तो उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना रिएक्शन दिया। तापसी ने एक ट्वीट में लिखा है, "ओह नाइस। अहसास ही नहीं हुआ कि ऐसा हो गया। मुझे लगता है कि क्वारैंटाइन में इस मोमेंट को रोककर पीछे देखना चाहिए और अब तक की जर्नी का जश्न मनाना चाहिए। शुक्रिया।" तापसी की इस उपलब्धि के लिए फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

गर्भवती गाय को विस्फोटक खाना देने पर फूटा पूजा भट्ट का गुस्सा, कहा- जानवरों पर अत्याचार करो बंद

केरल में प्रेग्नेंट हथिनी की मौत पर मचा बवाल अभी शांत भी नहीं हुआ था कि हिमाचल के बिलासपुर में गाय के साथ बर्बरता का दूसरा मामला सामने आ गया। इस घटना ने एक बार फिर लोगों को हिला कर रख दिया है। हिमाचल के बिलासपुर में गर्भवती गाय को विस्फोटक भरा खाना खिला दिया गया। जिससे उसके जबड़े बुरी तरह क्षतीग्रस्त हो गए। गाय के मालिक गुरदयाल सिंह के शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। 

इस मामले पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट का बयान सामने आया है। पूजा भट्ट ने इस खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए गुस्सा जाहिर किया है। पूजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'ये बहुत नीच हरकत है। विस्फोटकों का ऐसे हो रहा इस्तेमाल बंद होना चाहिए। अगर जानवरों पर हो रहे अत्याचार पर कानून सख्त किए जाएं तब ही इसका कुछ हो सकता है। पावर में बैठे लोगों के लिए जानवरों पर अत्याचार रोकने का समय आ गया है।'

लॉकडाउन में परेशान होकर बीवी से तलाक लेने वाले शख्स को सोनू सूद का वादा, कहा- मैं तुमसे प्रोमिस करता हूं कि तुम दोनों को....

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों जितना संभव हो सके लोगों की सहायता करने का प्रयास कर रहे हैं। लॉकडाउन के कारण लोगों की जिंदगी पहले से काफी बदल गई है। प्रवासी मजदूरों के अलावा भी कई जिंदगियों पर लॉकडाउन ने अपना गहरा असर छोड़ा है। अब तक हजारों मजदूरों और छात्रों को उनके घर भेजने वाले सोनू सूद को अक्सर लोग अपनी परेशानी बताते रहते हैं। 

हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद को ट्वीट कर अपनी बिगड़ी हालत के बारे में बताया है। शख्स ने बताया कि लॉकडाउन के कारण उनके पास कोई नहीं है, वहीं, लड़ाई और झगड़े के कारण वह और उनकी पत्नी तलाक ले रहे हैं। ट्वीट करते हुए शख्स ने लिखा, "डियर सोनू सर, मैं असम, गुवाहटी में हूं, हरियाणा के रेवाड़ी जिले में जाना चाहता हूं, मेरे पास काम नहीं है और मुझे घर वापस जाना है।' 

शख्स ने आगे लिखा, 'लॉकडाउन के साथ ही मैं कई समस्याओं के बीच फंस गया हूं। बीवी से बात-बात पर लड़ाई होती रहती है। अब हम दोनों ने मिलकर तलाक लेने का फैसला किया है। प्लीज आप मेरी हेल्प कीजिए। मुझे गुवाहटी से दिल्ली भेज दीजिए, मैं आपका जिंदगी भर शुक्रगुजार रहूंगा।" शख्स के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद सोनू सूद ने बिना देर किए इस पर रिप्लाई किया।  

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कृप्या मत लड़ो, इस मुश्किल वक्त का असर अपने प्यारे रिश्ते पर मत पड़ने दो। मैं तुमसे प्रोमिस करता हूं कि तुम दोनों को डिनर के लिए लेकर जाऊंगा और कल तुमसे वीडियो कॉल पर बात करूंगा। लेकिन तभी जब तुम साथ रहने का वादा करोगे।" सोनू सूद के इस जवाब ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। लोग लगातार इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं।  

नोरा फतेही ने 'ताकी-ताकी' सॉन्ग पर कमर हिलाकर मचाया तहलका, जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस की वजह से खूब चर्चा में रहती हैं। लॉकडाउन में भी वह अपनी डांसिग वीडियो अक्सर फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। बेहतरीन डांस मूव्स से फैंस को अपना दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह 'ताकी-ताकी' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं। नोरा के साथ कोरियोग्राफर रजित देव भी उनका भरपूर साथ दे रहे हैं। नोरा फतेही के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और लगातार अपनी बात रख रहे हैं। रेड कलर के आउटफिट में नोरा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भले ही नोरा फतेही के इस वीडियो को घर पर ही बनाया गया हो लेकिन फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। नोरा फतेही अपने बेली डांस के लिए काफी फेमस हैं और इस वीडियो में तो उन्होंने कुछ ज्यादा ही धमाल मचाया है। 

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नोरा फतेही अपने डांस का जादू बिखेर चुकी हैं। फैंस को उनका सबसे ज्यादा 'दिलबर' वीडियो सॉन्ग पसंद आया था। इस गाने में भी नोरा ने जबरदस्त डांस करके फैंस का दिल जीता था। नोरा बॉलीवुड की काफी चर्चित फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इनमें बाहुबली, सत्यमेव जयते, भारत और स्त्री का नाम शामिल है।

रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंसी अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो', कहानी चोरी करने का लगा आरोप

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो इस महीने 12 जून को ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में आयुष्मान और अमिताभ के अलावा विजय राज और बृजेंद्र काला भी अहम रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। ये अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की साथ में पहली फिल्म है। वहीं शूजित सिरकार के साथ आयुष्मान ने दूसरी बार काम किया है। इससे पहले आयुष्मान और शूजित ने फिल्म विक्की डोनर में साथ काम किया था।

फिल्म रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंसती दिखाई पड़ रही है। 'गुलाबो सिताबो' की राइटर जूही चतुर्वेदी पर फिल्म की कहानी को चुराने का आरोप लगाया गया है। वकील रिज़वान सिद्दीक़ी ने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि यह कहानी राजीव अग्रवाल ने लिखी थी, जिसे जूही चतुर्वेदी ने चुरा लिया है। राजीव के बेटे आकीरा ने लीगल नोटिस भेज कर फिल्म की स्क्रिप्ट दिखाने की मांग की है।

डायरेक्टर शूजीत सरकार और प्रड्यूसर अरिजीत ध्रुव लहरी और राइटर जूही चतुर्वेदी को आकीरा ने लीगल नोटिस भेजा है। बता दें कि इससे पहले जूही पर कथित तौर पर फिल्म 'अक्टूबर' की स्क्रिप्ट चुराने का भी आरोप लगा था। इन आरोपों के बाद फिल्म निर्धारित समय पर रिलीज हो पाएगी या नहीं इस बात पर भी संशय बना हुआ है। 

बता दें कि गुलाबो सिताबो एक ड्रामा और कॉमेडी फिल्म परिवारिक फिल्म है। गुलाबो सिताबो का ट्रेलर फुल मसाला से भरपूर है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने खुद इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया और अब उम्मीद यही है कि फिल्म भी लोगों को पसंद आएगी।

Web Title: Bollywood Taja Khabar taapsee pannu pooja bhatt sonu sood noora fatehi latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे