Bollywood Taja Khabar: सोनू सूद ने किया सड़क पर सो रहे मां-बच्चों को छत दिलाने का वादा, तापसी पन्नू ने बताया बचपन का डर, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: July 20, 2020 05:36 PM2020-07-20T17:36:00+5:302020-07-20T17:36:00+5:30

तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर कर बताया कि उन्हें स्वीमिंग से डर लगता था। इस दौरान उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

Bollywood Taja Khabar sonu sood tapsee panu kumkum bahgya kapil sharma latest news | Bollywood Taja Khabar: सोनू सूद ने किया सड़क पर सो रहे मां-बच्चों को छत दिलाने का वादा, तापसी पन्नू ने बताया बचपन का डर, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlights तापसी ने अपने पोस्ट में इस बात का जिक्र भी किया है कि वह बचपन में एक बार डूबने से बची थी।सोनू सूद ने एक मजबूर महिला और उसके दो बच्चों की मदद करने का वादा किया है।एक शख्स ने सोनू सूद के नाम पर अपनी दुकान खोलकर उनके प्रति अपना प्यार जताया है। लॉकडाउन के बाद एक बार टीवी धारावाहिकों के नए एपिसोड का टेलीकास्ट शुरू हो चुका है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी हुईं थी। तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में कई महिला केंद्रित फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों के जरिए तापसी ने समाज में महिलाओं की हालत को पर्दे पर बखूबी उतारा है। तापसी की आखिरी फिल्म थप्पड़ को भी फैंस से बखूबी प्यार मिला है। 

तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर कर बताया कि उन्हें स्वीमिंग से डर लगता था। इस दौरान उन्होंने इसकी वजह भी बताई। दरअसल, तापसी ने अपने पोस्ट में लिखा, ''9 साल पहले मैंने अपने इस डर से जंग जीती और स्वीमिंग सीखी। मुझे याद है इंडोर पूल में उसी क्लास में बच्चों के साथ मेरा स्वीमिंग सीखना। इसने मुझे इस बात का एहसास कराया कि सीखने की कोई उम्र नहीं होती है। शायद मेरे अंदर का वो बच्चा अभी भी जिंदा है।''

बता दें कि तापसी ने अपने पोस्ट में इस बात का जिक्र भी किया है कि वह बचपन में एक बार डूबने से बची थी। पानी के अंदर जाने से उन्हें डर लगता था। उनके साथ स्वीमिंग पूल में डूबने का एक भयावह हादसा हो चुका था। लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपने इस डर पर काबू पा लिया। तापसी के इस पोस्ट पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं। 

भूख-प्यास से बिलख रहे बच्चे को लेकर सड़क पर सो रही मजबूर मां को देख भावुक हुए सोनू सूद, कहा- जल्द इनके सिर पर छत होगी

सोनू सूद ने एक बार फिर एक मजबूर महिला और उसके दो बच्चों की मदद करने का वादा किया है। दरअसल, एक महिला अपने बच्चे को लेकर सड़क पर रहने को मजबूर है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर सोनू सूद इमोशनल नजर आए। सोनू सूद ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट रीट्वीट किया है, जिसमें अंकित राजगढ़िया नाम के एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करके उनसे मदद मांगी है। 

इस शख्स ने अपने ट्वीट में लिखा- 'सर ये महिला के पति की मौत हो गई बाहर के पटना में रह रही थी मकान मालिक ने निकाल दिया है। एक महीने से सड़कों के किनारे पड़ी 2 छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे हैं, मदद करें आप। सरकार से इन्हें उम्मीद नहीं कोई'। इस पोस्ट को देखकर सोनू सूद ने रीट्वीट किया और लिखा - 'कल इस परिवार के सिर पर छत होगी. इन छोटे बच्चों के लिए एक घर ज़रूर होगा'।

प्रवासी मजदूर को फ्लाइट से सोनू सूद ने पहुंचाया घर, गांव पहुंचकर शख्स ने खोल डाला एक्टर के नाम पर दुकान

एक शख्स ने सोनू सूद के नाम पर अपनी दुकान खोलकर उनके प्रति अपना प्यार जताया है। सोनू सूद की मदद के कारण ही यह शख्स अपने घर जा सका था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू सूद ने स्पेशल फ्लाइट के जरिए फंसे हुए प्रवासी मजूदरों को केरल से ओडिशा पहुंचाया था। प्रशांत कुमार भी इसके जरिए अपने घर पहुंचे और उन्होंने वहां पहुंचकर सोनू सूद के नाम पर दुकान खोल ली। 

एक न्यूजपेपर से प्रशांत ने कहा, ''मैं कोच्चि एयरपोर्ट के पास एक कंपनी में बतौर प्लंबर काम कर रहा था। मैं हर दिन लगभग 700 रुपये काम लेता था, लेकिन लॉकडाउन के बाद मेरी नौकर चली गई और पैसे खत्म हो गए।''

कानूनी पचड़े में फंसे पंजाबी सिंगर सिद्धू, गानों के जरिए बंदूकों की ब्रैंडिंग का लगा आरोप

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के खिलाफ अपने नए गीत ‘संजू’ में हिंसा और बंदूक के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। यह गीत कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। गायक के खिलाफ पहली बार मामला दर्ज नहीं किया गया है। इससे पहले कोविड-19 से निपटने के लिए लगे लॉकडाउन के दौरान एक ‘फायरिंग रेंज’ में एके-47 चलाते हुए तस्वीरें वायरल होने के बाद चार मई को उनके खिलाफ बरनाला में आपदा प्रबंधन अधिनियम के विभिन्न प्रावधान और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पंजाब के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) एवं पंजाब ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन्स के निदेशक अर्पित शुक्ला ने बताया कि उनका गीत ‘संजू’ जो विभिन्न सोशल मीडिया पर ‘ट्रेंड’ कर रहा है, उसमें हथियारों के इस्तेमाल का महिमामंडन करने की जानकारी मिलने के बाद मूसेवाला के खिलाफ मोहाली में प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि वीडियो गीत ‘संजू’ को मूसेवाला के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से अपलोड किए जाने की पुष्टि हो गई है।

Kumkum Bhagya Aaj ka Episode: क्या होगा जब प्राची की सच्चाई आएगी अभि के सामने, बेहद दिलचस्प मोड़ पर पहुंची कहानी

लॉकडाउन के बाद एक बार टीवी धारावाहिकों के नए एपिसोड का टेलीकास्ट शुरू हो चुका है। जी टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य के लॉकडाउन के बाद का पहला एपिसोड 13 जुलाई को प्रसारित किया गया। 'कुमकुम भाग्य' की कहानी में फैंस को बड़ा घुमाव और ड्रामा देखने को मिल रहा है। प्राची और रनबीर को मुसीबत से निकलने के लिए अभिषेक मेहरा (अभि) कुछ ऐसा करते हैं कि वो खुद ही प्रॉब्लम में आ जाते हैं। 

दरअसल माया के बिल्डिंग से गिरकर सुसाइड करने की झूठी खबर की वजह से रनबीर प्रॉब्लम में फंस जाता है। रनबीर को माया की मौत के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है। लेकिन कहानी में बड़ा मोड़ तब आता है, जब माया जिंदा निकलती है। यह सब माया के बड़े पापा का प्लान होता है क्योंकि रनबीर माया से शादी नहीं करना चाह रहा होता है। 

20 जुलाई को टेलीकास्ट होने वाला एपिसोड बेहद मजेदार होगा। 20 साल एक-दूसरे से अलग रहने के बाद अभि और प्रज्ञा का मिलन एक बार बेहद करीब है। इसके साथ ही अभि को प्राची के बारे में भी पता लगने की संभावना है। प्राची प्रज्ञा और उसकी बेटी है यह जानकर अभि का रिएक्श देखने वाला होगा। लिहाजा फैंस इस एपिसोड का इंतजार बेसेब्री के साथ कर रहे हैं। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar sonu sood tapsee panu kumkum bahgya kapil sharma latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे