Bollywood Taja Khabar: रमजान में लोगों की मदद करेंगे सलमान खान, इस वजह से रामानंद सागर की आंखों में आ गए थे आंसू, पढ़े बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: May 20, 2020 05:49 PM2020-05-20T17:49:30+5:302020-05-20T17:50:17+5:30

जब से लॉकडाउन लगा है तब से सलमान खान लोगों की मदद करने की हर संभव प्रयास कर रहे हैं। कुछ दिन पहले सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। 

Bollywood Taja Khabar salman khan karan johar amitab bachhan ramanand sagar latest news | Bollywood Taja Khabar: रमजान में लोगों की मदद करेंगे सलमान खान, इस वजह से रामानंद सागर की आंखों में आ गए थे आंसू, पढ़े बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsलक्ष्मण का किरदार निभाने वाले कलाकार सुनील लहरी 'रामायण' के दोबारा प्रसारण से सबसे खुश दिखाई दे रहे हैं। मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने साल 1998 में 'कुछ कुछ होता है' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था।अभिनेता एवं फिल्मकार फरहान अख्तर ने कहा कि उन्होंने निजी सुरक्षा उपकरण (पीपीई) की खेप कामा अस्पताल भेजी है।

सलमान खान की बात करें तो वह लगातार लोगों की अलग-अलग तरीके से मदद करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में जरुरतमंदों के लिए एक बार फिर से सलमान खान आगे आए हैं और अपनी दरियादिली दिखाई है। रिपोर्ट की मानें तो रमजान के महीने में सलमान ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाना चाहते हैं। सलमान ने अपनी टीम से कहा है क‍ि रमजान के महीने में जहां तक संभव हो, हर जरूरतमंद को खाना पहुंचाया जाए। 

सलमान खान पहले ही 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों की मदद कर रहे हैं। आर्थिक मदद के साथ सलमान जरूरत का सामान भी उपलब्ध करवा रहे हैं। जब से लॉकडाउन लगा है तब से सलमान खान लोगों की मदद करने की हर संभव प्रयास कर रहे हैं। कुछ दिन पहले सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। 

'रामायण' के इस सीन को शूट करते समय रो पड़ा था हर शख्स, रामानंद सागर की आंखों में भी आ गए थे आंसू 

लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले कलाकार सुनील लहरी 'रामायण' के दोबारा प्रसारण से सबसे खुश दिखाई दे रहे हैं। वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ अपने काम का अनुभव शेयर करते रहते हैं। लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी हर एपिसोड के बाद लोगों से उस एपिसोड से जुड़ी पुरानी बातों का जिक्र करते हैं। 

सुनील लहरी ने बताया कि कैसे एक सीन को शूट करते समय वहां मौजूद सभी लोगों की आंखों में आंसू आ गए थे। इस सीन को शूट करने के बाद रामायण की पूरी कास्ट के साथ रामानंद सागर भी खूब रोए थे। सुनील के मुताबिक जब राम के वनवास जाने के बाद राजा दशरथ का निधन का सीन शूट करना सबसे मुश्किल था। इस एपिसोड को शूट करते हुए सभी लोग भावुक होकर रोने लगे थे। 

'कुछ कुछ होता है' के लिए सलमान खान नहीं थे करण जौहर की पहली पसंद, इस एक्टर के मना करने के बाद मिला मौका

मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने साल 1998 में 'कुछ कुछ होता है' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। पहली फिल्म से ही करण जौहर अपनी एक अलग इमेज बनाने में कामयाब रहे। करण जौहर की कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो जैसी फिल्में ब्लाकबस्टर साबित रही। करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। 

करण जौहर ने बताया कि इस फिल्म के लिए सलमान खान उनकी पहली पसंद नहीं थे। वह सलमान की जगह चंद्रचूड़ सिंह को लेने वाले थे। इसके लिए वह चंद्रचूड़ सिंह से मिलने उनके घर भी गए। चंद्रचूड़ सिंह ने उनसे एक दिन का समय मांगा और अगले दिन फिल्म करने से मना कर दिया। करण को उस दौरान चंद्रचूड़ सिंह से मिलने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा था। 

चंद्रचूड़ सिंह के मना करने से करण जौहर डिप्रेशन में आ गए थे। तभी चंकी पांडे के घर एक पार्टी में उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई। सलमान खान ने स्टोरी सुनी और वह इस फिल्म को करने के लिए तैयार हो गए। सलमान खान इस फिल्म को यश जौहर की वजह से करने के लिए तैयार हुए। वह यश जौहर के बहुत बड़े फैन थे। 

फरहान अख्तर ने मेडिकल वर्कर्स के लिए भेजी PPE किट्स, दिया ये खास मेसेज

अभिनेता एवं फिल्मकार फरहान अख्तर ने कहा कि उन्होंने निजी सुरक्षा उपकरण (पीपीई) की खेप कामा अस्पताल भेजी है। अभिनेता ने हाल ही में 1000 पीपीई किट कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे स्वास्थ्य पेशेवरों को भेजने की घोषणा की थी। वह, फिल्म जगत की चर्चित हस्तियों द्वारा अतिरिक्त पीपीई किट के लिए पैसे इकट्ठे करने के लक्ष्य से शुरू की गई पहल ‘ट्रिंग’ का भी हिस्सा हैं। फरहान ने अस्पताल भेजे जाने के लिए तैयार रखे पीपीई किट के डिब्बों की तस्वीर मंगलवार को ट्वीट की थी।

उन्होंने लिखा, ‘‘ यह बताते हुए खुश हूं कि हमारी पीपीई किट की खेप मुम्बई के कामा अस्पताल के लिए भेज दी गई है। योगदान देने वाले सभी लोगों का शुक्रिया। यह, कोरोना वायरस के खिलाफ अपनी जान जोखिम में डाल कर अग्रिम मोर्चे पर जंग लड़ रहे चिकित्सा कर्मियों को सुरक्षित रखने में मदद करेगा। 

मन की कड़वाहट को क्वारैंटाइन करने के लिए अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बुधवार को अपने प्रशंसकों से इस मुश्किल वक्त में शिकायतों को दरकिनार करने और अपने रिश्ते निभाने की अपील की। 77 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड की जिसमें वह कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

अभिनेता ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा , ‘‘ हमारे दिलों में दूसरों के लिए जो भी कड़वाहट है चलिए उसे अलग (क्वारांटाइन) रखे ताकि हम अपने रिश्तों को वेंटीलेटर्स पर जाने से रोक सकें। ’’ इससे पहले बच्चन ने देशव्यापी बंद के बीच उनके बंगले जलसा के बाहर ड्यूटी पर तैनात सफाई कर्मचारियों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया था। अभिनेता जून में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली शूजीत सरकार की ‘‘ गुलाबो सिताबो ’’ में दिखाई देंगे। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar salman khan karan johar amitab bachhan ramanand sagar latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे