Highlightsफिल्म निर्माता फराह खान ने कहा उनकी 12 साल की बेटी आन्या ने पालतू पशुओं का स्केच बनाकर और उसे बेचकर 70 हजार रुपये जुटाये हैं।पुराने गानों का रिमिक्स तैयार करने पर मूल लेखक और संगीतकारों को श्रेय नहीं देने से जाने-माने गीतकार समीर अंजान खफा हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी दरियादिली की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। देश भर में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है, ऐसे में दिहाड़ी मजदूरों के लिए गुजारा करना मुश्किल है। 25 हजार मजदूरों के बैंक अकाउंट में तीन-तीन हजार रुपये भिजवाने के बाद सलमान खान ने अब महिलाओं के लिए कुछ ऐसा किया है कि उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

दरअसल, मालेगांव में 50 महिलाओं को मदद की जरूरत थी और सलमान ने उनकी मदद की।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की टीम को एक इमरजेंसी कॉल आया था, जिसके बाद छानबीन कर वहां लोगों तक मदद पहुंचाया गया। सलमान खान के मैनेजर ने बताया कि सलमान खान ने मालेगांव की महिलाओं को भोजन और बुनियादी जरूरतों का सामान मुहैया कराया है। 

फराह खान की 12 साल की बेटी का कमाल, स्केचिंग कर जुटाए 70 हजार रुपये, अब इस नेक काम में करेगी खर्च

फिल्म निर्माता फराह खान ने कहा उनकी 12 साल की बेटी आन्या ने पालतू पशुओं का स्केच बनाकर और उसे बेचकर 70 हजार रुपये जुटाये हैं जिसे कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित आवारा पशुओं के भोजन पर खर्च किया जाएगा । फराह ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि बेघर और आवारा पशुओं की मदद के लिये आन्या ने पालतू पशुओं का स्केच बनाकर उसे एक हजार रुपये में बेचने का फैसला किया है । 

फराह ने रविवार को ट्वीट किया, 'मेरी 12 साल की बेटी आन्या ने पालतू पशुओं का स्केच बना कर और उसे प्रति स्केच एक हजार रुपये में बेच कर पिछले पांच दिन में 70 हजार रुपये जुटाये हैं । इन रुपयों का इस्तेमाल आवारा एवं जरूरतमंद पशुओं को खाना खिलाने में किया जा रहा है ।' उन्होंने लिखा, '‘उन सभी दयालु लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने स्केच का आर्डर दिया और दान किया ।'’ 

रीमिक्स गानों में गीतकारों को क्रेडिट नहीं देने से खफा समीर, अब खटखटाएंगे कोर्ट का दरवाजा

पुराने गानों का रिमिक्स तैयार करने पर मूल लेखक और संगीतकारों को श्रेय नहीं देने से जाने-माने गीतकार समीर अंजान खफा हैं। उनका कहना है कि इस कृत्य को सिर्फ अदालत के जरिए ही दुरूस्त कराया जा सकता है। फिल्म उद्योग में करीब 30 साल से काम कर रहे समीर ने वरिष्ठ पटकथा लेखक एवं गीतकार जावेद अख्तर से भी इस बारे में बात की है। अख्तर इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी (आईपीआरएस) के प्रमुख हैं।

समीर ने पीटीआई-भाषा से कहा, " जो हो रहा है, ठीक नहीं हैं। हम इसके पूरी तरह से खिलाफ हैं और हम इसके खिलाफ लड़ने के लिए अदालत जाने की योजना बना रहे हैं। हमने उन्हें (संगीत कंपनियों)एक खास फिल्म के लिए अधिकार दिया है, लेकिन वे इसका रिमिक्स तैयार कर रही हैं, गानों का अलग-अलग फिल्मों में इस्तेमाल कर रही हैं।" उन्होंने कहा, " मैंने जावेद अख्तर से बात की है, क्योंकि वह आईपीआरएस के प्रमुख हैं और हम सब अदालत जाने पर विचार कर रहे हैं। 

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के बीच लोगों को एक नई उम्मीद देती हैं नसीरुद्दीन शाह की यह फिल्म, जानें क्या है खास

लघु फिल्म ‘हाफ फुल’ में अपनी अदायगी से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का मानना है कि यह फिल्म ऐसे समय में उम्मीद देती है जब कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से अधिकतर लोग घरों में बंद हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण कवल ने किया है और इसमें विक्रम मैस्सी ने भी अभिनय किया है। यह लघु फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसे अपनी जिंदगी का एक अत्यंत महत्वपूर्ण निर्णय लेना होता है, तभी उसकी मुलाकात एक बुजुर्ग व्यक्ति से होती है। इस मुलाकात के बाद उस व्यक्ति का जीवन, मौत और अपने प्रति नजरिया बदल जाता है। 

शाह ने कहा कि यह अजीब संयोग है कि मौजूदा समय में इस फिल्म का विषय अधिक प्रासंगिक हो गया है। शाह ने ‘पीटीआई’ को मुंबई से फोन पर दिए साक्षात्कार में कहा, ‘‘जब यह फिल्म बनी थी, तब ऐसी कोई स्थिति नहीं थी। मैं कहूंगा कि फिल्म मौजूदा हालात में और प्रासंगिक हो गई है। मुझे भरोसा है कि आज कई लोग फिल्म के युवा नायक के साथ स्वयं को जोड़ पाएंगे... यह उम्मीद देने वाली फिल्म है। आज जब हमारे चारों ओर अकेलापन है, ऐसे में यह फिल्म लोगों को इससे पार पाने में मदद कर सकती है।’’

साड़ी और गले में मंगलसूत्र के साथ बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आईं उर्वशी रौतेला, कहा- मोहब्बत में बस नहीं चलता

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लॉकडाउन के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हमेशा अपनी बोल्ड लुक के कारण उर्वशी इस बार बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर लेटेस्ट तस्वीर में वह साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी के साथ उर्वशी ने मंगलसूत्र भी पहन रखा है।

साड़ी के साथ ही कानों में ईयररिंग्स और हाथों में चूड़िया देखकर भी फैंस हैरान हैं। उर्वशी रौतेला ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'मोहब्बत में बस नहीं चलता।' उर्वशी के इस तस्वीर को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं। उर्वशी की तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक नया गाना रिलीज किया गया है। 

 

Web Title: Bollywood Taja Khabar salman khan farah khan sameer and urvashi rautela latest news
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे