Bollywood Taja Khabar: रक्षाबंधन पर सामने आया सुशांत की बहन का इमोशनल लेटर, CM योगी आदित्यनाथ ने किया ये नेक काम, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: August 3, 2020 11:29 AM2020-08-03T11:29:50+5:302020-08-03T11:29:50+5:30

सुशांत के आत्महत्या के बाद से ही उनकी बहने भी सदमे में हैं और वह लगातार अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं।

Bollywood Taja Khabar rakshabanshan sushant singh rajput anup shyam latest news | Bollywood Taja Khabar: रक्षाबंधन पर सामने आया सुशांत की बहन का इमोशनल लेटर, CM योगी आदित्यनाथ ने किया ये नेक काम, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlightsअपने दुख को जताते हुए सुशांत की बहन रानी ने इमोशनल नोट लिखा है। टेलीविजन धारावाहिक “मन की आवाज:प्रतिज्ञा” से मशहूर हुए अभिनेता अनुपम श्याम को इन दिनों किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं। अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने भी पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े कर एक बड़ा बयान दिया है।सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या से संबंधित पटना में दर्ज कराए गए मामले में पुलिस रिया चक्रवर्ती को बिना गिरफ्तारी वारंट के भी गिरफ्तार कर सकती है।

सुशांत की कलाई पर राखी बांधने वाली उनकी बहनों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि इस साल उनके बीच उनका दुलारा भाई नहीं होगा। सुशांत सिंह राजपूत ने तीन बहनों रानी सिंह, श्वेता कृति सिंह और मीतू सिंह के साथ ही अपना पूरा बचपन बिताया था। सुशांत के आत्महत्या के बाद से ही उनकी बहने भी सदमे में हैं और वह लगातार अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं। 

अपने दुख को जताते हुए सुशांत की बहन रानी ने इमोशनल नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, 'पैंतीस साल के बाद ये पहला अवसर है जब पूजा की थाल सजी है। आरती का दीया भी जल रहा है। हल्दी-चंदन का टीका भी है। मिठाई भी है। राखी भी है। बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं। वो ललाट नहीं है जिसपर टीका सजा सकूं। वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं। वो मुंह नहीं जिसे मीठा कर सकूं। वो माथा नहीं जिसे चूम सकूं। वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूं।

CM योगी आदित्यनाथ ने की एक्‍टर अनुपम श्‍याम की मदद, इलाज के लिए दिए इतने लाख रुपये

टेलीविजन धारावाहिक “मन की आवाज:प्रतिज्ञा” से मशहूर हुए अभिनेता अनुपम श्याम को इन दिनों किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं। किडनी के इलाज के लिए एक्टर के भाई अनुराग श्याम ने ने लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब एक्टर के इलाज के लिए कुछ पैसों की मदद की है। इस बात की जानकारी बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

मनोज जोशी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ यह जानकारी शेयर की। मनोज जोशी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अनुपम श्याम जी के इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने 20 लाख रुपये देने की घोषणा की है। मैं हृदय की गहराईयों से आदरणीय योगी जी का आभार व्यक्त करता हूं'। मनोज जोशी के इस ट्वीट पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस को भरोसा, कहा- दिशा सलियन केस की जांच होने से सुलझ जाएगी सुशांत मामले की गुत्थी

अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने भी पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े कर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट किया, ''दिशा सालियन की मौत की जांच जरूर होनी चाहिए। इसे अनदेखा क्यों किया गया? उस जांच से उस साजिश से पर्दा उठ जाएगा जो सुशांत मर्डर से जुड़ी हुई है। सीबीआई को मामले की जांच करनी चाहिए। हमें सच्चाई जाननी है। अब नहीं रु क सकते।''

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ दिन पहले बहुमंजिला इमारत से कूद कर आत्महत्या करने वाली उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के मामले में मुंबई पुलिस की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। खबर है कि दिशा के मामले का फोल्डर अनजाने में पुलिस के हाथों डिलीट हो गया है। मुंबई पुलिस ने खुद बिहार पुलिस की टीम को यह जानकारी दी है।

3-4 दिन पहले ही परिवार के साथ आधी रात को घर छोड़ भाग गई थीं रिया चक्रवर्ती, पुलिस कर रही तलाश

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या से संबंधित पटना में दर्ज कराए गए मामले में पुलिस रिया चक्रवर्ती को बिना गिरफ्तारी वारंट के भी गिरफ्तार कर सकती है। यह रिया जानती है कि जिन धाराओं में उन पर पटना पुलिस ने केस दर्ज किया है, उसमें बगैर वारंट भी गिरफ्तारी संभव है। यही वजह है कि रिया बिहार पुलिस के मुंबई आने के बाद से गायब हैं। 

रिया चक्रवर्ती के बारे में खबरें आ रही हैं उन्होंने 3-4 दिन पहले ही परिवार के साथ आधी रात को घर छोड़ दिया था। रिया जिस इमारत में रहती हैं वहां के सुपरवाइजर के हवाले से आई रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री अपने परिवार के साथ आधी रात को मुंबई के फ्लैट से भागी। बड़ा-सा सूटकेस लेकर उन्हें नीले रंग की एक कार में घर से निकलते देखा गया। इस खबर के बाद से पुलिस का शक रिया पर और गहरा गया है। 

इरफान खान की मौत के 3 महीने बाद भी कम नहीं हो रहा उनकी ऑनस्क्रीन बेटी राधिका मदान का दर्द, कह डाली ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन को तीन महीने हो गए हैं। उनकी अंतिम फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में उनकी बेटी के किरदार में नजर आईं राधिका मदान ने इरफान के साथ बीते पल को याद किया। राधिका ने कहा कि वह इरफान को हमेशा पापा या डैड कहकर संबोधित करती थी। राधिका के मुताबिक वह सेट पर शूटिंग के अलावा भी इरफान को पापा ही कहा करती थीं। 

राधिका ने कहा, ''मैंने उन्हें कभी सर नहीं कहा। हमेशा 'पापा' या 'डैड' कहकर बुलाती थी। वह बस मुस्कुरा देते थे। मुझे याद है कि जब मैं उनसे पहली बार मिली थी और मैंने उन्हें 'डैड' कहा था। इस बात को लेकर अजीब अजीब महसूस करने के बजाय उन्होंने मुझे गले लगा लिया था। मैं हमेशा उन्हें 'डैड' के रूप में याद रखूंगी।''

Web Title: Bollywood Taja Khabar rakshabanshan sushant singh rajput anup shyam latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे