Bollywood taja khabar: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने फिर लगाया परिवार वालों पर बड़ा आरोप, इस वजह से प्रियंका चोपड़ा की आंखों में आ गए थे आंसू

By अमित कुमार | Published: June 3, 2020 06:29 PM2020-06-03T18:29:58+5:302020-06-03T18:29:58+5:30

पत्नी से तलाक की बात सामने आने पर पहले से परेशानी झेल रहे परिवार को मंगलवार को एक और बड़ा झटका लगा। अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर उनकी भतीजी ने यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है।

Bollywood taja khabar nawazuddin siddiqui priyanka chopra akshay kumar latest bollywood news | Bollywood taja khabar: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने फिर लगाया परिवार वालों पर बड़ा आरोप, इस वजह से प्रियंका चोपड़ा की आंखों में आ गए थे आंसू

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। प्रियंका आखिरी बार 'द स्‍काई इज पिंक' में नजर आईं थी।दिल्ली उच्च न्यायालय ने गूगल एलएलसी को यूट्यूब से हिंदी फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ को हटाने के लिए कहा है, जिसे फिल्म के सह-निर्माता के अनुसार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अवैध रूप से अपलोड किया गया है।महाराष्ट्र के तटीय हिस्से में बुधवार को चक्रवात ‘निसर्ग’ की दस्तक को देखते हुए बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने लोगों से घरों में ही रहने और ना घबराने की अपील की।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच अनबन की खबरें आती रही हैं। ऐसे में आलिया ने लॉकडाउन के बीच ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक के लिए नोटिस भिजवा दिया था। एक टीवी चैनल से बात करते हुए आलिया ने खुद इस बात को कंफर्म किया था कि उन्हें नवाज से तलाक चाहिए।

पत्नी से तलाक की बात सामने आने पर पहले से परेशानी झेल रहे परिवार को मंगलवार को एक और बड़ा झटका लगा। अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर उनकी भतीजी ने यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है। भतीजी ने दिल्‍ली के जामिया पुलिस स्‍टेशन में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है। भतीजी के शिकायत के बाद आलिया का इस पर रिएक्शन आया है। 

आलिया सिद्दीकी ने इस मामले को लेकर ट्विटर पर लिखा, 'यह तो बस शुरुआत है। भगवान ने इतना साथ दिया इसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। अभी तो बस शुरुआत है, दुनिया के सामने अभी काफी चौंकाने वाले सच आने बाकी हैं। क्योंकि अकेली मैं नहीं हूं जिसने चुपचाप रहकर परेशानी झेली है। देखना है कि पैसा कितना सच खरीद सकता है और ये किसे-किसे घूस देना जारी रखते हैं।'

फिल्म का सीन शूट करते-करते जब सच में रोने लगीं प्रियंका चोपड़ा, फिर डायरेक्टर से मांगी थी माफी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। प्रियंका आखिरी बार 'द स्‍काई इज पिंक' में नजर आईं थी। फिल्म बाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। लेकिन क्रिटिक्स ने फिल्म की जमकर सराहना की थी। इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा को याद कर फिल्म डायरेक्टर सोनाली बोस ने बताया कि किस तरह प्रियंका उनसे रोते हुए मांफी मांग रही थी। 

दरअसल, इस फिल्म में प्रियंका एक ऐसी मां का किरदार निभा रही थी, जो एक बीमारी की वजह से अपने बच्चो को खो देती है। प्रियंका चोपड़ा सीन को शूट करते समय बेहज इमोशनल हो गई थीं। प्रियंका किरदार को इतना पक्का करना चाहती थी कि वो रिय़ल लगे। लेकिन उन्होंने इससे पहले इस तरह का किरदार कभी नहीं निभाया था। ऐसे में उनके लिए यह काम बेहद चुनौती भरा था। 

सोनाली ने बताया कि प्रियंका कहे जा रही थी कि मुझे माफ कर दो... मुझे माफ कर दो... प्रियंका ने कहा,'अब मुझे समझ में आया कि एक बच्‍चे को खोने का दर्द क्‍या होता है। बता दें कि फिल्म को डायरेक्ट करने वाली सोनाली एक हादसे में अपने 16 साल के बेटे को खो चुकी थी। लिहाजा वो इस दर्द को अच्छे से समझ रही थी लेकिन वो अपनी भावनाएं प्रियंका तक नहीं पहुंचा पा रही थी। 

सोनाली बोस बेहद मशहूर पत्रकार प्रणय रॉय की बेटी हैं। वह एक लेखिका, निर्माता होने के साथ डायरेक्टर हैं। उन्होंने 'अम्मू' , 'मार्गरेटा विद स्ट्रॉ' और 'द स्‍काई इज पिंक' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। 

Amitabh-Jaya Wedding Anniversary: जब अमिताभ बच्चन को रेखा के साथ रोमांस करता देख रोने लगी थीं जया

आज यानि 3 जून को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपनी शादी की 47वां सालगिराह बना रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई दशकों तक टॉप पर रहने वाले अमिताभ बच्चन ने इस दिन को खास बनाते हुए कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर किए। एक समय ऐसा भी था जब अमिताभ बच्चन और जया की शादी की गांठ थोड़ी कमजोर पड़ने लगी थी। इसकी सबसे बड़ी वजह थी बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा। 

रेखा और अमिताभ की मुलाकात पहली बार फिल्म 'दो अंजाने' के सेट पर हुई थी। तब तक अमिताभ सुपरस्टार बन चुके थे और जया से शादी भी हो चुकी थी। लेकिन रेखा को कोई खास पहचान नहीं मिली थी। इस मुलाकात के वक्त अमिताभ शादी शुदा थे। उनकी 1973 में जया से शादी हो चुकी थी। शूटिंग शुरू होने के साथ साथ इन दोनों की गुपचुप प्रेम कहानी भी शुरू हो गई।

 इस वक्त दोनों अपने प्रेम को तो छुपाना चाहते थे लेकिन धीरे धीरे इनके प्यार के चर्चे होने लगे। इसके बाद अमिताभ रेखा को 'सुहाग', 'मुकद्दर का सिकंदर' और 'राम बलराम' जैसी कई और फिल्में साथ में ऑफर हुईं और पर्दे पर धमाल कर गईं। जया बच्चन के बारे में साल 1980 में 'सुपर' को दिए अपने एक इंटरव्यू में रेखा ने बताया था कि एक बिल्डिंग में रहने के बावजूद जया ने मुझे अपनी शादी में नहीं बुलाया था। 

साल 1978 में स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में रेखा ने खुलासा किया था कि फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' के स्क्रीनिंग के समय मेरा और अमिताभ क् लव सीन को देखकर जया की आंखों से आंसू छलकने लगे थे। इस फिल्म के बाद जया ने कुछ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को अमिताभ के अपोजिट मुझे कास्ट करने से इनकार कर दिया था। हालांकि, रेखा के साथ अपने रिश्तों पर अमिताभ बच्चन ने आजतक कुछ नहीं कहा है। 

दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' को यूट्यूब से हटाने का दिया निर्देश, जानें वजह

दिल्ली उच्च न्यायालय ने गूगल एलएलसी को यूट्यूब से हिंदी फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ को हटाने के लिए कहा है, जिसे फिल्म के सह-निर्माता के अनुसार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अवैध रूप से अपलोड किया गया है। न्यायमूर्ति राजीव शकधर ने मंगलवार को एक अंतरिम आदेश में यूट्यूब को 48 घंटों के भीतर फिल्म को हटाने का निर्देश दिया, लेकिन उसके वकील ने कहा कि इस प्लेटफॉर्म पर नियंत्रण अमेरिकी कंपनी गूगल एलएलसी का है जो निर्देश का पालन करेगी। 

उच्च न्यायालय ने यूट्यूब की तरफ से पेश वकील द्वारा दिए गए बयान को दर्ज किया और मामले को आगे की सुनवाई के लिए नौ जुलाई को सूचीबद्ध किया। यह आदेश फिल्म के सह-निर्माता राहुल मित्रा द्वारा दायर एक मुकदमे पर आया, जिन्होंने दावा किया है कि ‘फिल्म के अन्य निर्माता तिग्मांशु धूलिया ने उन्हें फिल्म के सभी अधिकार सौंपे हैं। मित्रा ने अपनी दलील में कहा कि यूट्यूब पर उनकी फिल्म अपलोड किए जाने से उनके अधिकारों का हनन हुआ है। 

उन्होंने दावा किया कि इससे उनको बहुत बड़ा आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है क्योंकि वह अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स जैसे वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर फिल्म के अधिकार बेचने की स्थिति में नहीं हैं। उच्च न्यायालय ने यूट्यूब और गूगल एलएलसी को नोटिस जारी किया और मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा। 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित अदालत की कार्यवाही के दौरान, यूट्यूब के वकील ने अदालत को बताया कि यह मंच केवल एक माध्यम है और इसलिए फिल्म को उसके मंच पर अपलोड किये जाने के लिए उसे उत्तरदायी नहीं ठहराया जा सकता है। 

यूट्यूब ने कहा कि अभियोजक को उस व्यक्ति या संस्था पर मुकदमा करना चाहिए जिसने अवैध ढंग से फिल्म को अपलोड किया है। इसके बाद, उच्च न्यायालय ने याचिकाकर्ता को फिल्म अपलोड करने वाले को पांच दिनों के भीतर मुकदमे में अभियुक्त बनाने का निर्देश दिया। 

Cyclone Nisarga: तूफान ने बढ़ाई बॉलीवुड सेलेब्स की चिंता, लोगों से घरों में रहने, ना घबराने की अपील की

महाराष्ट्र के तटीय हिस्से में बुधवार को चक्रवात ‘निसर्ग’ की दस्तक को देखते हुए बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने लोगों से घरों में ही रहने और ना घबराने की अपील की। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बुधवार को बताया कि ‘निसर्ग’ चक्रवात महाराष्ट्र के तट पर अलीबाग के निकट पहुंच गया है। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने लोगों के लिए कई दिशा-निर्देश जारी किए हैं, जिसमें एक आपात किट तैयार रखना, खिड़कियों से दूर रहना आदि शामिल हैं। 

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करते हुए बीएमसी के दिशा-निर्देशों का उल्लेख किया। उन्होंने कहा, ‘‘ चक्रवात ‘निसर्ग’ एहतियात। मुम्बई की बहुचर्चित बारिश आ गई है लेकिन इस बार बिन बुलाय मेहमान के साथ। ’’ अभिनेता ने कहा, ‘‘ अगर यह हमें प्रभावित करें तो बीएमसी द्वारा बताए गए एहतियाती कदमों की मदद से हम इससे भी पार पा लेंगे। सभी की सलामती के लिए प्रार्थना। चक्रवात के संबंध में किसी भी प्रश्न और चिंता के लिए 1916 नंबर पर फोन करें और चार (नंबर) दबाएं।’’ 

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने भी इंस्टाग्राम पर कहा कि वह शहर में मौजूद अपने भाई और मां सहित सभी की सलामती को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने लिखा, ‘‘ मां और भाई सहित दो करोड़ की आबादी वाले मुम्बई की ओर चक्रवात ‘निसर्ग’ बढ़ रहा है। मुम्बई में ऐसा विकराल चक्रवात 1891 से नहीं आया है और ऐसे समय में जब पूरी दुनिया बेहद निराश है, यह भयावह होगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ यह वर्ष काफी निष्ठुर रहा है। कृपया एहतियात बरतें और दिशा-निर्देशों का पालन करें। कृपया आप सभी सुरक्षित रहें।’’ माधुरी दीक्षित ने अपने घर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,‘‘ शायद तूफान से पहले की शांति है। वैश्विक महामारी क्या काफी नहीं थी ... जो चक्रवात भी मुम्बई की ओर बढ़ रहा है। मुम्बईवासी मजबूत हैं और इससे भी पार पा लेंगे।’’ 

दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर लोगों से बीएमसी के दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की। शिल्पा शेट्टी, विक्की कौशल और निमरत कौर ने भी लोगों से घर में रहने ओर नियमों का पालन करने की अपील की। 

Web Title: Bollywood taja khabar nawazuddin siddiqui priyanka chopra akshay kumar latest bollywood news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे