Bollywood Taja Khabar: कुमकुम भाग्य को लेकर आई बड़ी खबर, इस वजह से पत्नी जया से डरते हैं अमिताभ बच्चन

By अमित कुमार | Published: June 8, 2020 06:15 PM2020-06-08T18:15:42+5:302020-06-08T18:15:42+5:30

अभि और प्रज्ञा की बेटी रिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नैना सिंह इस शो को छोड़ दिया है। टीवी चैवल आजतक से नैना ने बताया कि वह अपने रोल से खुश नहीं थी और उनके पास इससे बेहतर ऑफर था।

Bollywood Taja Khabar kumkum bhagya amitabh bachan shilpa shetty latest news | Bollywood Taja Khabar: कुमकुम भाग्य को लेकर आई बड़ी खबर, इस वजह से पत्नी जया से डरते हैं अमिताभ बच्चन

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकेबीसी के 11वें सीजन में अमिताभ बच्चन ने एक प्रतियोगी से उनकी शादी को लेकर सवाल किया था।कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में मंदिरों को बंद किया गया था। लेकिन अब कुछ जरूरी सावाधानियों के साथ इन्हें खोलने का फैसला किया गया है। बर्थडे के खास मौके पर शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने उन्हें बेहद खास अंदाज में जन्मदिन विश किया है।सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस से 3 गाने रिलीज किए हैं।

लॉकडाउन खत्म होने के बाद फैंस को अपने पसंदीदा शो का इंतजार बेसब्री से है। जल्द ही टीवी शो की शूटिंग भी दोबारा शुरू होने वाली है। कुमकुम भाग्य जी टीवी पर पिछले 6 सालों से प्रसारित होने वाली धारावाहिक है। लोगों के बीच शब्बीर अहलूवालिया (अभिषेक मेहरा) और सृति झा (प्रज्ञा) काफी पॉपुलर हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री को फैंस से ढेर सारा प्यार मिलता रहा है।

इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभि और प्रज्ञा की बेटी रिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नैना सिंह इस शो को छोड़ दिया है। टीवी चैवल आजतक से नैना ने बताया कि वह अपने रोल से खुश नहीं थी और उनके पास इससे बेहतर ऑफर था। इस वजह से उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि वह फरवरी में ही शो को छोड़ चुकी थी, लेकिन इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी थी। 

साल 2017 में एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला 10 की विनर रह चुकी नैना सिंह का इस सीरियल में अभी ज्यादा समय नहीं हुआ था। लेकिन अपने रोल से खुश नहीं होने के कारण उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया। नैना सिंह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की रहने वाली हैं। वह टीवी की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं। 

नैना सिंह इस सीरियल में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही थी, जो काफी घमंडी होती है। वह हर मामले खुद को दूसरों से आगे रखना चाहती है। इस वजह से कई बार उसे मुसीबतों का सामना भी करना पड़ता है। हालांकि, अब जब दोबारा कुमकुम भाग्य की शूटिंग शुरू होगी तो इसमें नैना सिंह शो का हिस्सा नहीं होंगी। 

सालों बाद भी इस वजह से अमिताभ बच्चन को पड़ती है जया बच्चन से डांट, कहा- हैप्पी मैरिड लाइफ जीने के लिए...

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी में शुमार है। इन दिनों ने एक साथ कई ब्लाकबस्टर फिल्में दी हैं। वहीं रियल लाइफ में बतौर पति-पत्नी भी इनका रिश्ता बेहद मजबूत रहा है। हालांकि, अमिताभ बच्चन को आज तक जया बच्चन से अपनी शादी की डेट भुलने के लिए डांट पड़ती रहती हैं। इस बात का खुलासा अमिताभ ने खुद किया था। 

दरअसल,  केबीसी के 11वें सीजन में अमिताभ बच्चन ने एक प्रतियोगी से उनकी शादी को लेकर सवाल किया था। इस दौरान उन्होंने उनसे पूछा था कि आपकी शादी को कितना समय हो गया? इस पर कंटेस्टेंट को याद नहीं आता और वह हंस देता है। इस पर अमिताभ कहते हैं कि यह हंसने वाली बात नहीं है, हर इंसान को अपनी शादी की तारीख जरूर याद रखनी चाहिए।

अमिताभ कहते हैं कि एक सलाह दूंगा मैं आपको और बाकी सभी को भी कि कभी किसी को अपनी शादी की डेट नहीं भूलनी चाहिए। अमिताभ के मुताबिक वह अपनी शादी की डेट भुलते हैं तो जया से उन्हें काफी डांट सुनने को मिलती है। शादी के 47 साल बीत जाने के बाद भी अगर वो गलती से अपनी शादी की डेट भुल जाए तो जया उन्हें बहुत डांटती हैं। बता दें कि बिग बी और जया ने 3 जून, 1973 को शादी की थी।

ढाई महीने बाद खुले मंदिर, दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से रामायण के 'राम' ने की ये खास अपील

ढाई महीने के बाद सोमवार 8 जून को देशभर के मंदिरों को खोला गया। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में मंदिरों को बंद किया गया था। लेकिन अब कुछ जरूरी सावाधानियों के साथ इन्हें खोलने का फैसला किया गया है। मंदिर में सरकारी मानकों के तहत फिजिकल डिस्टेंसिंग, मॉस्क एवं सेनिटाइजेशन का पूरा ध्यान रखा जाएगा। मंदिर खुलने से श्रद्धालुओं के बीच खुशी का माहौल है। 

रामायण में राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने सभी भक्तों से सावधानी बरतने की अपील की है। अरुण गोविल ने ट्वीट करके लिखा- आज से धार्मिक स्थन खुल गये हैं। आपकी सुरक्षा ईश्वर को प्यारी है। इसलिए सुरक्षा नियमों का पालन करें। अरुण गोविल के इस ट्वीट पर लगातार फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लॉकडाउन में रामयाण के दोबारा प्रसारण के बाद से ही अरुण गोविल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। 

'रामायण' के दोबारा प्रसारण के साथ ही इससे जुड़ी कई तरह की खबरें भी सामने आई। 'रामायण' में काम करने वाले हर किरदार के बारे में लोग अधिक से अधिक जानने की कोशिश करने लगे। 'रामायण' के सबसे पसंदीदा 'राम' की जब भी बात होती है तो एक्टर अरुण गोविल का नाम सबसे पहले आता है। 

पत्नी श‍िल्पा शेट्टी के बर्थडे पर राज कुंद्रा ने शेयर किया रोमांट‍िक वीडियो, बताया दिल की रानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। 45 साल की शिल्पा को देख कोई उनकी उम्र का तकाजा नहीं लगा सकता। वह खुद को फिट रखने के लिए हमेशा कुछ न कुछ करती रहती हैं। बर्थडे के खास मौके पर उनके पति राज कुंद्रा ने उन्हें बेहद खास अंदाज में जन्मदिन विश किया है। राज ने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर कर शिल्पा को बर्थडे विश किया। 

राज ने वीड‍ियो के साथ लिखा- 'मेरी डार्ल‍िंग वाइफ के लिए- तुम वो महिला हो जिसने मेरी खामियों को अपने प्यार से सुधारा। तुम्हारी मुस्कुराहट देख मेरा दिन बन जाता है। तुम मेरे बच्चों की मां ही नहीं बल्क‍ि मेरी जिंदगी और दिल की रानी हो। मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं, यह शब्दों में नहीं बताया जा सकता है। हैप्पी बर्थडे मेरी जान।' राज का यह रोमांटिक अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

आज के समय में शिल्पा शेट्टी की फिटनेस को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल हैं और वो लोगों के लिए फिटनेस आइकॉन हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1993 में फिल्म बाजीगर से की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस काजोल भी थीं। इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने कई हिट फ़िल्में की जैसे 'धड़कन', 'रिश्ते' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी'।

फैंस को बड़ा सरप्राइज देने की तैयारी में सलमान खान, फार्महाउस में कर रहे हैं शॉर्ट फिल्म की शूटिंग

सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस से 3 गाने रिलीज किए हैं। खबरों की मानें तो सलमान अब एक शॉर्ट फिल्म लेकर आ रहे हैं। 'प्यार करोना', 'तेरे बिना' और 'भाई भाई' जैसे गानों के बाद सलमान अब शॉर्ट फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। खबर है कि इस गाने में वलूशा डिसूजा अहम किरदार में नजर आएंगी। इस शॉर्ट फिल्म में सलमान के परिवारजन और दोस्त भी होंगे।

सलमान इन दिनों अपने घर में ही कैद हैं और इस दौरान एक्टर के गाने भी फैंस को देखने को मिले हैं जिनको काफी पसंद भी किया गया है। अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि क्वारंटीन में सलमान खान किसी लव स्टोरी पर काम कर रहे हैं। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर सलमान खान एक यंग कपल की लव स्टोरी पर काम कर रहे हैं, जो उनके दिमाग में बहुत पहले से थी। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar kumkum bhagya amitabh bachan shilpa shetty latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे