Bollywood Taja Khabar: पत्नी शबाना आजमी को लेकर जावेद अख्तर ने जताई चिंता तो अस्‍पताल में भर्ती हुए कैंसर से जूझ रहे इरफान खान, पढ़ें बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: April 28, 2020 06:13 PM2020-04-28T18:13:03+5:302020-04-28T18:13:03+5:30

अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत में जावेद अख्तर ने कहा कि शबाना को सड़क पर देखने के बाद मेरा पहला रिएक्शन यही था - क्या वो जिंदा है?  वह एक्सिडेंट बहुत गंभीर था, गाड़ी चकानचूर हो गई थी।

Bollywood Taja Khabar javed akhtar shabana azmi irrfan khan ramayan mahabharat latest news | Bollywood Taja Khabar: पत्नी शबाना आजमी को लेकर जावेद अख्तर ने जताई चिंता तो अस्‍पताल में भर्ती हुए कैंसर से जूझ रहे इरफान खान, पढ़ें बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsबॉलीवुड एक्टर इरफान खान लगभग तीन साल से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। 'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में शेफ विकास खन्ना ने दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल, पुणे को एक हजार पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्शन इक्यूपमेंट) किट उपलब्ध करवाई हैं।

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी के लिए साल 2020 की शुरुआत बेहद खराब रही थी। 18 जनवरी को शबाना आजमी कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गईं थीं। सेलेब्स के अलावा राजनेता भी शबाना आज़मी के स्वास्थ्य के बारे में जानने पहुंचे थे। अब लगभग तीन महीने से ज्यादा का समय गुजरने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान उनके पति जावेद अख्तर ने उस एक्सिडेंट के बारे में अपनी बात मीडिया के सामने रखी है। 

अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत में जावेद अख्तर ने कहा कि शबाना को सड़क पर देखने के बाद मेरा पहला रिएक्शन यही था - क्या वो जिंदा है?  वह एक्सिडेंट बहुत गंभीर था, गाड़ी चकानचूर हो गई थी। जब मैं शबाना के पास पहुंचा तो वो बेसुध पड़ी थी और उसके नाक से खून निकल रहा था। बाहर से ज्यादा चोट भले ही न रही हो, लेकिन उन्हें कई अंधरूनी चोटें आई थीं। 

फिर बिगड़ी कैंसर से जूझ रहे इरफान खान की तबीयत, मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान लगभग तीन साल से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बारे में वह खुद फैंस को अपडेट देते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार को अचानक तबीयत अधिक बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इरफान हाई ग्रेड न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं और वह लंदन में रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं। हालांकि, इन दिनों वह भारत में हैं। 

जून 2017 में इरफान की इस बीमारी के बारे में पता चला था। पिछले साल विदेश से घर लौटने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग पूरी की थी, लेकिन फिल्म के प्रमोशन को बीच में छोड़कर वो इलाज के लिए चले गए थे। अंग्रेजी मीडियम 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। फिल्म में इरफान के अलावा राधिका मदन, दीपक डोबरियाल और करीना कपूर खान ने अहम भूमिका निभाई है।

'महाभारत' में 'अर्जुन' का किरदार हिट होने के बाद हमेशा के लिए फिरोज खान ने बदल लिया अपना नाम, जानें वजह

'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। वहीं 'महाभारत' में 'अर्जुन' का किरदार निभाने वाले एक्टर फिरोज खान को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है। एक इंटरव्यू के दौरान फिरोज खान ने कहा कि 'महाभारत' के लिए ऑडिशन देते समय गोविंदा और राज बब्बर जैसे कलाकार वहां मौजूद थे। गोविंदा ने उन्हें दो पेज देकर डॉयलोग बोलने को कहा। 

फिरोज खान को इसके बाद 'अर्जुन' के किरदार के लिए चुन लिया गया था, हालांकि, वह किरदार पहले जैकी श्रॉफ द्वारा निभाया जाने वाला था। अपने नाम बदलने को लेकर फिरोज खान कहते हैं कि बॉलीवुड में फिरोज खान की वजह से अक्सर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उन्हें एक्टर फिरोज खान समझ लेते थे। इसके बाद वह मुझे दोबारा फोन करने को कहते जिससे मैं अपमानित महसूस करता। चोपड़ा साहब और डॉक्टर रजा ने सिफारिश की कि मुझे अपना नाम बदलकर अर्जुन रख लेना चाहिए। इस तरह मैंने अपना नाम फिरोज खान से अर्जुन रख लिया। 

इस खास मदद के लिए लता मंगेशकर ने विकास खन्ना को कहा 'धन्यवाद', बदले में मिला बेहद शानदार जवाब

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने शेफ विकास खन्ना को धन्यवाद दिया है। हाल ही में शेफ विकास खन्ना ने दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल, पुणे को एक हजार पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्शन इक्यूपमेंट) किट उपलब्ध करवाई हैं। फिर क्या था इस पर लता मंगेशकर ने ट्विटर पर लिखा, स्टार शेफ विकास खन्ना जी ने हमारे दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल को एक हजार पीपीई किट्स उपलब्ध करवाए हैं। पूरा मंगेशकर परिवार और हमारा दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल का परिवार उनके आभारी हैं।

विकास खन्ना ने भी ट्विटर पर जवाब देते हुए लता मंगेशकर को सभी के लिए प्रेरणा बताया। विकास खन्ना ने अपने जवाबी ट्वीट में लिखा, 'प्यारी लता जी, आप हम सबके लिए प्रेरण हैं। दिल, जान, सब आपके लिए है।' इसके साथ ही विकास खन्ना ने दिल के इमोजी भी लता जी के लिए बनाई है।

जानिए 'रामायण' के लिए 'लक्ष्मण जी' को कितनी मिलती थी सैलरी, खुद एक्टर ने किया खुलासा

रामायण सीरियल ने इस लॉकडाउन में टीआरपी के रिकॉर्ड बना दिए हैं । हर कोई इस वक्त रामायण देखना ही पसंद करे हैं। खास बात ये है कि फैंस शो से जुड़ी पर्दे के पीछे की कहानी जानने को भी जमकर आतुर नजर आ रहे हैं। रामानंद सागर की रामायण ने कलाकारों को इतनी ज्यादा पॉपुलैरिटी दी कि लोग उन्हें भगवान की तरह पूजने लग गए। शो में राम, लक्ष्मण और सीता का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया को एक वक्त पर लोग भगवान ही समझने लगे थे। अब एक बार फिर से इन स्टार्स को वही फेम मिलता नजर आ रहा है। 

लोग इन स्टार्स को उतना ही पसंद कर रहे हैं, जितना पहले करते थे। ऐसे में शो के लिए इन स्टार्स की मेहनत के कितने पैसे मिलते थे। आजतक की खबर के अनुसार सुनील लहरी ने बताया है कि बस इतना कहूंगा कि पीनट्स मिलते थे। तब इतना खर्चा भी नहीं था आज के जमाने की तरह। एक्टर ने सीधे पैसों का आंकड़ा तो नहीं बताया लेकिन लेकिन इतना इशारा जरुर कर दिया कि उनको पैसे उस वक्त काफी कम मिलते थे।

Web Title: Bollywood Taja Khabar javed akhtar shabana azmi irrfan khan ramayan mahabharat latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे