Bollywood Taja Khabar: ICU में भर्ती इस एक्टर के पास इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, बोनी कपूर के घर तक पहुंचा कोरोना, पढ़े बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: May 19, 2020 06:00 PM2020-05-19T18:00:06+5:302020-05-19T18:00:06+5:30

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आशीष रॉय पिछले कुछ समय से मुंबई के एक मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। आशीष की किडनियां खराब हो चुकी हैं।

Bollywood Taja Khabar boney kapoor shahrukh khan sonali kulkarni latest news | Bollywood Taja Khabar: ICU में भर्ती इस एक्टर के पास इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, बोनी कपूर के घर तक पहुंचा कोरोना, पढ़े बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsबॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर में काम करने वाला एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।बॉलीवुड में बतौर बैकअप डांसर लंबे समय से काम कर रही कुरनलिया लवत ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी स्थिति पर बात की। टीवी एक्ट्रेस और कई मराठी फिल्मों में काम कर चुकी सोनाली कुलकर्णी ने अपने बर्थडे वाले दिन बड़ा खुलासा किया है।

लॉकडाउन की वजह से पिछले कुछ समय में फिल्म इंडस्ट्री बुरी तरह से प्रभावित हुई है। ऐसे में वहां काम करने वाले कामगार और एक्टर्स को भी कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।  टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आशीष रॉय पिछले कुछ समय से मुंबई के एक मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। आशीष की किडनियां खराब हो चुकी हैं।

किडनियां खराब होने की वजह से उनके शरीर में पानी भर गया और उनके पैरों में सूजन आ गई। ऐसी स्थिति में पहले तो उन्हें किसी अस्पताल में कोई डॉक्टर देखने को तैयार नहीं हुआ। जब एक डॉक्टर ने उन्हें देखा तो फिर तुरंत एडमिट होने की सलाह दी। लेकिन आशीष रॉय ने आर्थिक तंगी के चलते इलाज बीच में ही छोड़ दिया। हालांकि, फेसबुक पर उन्होंने लोगों से मदद की गुहार लगाई है। 

आशीष ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि वो अभी डायलिसिस पर हैं और बहुत बीमार हैं। जबकि अपने दूसरे पोस्ट में एक्टर ने पैसों की मांग की हैं। आशीष कई टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं। 'ससुराल सिमर का' बनेगी अपनी बात, 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी' और 'आरंभ' जैसे सीरियल में काम कर आशीष ने अपने हुनर का लोहा मनवाया है। 

कोरोना पॉजिटिव निकला बोनी कपूर के घर काम करने वाला शख्स, अपने परिवार वालों को लेकर प्रोड्यूसर ने कही यह बात

बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर में काम करने वाला एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बोनी कपूर ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर एक प्रेस रिलीज के जरिए दी। प्रेस रिलीज के मुताबिक, उनके लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकड़्स घर में काम करने वाले शख्स चरण साहू पिछले कुछ समय से बीमार थे। जिसके बाद बोनी कपूर ने उन्हें कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी। 

टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बीएमसी को इसकी सूचना दी गई। बोनी कपूर ने कहा है, 'मैं और मेरे बच्चे तथा अन्य स्टाफ सब सही हैं और उन्हें किसी तरह के लक्षण अभी तक नहीं दिखे हैं। बोनी के मुताबिक लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद से ही वह सभी घर में ही हैं। हमें उम्मीद है कि चरण साहू जल्द ठीक होकर वापस घर आएंगे। हम फिलहाल बीएमसी और मेडिकल टीम के निर्देशों का पालन कर रहे हैं। 

शाहरुख खान और कंगना रनौत जैसे स्टार के साथ काम कर चुकी डांसर का छलका दर्द, कहा- 3 महीने से काम नहीं है, घर का किराया देने के पैसे भी नहीं 

बॉलीवुड में बतौर बैकअप डांसर लंबे समय से काम कर रही कुरनलिया लवत ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी स्थिति पर बात की। उन्होंने बताया कि काम नहीं होने के कारण वह पैसे की कमी से जूझ रही हैं। 3 महीने से किसी तरह का कोई काम नहीं हुआ है, जिस कारण अब उनके पास किराया देने के लिए पैसे भी नहीं है। बता दें कि कुरनलिया लवत ने कंगना रनौत और शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ डांस किया है।

कुरनलिया लवत ने कहा, 'मैं मलाड में रहती हूं और मैं अब किराए का भुगतान करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। मेरे माता-पिता भी मेरी हालत जानते हैं, इसलिए वह मुझसे ज्यादा उम्मीद नहीं कर रहे हैं। मैं उनके बुढ़ापे में उनकी मदद नहीं कर पा रही हूं, इसलिए मुझे काफी बुरा लग रहा है। सलमान खान ने अप्रैल में मेरे खाते में 3 हजार रुपये जमा किए हैं इसके लिए मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी।'

कुरनलिया साल 2011 से बतौर बैकग्राउंड डांसर काम कर रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में शूटिंग का काम दोबारा कब शुरू होगा यह कहना अभी मुश्किल है। 

ऐक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी का बर्थडे पर बड़ा खुलासा, 3 महीने पहले ही इस शख्स से कर ली थी गुपचुप सगाई 

टीवी एक्ट्रेस और कई मराठी फिल्मों में काम कर चुकी सोनाली कुलकर्णी ने अपने बर्थडे वाले दिन बड़ा खुलासा किया है। अपने जन्मदिन के मौके पर 18 मई को उन्होंने एक बड़े राज से पर्दा हटाया। सोनाली ने बताया कि वह काफी पहले 2 फरवरी 2020 को ही सगाई के बंधन में बंध गई थी। जन्मदिन के मौके पर सोनाली से इस बात को सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। 

सोनाली कुलकर्णी ने सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर कुणाल बेनोडेकर के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनके मंगेतर लंदन के हैं पर वह दुबई में काम करते हैं। सोनाली का यह पोस्ट देखकर फैंस हैरान हैं। सगाई की तस्वीर में सोनाली साउथ इंडियन आउटफिट में नजर आ रही हैं तो कुणाल ने भारतीय धोती और शेरवानी हना हुआ है। 

इन दोनों की जोड़ी साथ में काफी प्यारी नजर आ रही है। फैंस लगातार इस जोड़ी को बधाई देने का काम कर रहे हैं। सोनाली की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर अच्छी खासी है। ऐसे में उनके फॉलोअर्स उन्हें आने वाले दिनों के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। सोनाली इन दिनों टीवी शो 'युवा डांसिंग क्वीन' को कोरियोग्राफर मयूर वैद्य के साथ जज कर रही हैं। 

लॉकडाउन की वजह से सोनाली इन दिनों दुबई में फंसी हुई हैं। दरअसल, फरवरी में सगाई करने के बाद सोनाली कुणाल से मिलने दुबई गई थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह वापस नहीं आ सकी। 

आमिर खान और करीना कपूर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए कब रिलीज हो सकती है फिल्म  

सुपरस्टार आमिर खान इस साल क्रिसमस पर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ लेकर आने वाले थे। लेकिन अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है। माना जा रहा है कि शूटिंग पूरी तरह से ठप्प होने के कारण फिल्म तय समय पर रिलीज नहीं हो पाएगी। इस फिल्म की शूटिंग अभी 60 परसेंट ही पूरी हो पाई है। मौजूदा हालात को देखते हुए अगर शूटिंग कुछ समय और ऐसे ही बंद रहती है तो फिल्म का क्रिसमस पर रिलीज होना बेहद मुश्किल हो जाएगा। मिड डे में छपी खबर के मुताबिक आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा अब अगले साल अप्रैल महीने तक में रिलीज हो सकती है। 

लॉकडाउन ने मेकर्स के प्लान को पूरी तरह से फेल कर दिया है। आमिर खान और करीना कपूर इससे पहले थ्री इडियट में एक साथ नजर आ चुके हैं। इस जोड़ी को दोबारा बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी बेहद उत्सुक हैं। हालांकि, फिल्म की शूटिंग दोबारा कब शुरू होगी यह कह पाना अभी मुश्किल है। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar boney kapoor shahrukh khan sonali kulkarni latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे