Highlightsसोनू सूद के ट्विटर पर एक शख्स ने अपने पूजा घर का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर सोनू सूद ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया। टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक दौर ऐसा था जब हर दिन उन्हें लगता था कि अब वह मर जाएंगी।मशहूर लेखक चेतन भगत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने विचार को फैंस तक पहुंचाते रहते हैं।मोहिना कुमारी सिंह ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद वह और उनका परिवार ढंग से सो भी नहीं पा रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कोरोना वायरस से निपटने के लिए फैंस को अक्सर सुझाव देते रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस को लगातार इस महामारी को हल्के में नहीं लेने की नसीहत देते रहते हैं। कुछ दिन पहले अक्षय कुमार से पूरी सावधानी के साथ सरकार के लिए एक एड की शूटिंग की थी। जिसका वीडियो अब जारी कर दिया गया है। 

इस वीडियो के जरिए अक्षय कुमार ने लोगों को काम पर जाते समय बरतने वाली सावाधानियों के बारे में बताया है। वीडियो में दूर खड़े होकर गांव के मुखिया से बात करते हुए अक्षय कुमार लोगों को जागरुक करने का प्रयास कर रहे हैं। गांव का मुखिया अक्षय कुमार से लॉकडाउन में टहलने को लेकर सवाल करता है। इस पर अक्षय उन्हें जवाब देते हैं। अक्षय इस विज्ञापन में बबलू का किरदार निभा रहे हैं। 

गांव के मुखिया बबलू से कहते हैं कि महामारी फैली हुई और तू टहलने जा रहा है। बबलू इस पर कहता है कि वह टहलने नहीं बल्कि काम पर जा रहा है। मुखिया बोलते हैं कि तूझे डर नहीं लगता, तो बबूल कहता है कि पहले लगता था। अब मैं पूरी सावधानी के साथ अपने काम पर जा रहा हूं। अक्षय कहते हैं कि जब कोरोना से निपटने के लिए डॉक्टर्स से लेकर पुलिस तक रोजाना काम कर रहे हैं तो हम क्यो नहीं।

अक्षय आगे कहते हैं कि मुंह पर मास्क लगाना, बार-बार हाथ को धोना और दूसरों से दूरी बनाकर हम इस बीमारी से बच सकते हैं। इसके बावजूद अगर बीमारी हो भी गई तो सरकार के पास इलाज के लिए पर्याप्त सुविधा है। अक्षय कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहा है। 

VIDEO: इस शख्स ने सोनू सूद को बना दिया 'देवता', भगवान की प्रतिमाओं के साथ पूजा घर में रोज करता है आरती

सोनू सूद के ट्विटर पर एक शख्स ने अपने पूजा घर का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर सोनू सूद ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए उस शख्स ने लिखा, 'सोनू सूद, जो मां से मिला दे वो भगवान होता है, सोनू सूद जैसा हर इंसान भगवान नहीं होता है। मैं तो आपको भगवान ही मानता हूं, आपने मेरे सपनों को बचाया और मां से मिलाया।'

सोनू ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, 'अरे भाई ऐसा मत कर, मां से कहना मेरे लिए भी रोज़ दुआ मांग ले। सब सही हो जाएगा।' सोनू सूद के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोनू सूद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब तक आखिरी प्रवासी मजदूर अपने घर तक नहीं पहुंच जाता तब तक वो यह काम जारी रखेंगे। 

पांच साल तक डिप्रेशन में थी टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर, कहा- हर दिन घुट-घुट कर मरती रही

जीने की इच्छा जब साथ छोड़ने लग जाए तो किसी भी इंसान के लिए जिंदगी बोझ बनकर रह जाती है। जिंदगी को जारी रखने के लिए लाइफ में गोल होना बेहद जरूर होता है, वर्ना कुछ समय बाद सबकुछ नीरस लगने लगता है। जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आता है जब हमें खुद से ही संघर्ष करना होता है और उस स्थिति से बाहर निकलना होता है। 

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक दौर ऐसा था जब हर दिन उन्हें लगता था कि अब वह मर जाएंगी। न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत करते हुए शमा ने कहा कि वह पांच साल डिप्रेशन थीं और उन्हें लगा था वो मर जाएंगी। लेकिन वो दौर किसी तरह से बीत गया और आज वह बिल्कुल ठीक हैं और इस तरह के विचारों से दूर हैं।

शमा ने बताया, ‘किसी की जिंदगी का ये सबसे बुरा वक्त होता है। जब उसे पता नहीं होता कि उसे करना क्या है। ऐसे समय में मन की सारी इच्छाएं और उम्मीदें भी मर जाती हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि मन ये मान बैठता है कि अब जिंदगी जीने के लिए कोई कारण नहीं बचा है। किसी की जिंदगी में इन बातों से ज्यादा बुरा और कुछ नहीं हो सकता है।'

उन्होंने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि उस मुश्किल घड़ी से अगर आप बाहर निकल जाते हैं तो आप पहले से भी मजबूत होते हैं। हम सबके पास वो ताकत होती है, लेकिन कोई हार मान लेता है और कोई उससे जीतकर खड़ा हो जाता है। पांच साल तक मैंने इस तरह की परिस्थितियों को झेला है। हर दिन मैं सोचती थी कि मैं मरने वाली हूं यार मुझे मर जाना चाहिए, मेरे पास करने के लिए आगे कुछ नहीं था। ऐसे में लोगों से मेरी यही अपील है कि उन्हें ऐसे स्थिति में डटे रहना चाहिए। 

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर चेतन भगत ने कसा तंज, कहा- अब 2 लाख केस हैं तो लोग पानी पूरी...

मशहूर लेखक चेतन भगत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने विचार को फैंस तक पहुंचाते रहते हैं। अर्थव्यवस्था और राजनीति को लेकर किए गए उनके ट्वीट खूब सुर्खियां बटोरते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस से जुड़ा हुआ एक ट्वीट किया है जो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा लेकिन अब सरकार धीरे-धीरे लोगों को काम-काज की छूट दे रही है। ऐसे में चेतन भगन ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि दो महीने पहले जब कोरोना केस कुल 20,000 थे और एक हजार नए केस आए थे तो लोग चौंक रहे थे। अब कुल 2 लाख केस पर 10,000 नए केस आए हैं तो लोग पानी-पूरी की दुकान खोलने की बात कर रहे हैं। 

चेतन भगत के इस ट्वीट पर फैंस लगातार अपनी बात रख रहे हैं। कुछ चेतन की इस बात से सहमत हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। चेतन भगत ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों को यह बताने की कोशिश की है कि जब देश में कोरोना संक्रमित की संख्या कम थी तो लोगों में डर ज्यादा था, लेकिन अब लाखों में होने के बावजूद लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं।

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण के 8,171 नए मामले सामने आने के बाद मंगलवार को कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,98,706 हो गई। वहीं इस खतरनाक वायरस से 204 और लोगों की मौत के साथ ही देश में मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 5,598 हो गया। 

कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद इमोशनल हुईं मोहिना कुमारी सिंह, कही दिल छू लेने वाली बात

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” से मशहूर हुई अभिनेत्री और डांस कोरियोग्राफर मोहिना कुमारी सिंह ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद वह और उनका परिवार ढंग से सो भी नहीं पा रहे हैं। मोहिना ने पिछले साल यानी अक्टूबर 2019 में उत्तराखंड सरकार में पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से शादी की थी। वह रविवार को ऋषिकेश के एक अस्पताल में भर्ती हुई। 

मोहिना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाल कर अपना इस बीमारी का अनुभव साझा किया। मोहेना ने लिखा, 'सो नहीं पा रही हूं... शुरुआत के ये दिन काफी मुश्किल भरे हैं खासकर घर के सबसे छोटे और बड़े लोगों के लिए। लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि जल्दी सब ठीक हो जाए। हमें शिकायत करने का अधिकार नहीं है क्योंकि बाहर कई लोग हमसे कहीं ज्यादा परेशानियां झेल रहे हैं। लेकिन मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया करना चाहूंगी जो हमारे लिए दुआ कर रहे हैं और लगातार अपना प्यार हमें भेज रहे हैं। ये हमें हिम्मत देता है। आप सभी का दिल से बेहद आभार।” 

सतपाल महाराज बीते शुक्रवार को मंत्रिमंडल की बैठक में शामिल हुए थे। बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत सभी तीन कैबिनेट सदस्य शामिल थे। महाराज में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद रावत ने पृथक-वास में जाने का निर्णय ले लिया है। सतपाल महाराज, उनकी पत्नी तथा परिवार के 21 अन्य सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। 


 

Web Title: Bollywood Taja Khabar akshay kumar sonu sood shama sikandar chetan bhagat coronavirus latest news
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे