बॉलीवुड डायरेक्टर ने साधा निशाना, लिखा- मुसलमान का ट्रिपल तलाक अनपढ़ होने के कारण होता है, हिंदू का...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 18, 2020 09:30 AM2020-02-18T09:30:03+5:302020-02-18T09:30:03+5:30

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं।

Bollywood director Anubhav Sinha targeted | बॉलीवुड डायरेक्टर ने साधा निशाना, लिखा- मुसलमान का ट्रिपल तलाक अनपढ़ होने के कारण होता है, हिंदू का...

बॉलीवुड डायरेक्टर ने साधा निशाना, लिखा- मुसलमान का ट्रिपल तलाक अनपढ़ होने के कारण होता है, हिंदू का...

Highlightsमोदी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को एक बड़ा तोहफा देते हुए तीन तलाक से मुक्ति लगाई हैमोदी सरकार ने 2019 में मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से निजात दिलाने का कदम उठाया

मोदी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को एक बड़ा तोहफा देते हुए तीन तलाक से मुक्ति लगाई है। मोदी सरकार ने 2019 में  मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से निजात दिलाने का कदम उठाया। मुस्लिम महिलाओं ने मोदी सरकार के इस कदम को सराहनीय बताया। अब तलाक और तीन तलाक पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने अपनी टिप्पणी पेश की है। 

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव  सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं। अनुभव  ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं। अनुभव अपने ट्वीट के जरिए आए दिन सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। 

अनुभव ने इस बार मुस्लिम महिलाओं के तीन तलाक और हिंदुओं के तलाक को लेकर ट्वीट किया है। डायरेक्टर ने ट्वीट करके कहा है कि मुसलमान का ट्रिपल तलाक अनपढ़ होने के कारण होता है। हिंदू का तलाक पढ़ाई लिखाई से होता है। ठीक है????


तीन तलाक

नरेंद्र मोदी सरकार ने साल 2019 में  मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से निजात दिलाने का कदम उठाया। जुलाई  2019 में संसद ने 'मुस्लिम महिला विवाह अधिकार संरक्षण विधेयक-2019' पारित किया और अगस्त 2019 से यह प्रथा कानूनन जुर्म बन गई। मोदी सरकार ने ये प्रावधान बनाया कि तीन बार ‘तलाक’ बोलकर, लिखकर या एसएमएम-ईमेल भेजकर शादी तोड़ने पर तीन साल तक की जेल होगी। 

Web Title: Bollywood director Anubhav Sinha targeted

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे