बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे सलमान-शाहरुख, बॉलीवुड और टीवी सितारों का लगा जमावड़ा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 3, 2019 08:23 AM2019-06-03T08:23:29+5:302019-06-03T08:23:29+5:30

कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी ने अपने यहां इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। जहां फिल्मी सितारों का जमावड़ा देखने को मिला है।

bollywood and tv celebrities reached baba siddique iftar party? | बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे सलमान-शाहरुख, बॉलीवुड और टीवी सितारों का लगा जमावड़ा

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे सलमान-शाहरुख, बॉलीवुड और टीवी सितारों का लगा जमावड़ा

Highlightsउनकी इस खास पार्टी में कई नामी हस्तियों के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। इस इफ्तार में सलमान खान और उनका परिवार भी पहुंचा था।

हर साल की तरह इस साल भी मुंबई के मशहूर कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी ने अपने यहां इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। जहां फिल्मी सितारों का जमावड़ा देखने को मिला है। उनकी इस खास पार्टी में कई नामी हस्तियों के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। 

इस इफ्तार में सलमान खान और उनका परिवार भी पहुंचा था। इनके अलावा बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे। तस्वीरों के जरिए आपको बताते हैं कि उनकी इफ्तार पार्टी में कौन-कौन से सितारे नजर आए। 

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान बाबा सिद्दीकी इफ्तार पार्टी में पहुंचे।


कुर्ता पायजामा में यहां शाहरुख खान भी पहुंचे थे

बहुत ही प्यारी आउटफिट के साथ भारत फिल्म में नजर आने वाली कैटरीना कैफ भी यहां नजर आईं

हर साल इस इफ्तार पार्टी में सितारे अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने पहुंचते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा इस साल भी देखने को मिला है।

Web Title: bollywood and tv celebrities reached baba siddique iftar party?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे