हाथों के बल खड़े होकर बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने पहनी टी-शर्ट, वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: April 6, 2020 06:26 PM2020-04-06T18:26:23+5:302020-04-06T18:26:23+5:30

नेहा शर्मा आखिरी बार फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में कमला देवी का किरदार निभाती नजर आईं थी। नेहा के इस रोल को लोगों ने खासा पसंद किया था।

bollywood Actresses Neha and Aisha Sharma take the quarantine T-shirt challenge | हाथों के बल खड़े होकर बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने पहनी टी-शर्ट, वीडियो वायरल

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsनेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा ने बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।आयशा इंस्‍टाग्राम पर भी तरत-तरह की तस्‍वीरें शेयर करती नजर आती रहती हैं।

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में सभी लोग अपने-अपने घर में रहकर ही सभी तरह के काम को पूरा कर रहे हैं। जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा ने बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। आयशा इंस्‍टाग्राम पर भी तरत-तरह की तस्‍वीरें शेयर करती नजर आती रहती हैं।

नेहा शर्मा ने अपनी बहन के चैलेंज को अपनाया है जिसमें उन्होंने उल्टा खड़ा होकर टी-शर्ट पहनी है। नेहा ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में नेहा दोनों हाथों के बल खड़े होकर दीवार का सहारा लेकर टी-शर्ट पहनती हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘टी शर्ट चैलेंज। ये आयशा शर्मा के लिए है। मैं बहुत बोर हो रही थी तो सोचा इसे ट्राई कर लूं। सेफ रहो। घर पर रहो’।

बता दें कि नेहा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म चिरत से की थी। इस फिल्म में चरण तेज के अपोजिट नजर आयीं थी। उन्होंने हिन्दी सिनेमा में मोहित सूरी की फिल्म क्रूक से रखा था। नेहा शर्मा आखिरी बार फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में कमला देवी का किरदार निभाती नजर आईं थी। नेहा के इस रोल को लोगों ने खासा पसंद किया था।

Web Title: bollywood Actresses Neha and Aisha Sharma take the quarantine T-shirt challenge

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे