कोरोना वायरस के खौफ के बीच बाहुबली प्रभास के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही यह एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: March 17, 2020 03:38 PM2020-03-17T15:38:39+5:302020-03-17T15:38:39+5:30

आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रेटी तक इस महामारी के डर की वजह से काफी सतर्क हैं। कई फिल्मों की शूटिंग भी करोना की वजह से टाल दी गई है।

bollywood actress Pooja Hegde shooting continues video goes viral on social media | कोरोना वायरस के खौफ के बीच बाहुबली प्रभास के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही यह एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsपूजा इस वीडियो में बेहद खुश दिखाई दे रही हैं और मौसम का पूरा लुफ्त उठा रही हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री 19 मार्च से 31 मार्च तक शूटिंग बंद करने का फैसला किया है।

दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से लोगों को इन दिनों काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रेटी तक इस महामारी के डर की वजह से काफी सतर्क हैं। कई फिल्मों की शूटिंग भी करोना की वजह से टाल दी गई है। सभी प्रोडक्शन हाउस को जल्द से जल्द अपना काम निपटाकर शूटिंग रोकने को कहा गया है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री 19 मार्च से 31 मार्च तक शूटिंग बंद करने का फैसला किया है।

ऐसे में बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह जॉर्जिया के मौसम का आनंद उठाती नजर आ रही हैं। जॉर्जिया में वह प्रभास की 20वीं फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। सोशल मीडिया पर पूजा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही कमेंट बॉक्स में फैंस अपने विचार भी लिख रहे हैं।

पूजा ने इस वीडियो में बेहद खुश दिखाई दे रही हैं और मौसम का पूरा लुफ्त उठा रही हैं। बता दें कि इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया समेत कई संगठनों ने कुछ समय तक शूटिंग पर फिलहाल बैन लगाने का फैसला किया है। भुल-भुलैया-2, ब्रह्मास्त्र और जर्सी जैसी फिल्मों की शूटिंग पहले ही इस वायरस की वजह से रोक दी गई थी।

Web Title: bollywood actress Pooja Hegde shooting continues video goes viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे