कृति सेनन के इस अवतार को देख लोग हुए दीवाने, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 15, 2020 10:05 AM2020-03-15T10:05:56+5:302020-03-15T10:54:09+5:30

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपनी बोल्ड लुक से एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं।

bollywood Actress kriti sanon very glamours bold look share on Instagram see it | कृति सेनन के इस अवतार को देख लोग हुए दीवाने, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

kriti sanon (photo-instagram)

Highlights कृति सेनन अपनी बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुईं है। लेटेस्ट बोल्ड लुक देख कृति की तारीफ पर तारीफ किए जा रहे हैं।

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपनी बोल्ड लुक से एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह ग्रीन कलर के बैक लेस गाउन में नजर आ रही हैं। हॉट पोज देती कृति सेनन बहुत ही कमाल लग रही है। या यूं कहे कि कृति सेनन बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही हैं। 

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। फैन्स इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं। हर कोई इस लुक को देखकर तारीफ के कशीदे पढ़ रहा है। इस बात से ही आप अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैन्स इस लुक को कितना पसंद कर रहे हैं। वहीं मेकअप की बात करें तो कृति ने न्यूड मेकअप किया है। आंखों पर बोल्ड मेकअप है जो उनके लुक को और भी बेहतरीन बना रहा है।

वहीं बात करें कृति सेनन की फिल्मों कि तो वह हाल ही में फिल्म हाउस फुल 4 में नजर आईं थी। कृति बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रसों में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। फैन्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत है। कृति जब भी कोई फोटो शेयर करती हैं तो पल भर में वायरल हो जाता है। 

 

कृति का लुक अबतक के लुक में सबसे अलग और शानदार लुक में से एक हैं। जिसे देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। आप भी देखें कृति का ये बोल्ड और ग्लैमरस अवतार। 
 

Web Title: bollywood Actress kriti sanon very glamours bold look share on Instagram see it

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे