राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- मेरी बॉडी, मेरी मर्जी कुछ भी पहनूं

By अमित कुमार | Published: March 11, 2020 01:41 PM2020-03-11T13:41:00+5:302020-03-11T13:46:35+5:30

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर कियारा आडवाणी स्टारर फ़िल्म 'गिल्टी' में पत्रलेखा नजर आईं थी। इसकी स्क्रीनिंग के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी।

bollywood actor Rajkummar Rao GF Patralekhaa Slams Trolls For Calling Her Cheap on instagram | राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- मेरी बॉडी, मेरी मर्जी कुछ भी पहनूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा मिश्रा।

Highlightsफिल्म 'सिटीलाइट' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली पत्रलेखा अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाने में सफल रही हैं।पत्रलेखा मिश्रा की तस्वीर पर उनके पहनावे को लेकर कई कमेंट्स किए गए।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा मिश्रा जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। फिल्म 'सिटीलाइट' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली पत्रलेखा अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाने में सफल रही हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर कियारा आडवाणी स्टारर फ़िल्म 'गिल्टी' की स्क्रीनिंग में पत्रलेखा नजर आईं थी। इसकी स्क्रीनिंग के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। 

जिसमें पत्रलेखा मिश्रा की तस्वीर पर उनके पहनावे को लेकर कई कमेंट्स किए गए। इसके बाद पत्रलेखा ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर कपड़ों को लेकर उन्हें  ट्रोल करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया। पत्रलेखा ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मुझे लोगों की राय से कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन लोगों के इस तरह के कमेंट्स को देखकर मैं हैरान थी।

उन्होंने अपने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'यह मेरी बॉडी है, मुझे जो पसंद होगा मैं वहीं पहनूंगी। इसमें में कैसी लगती है और मुझे कैसी दिखना चाहिए, ये मेरे अलावा मुझे नहीं लगता किसी और को सोचने की जरूरत है। मेरा शरीर मेरा कवच है! मैं वही पहनूंगी जो मैं पहनना चाहती हूं।' बता दें कि इससे पहले विमेंस डे पर राजकुमार राव ने पत्रलेखा की एक तस्वीर शेयर उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की बताया था। 

Web Title: bollywood actor Rajkummar Rao GF Patralekhaa Slams Trolls For Calling Her Cheap on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे