bollywood actor Paresh Rawal Descriptions For Salman khan Over Contribution To COVID-19 Relief | गरीबों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान तो परेश रावल ने ठोका सलाम, कहा- वो शेरदिल है...
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsफेडरेशन ऑफ इंडियन सिने एम्पलॉइज ने बताया था कि सलमान खान 25 हजार दिहाड़ी कामगारों की मदद करेंगे। सलमान खान पर किया गया परेश रावल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन के मद्देनजर फिल्म उद्योग के 25 हजार दिहाड़ी कामगारों की मदद करने का वादा किया है। सलमान के इस कदम को देखते हुए फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई फिल्मों में सलमान के साथ काम करने वाले दिग्गज एक्टर परेश रावल ने सलमान को लेकर ट्वीट किया है। 

सलमान खान पर किया गया परेश रावल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में परेश रावल ने सलमान खान को शेर दिलवाला बताया और उनकी खूब तारीफ भी की। परेश रावल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शेर दिलवाले सलमान खान को सलाम है।' सोशल मीडिया पर फैंस लगातार परेश रावल के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

बता दें कि फेडरेशन ऑफ इंडियन सिने एम्पलॉइज ने बताया था कि सलमान खान 25 हजार दिहाड़ी कामगारों की मदद करेंगे। कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडॉउन की घोषणा की थी। लॉकडाउन के बाद अलग अलग क्षेत्रों के दिहाड़ी कामगारों पर बहुत बुरा असर पड़ा है। फेडरेशन के अध्यक्ष बी एन तिवारी ने कहा कि सलमान खान के कहने पर उनके ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ ने कामगारों की मदद के लिये हमारे संगठन से संपर्क किया है।

Web Title: bollywood actor Paresh Rawal Descriptions For Salman khan Over Contribution To COVID-19 Relief
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे