नवाजुद्दीन की रोमांटिक फिल्म 'बोले चूडि़यां' भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हो सकती है रिलीज, मेकर्स कर रहे हैं विचार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 21, 2020 06:52 AM2020-05-21T06:52:18+5:302020-05-21T06:54:50+5:30

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "घूमकेतू" के रिलीज की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 22 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी 5 पर रिलीज किया जाएगा। अब नवाज की एक और फिल्म ओटीटी पर रिलजी हो सकती है। इस फिल्म का नाम है बोले चूड़ियां।

'Bole bangles' will also come on OTT | नवाजुद्दीन की रोमांटिक फिल्म 'बोले चूडि़यां' भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हो सकती है रिलीज, मेकर्स कर रहे हैं विचार

OTT पर रिलीज हो सकती है बोले चूड़ियां (फाइल फोटो)

Highlightsखबर आ रही है कि जून में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को भी ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतू के रिलीज की घोषणा कर दी गई है।

रोना वायरस के कारण काफी समय से लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ रहा है। ना फिल्मों की शूटिंग ही हो पा रही है और ना ही कोई फिल्म रिलीज हो पा रही है। अभी इस महीने रिलीज होने वाली फिल्में पर्दे पर नहीं आ पाई है और इससे आगे का फिल्म रिलीज शेड्यूल भी गड़बड़ हो गया है। ऐसे में फिल्मों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर बात चल रही है।

हाल ही में रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज के कुछ दिनों बाद ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पेश कर की गई। ऐसे में खबर आ रही है कि जून में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को भी ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतू के रिलीज की घोषणा कर दी गई है।

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "घूमकेतू" के रिलीज की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 22 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी 5 पर रिलीज किया जाएगा। अब नवाज की एक और फिल्म ओटीटी पर रिलजी हो सकती है। इस फिल्म का नाम है बोले चूड़ियां।

 अब खबर है कि नवाजुद्दीन की एक और फिल्म 'बोले चूडि़यां' भी ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला किया गया है। इस फिल्म में नवाज के साथ तमन्ना भाटिया नजर आएंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने कहा कि इसे ओटीटी पर रिलीज करने को लेकर बात चल रही है. इस प्लेटफॉर्म के जरिए यह फिल्म एक साथ 200 देशों तक पहुंचेगी। अन्य प्लेटफार्म पर भी फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है. जहां डील ज्यादा फायदेमंद होगी उसी प्लेटफार्म पर मेकर्स इसे रिलीज करेंगे।

बताते चलें कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्टारर बोल चूड़ियां में पहले मौनी रॉय (Mouni Roy) नजर आने वाली थीं लेकिन उन्होंने कुछ कारणों के चलते इसे करने से मना कर दिया। उनके बाद इस फिल्म के लिए तमन्ना भाटिया को साइन किया गया, जो नवाज के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। 

Web Title: 'Bole bangles' will also come on OTT

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे