Class of 83 Review: शानदार है बॉबी देओल की एक्टिंग, शातिर पुलिस अफसर के रोल में आ रहे नजर

By मनाली रस्तोगी | Published: August 21, 2020 04:11 PM2020-08-21T16:11:57+5:302020-08-21T16:11:57+5:30

बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'क्लास ऑफ 83' आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। बॉबी दिलम में शातिर दिमाग के पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Bobby Deol's film Class of 83 Review | Class of 83 Review: शानदार है बॉबी देओल की एक्टिंग, शातिर पुलिस अफसर के रोल में आ रहे नजर

Class of 83 Review: शानदार है बॉबी देओल की एक्टिंग, शातिर पुलिस अफसर के रोल में आ रहे नजर

Highlightsरेड चिलीज ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।फिल्म 'क्लास ऑफ 83' के साथ बॉबी देओल ने पूरा इंसाफ किया है।

फिल्म का नाम: क्लास ऑफ 83

रेटिंगः 3/5

निर्देशक: अतुल सभरवाल

कलाकार: बॉबी देओल, अनूप सोनी, जॉय सेनगुप्ता, विश्वजीत प्रधान

फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। आईपीएस अफसर विजय सिंह फिल्म का मुख्य किरदार है, जिसे बॉबी देओल निभा रहे हैं। फिल्म की खास बात ये है कि इसमें बॉबी शातिर दिमाग के पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जोकि देश के सिस्टम से हताश जरूर है लेकिन वो अंडरवर्ल्ड के लोगों का सफाया करना चाहता है।

कहानी साल 1983 के हुसैन जैदी के उपन्यास पर आधारित है। रेड चिलीज ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म पुलिस और अपराध के इर्द-गिर्द घूम रही है। फिल्म 'क्लास ऑफ 83' के साथ बॉबी देओल ने पूरा इंसाफ किया है। फिल्म में बॉबी को पनिशमेंट दी जाती है। ऐसे में उन्हें पुलिस एकेडमी के डीन के तौर पर निक्युत किया जाता है। यहां वो सख्त मिजाज के कारण कुख्यात नजर आते हैं। इस दौरान बॉबी देओल की नजर ऐसे पांच कैडेट पर पड़ती हैं, जिनसे उनकी उम्मीद जग जाती है। 

इन कैडेट के जरिए वो अपने अधूरे मिशन को पूरा करने के बारे में सोचते हैं। फिल्म में ड्रामा जबरदस्त है, जिसकी वजह से फिल्म काफी दिलचस्प लग रही है। हालांकि, फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’कई जगह खींचती हुई भी नजर आ रही है। बॉबी देओल के अलावा अनूप सोनी भी अपने किरदार में जमे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, फिल्म में कैडेट के तौर पर हितेश भोजराज, भूपेंद्र जादावत और समीर परांजपे भी बेहतरीन अदाकारी का नमूना पेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Web Title: Bobby Deol's film Class of 83 Review

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे