बर्थडे स्पेशल: सोहा अली खान और कुणाल खेमू की सिंपल लव स्टोरी, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आ गए थे करीब

By मेघना वर्मा | Published: October 4, 2018 07:28 AM2018-10-04T07:28:58+5:302018-10-04T09:46:23+5:30

Happy Birthday Soha Ali Khan (सोहा अली खान जन्मदिन स्पेशल): जब सोहा ने मां शर्मिला टैगोर को फिल्म 99 के सेट पर पहली बार कुणाल से मिलने के लिए बुलाया तो कुणाल शॉर्ट्स में थे और एक सीन की शूटिंग कर रहे थे।

Birthday Special: Know more about the love story of Soha Ali Khan And kunal khemu | बर्थडे स्पेशल: सोहा अली खान और कुणाल खेमू की सिंपल लव स्टोरी, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आ गए थे करीब

Happy Birthday Soha Ali Khan|सोहा अली खान जन्मदिन स्पेशल|सोहा अली खान बर्थडे

2004 में आई फिल्म दिल मांगे मोर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोहा अली खान आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। खूबसूरत अदाकारा शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की बेटी, बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटीज में से एक हैं जिन्होंने काफी हायर एजुकेशन ली है। भले ही रील लाइफ में उनकी केमेस्ट्री, ऑन स्क्रीन लोगों को अच्छी ना लगी हो मगर ऑफ स्क्रीन एक्टर कुनाल खेमू के साथ उनकी लव स्टोरी की चर्चा हमेशा रहती है। सोहा अली खान खेमू के बर्थडे पर जानिए कुणाल और सोहा की सिंपल और ब्यूटीफुल लव स्टोरी और इस लव स्टोरी के कुछ इंटरेस्टिंग फैक्ट्स। 

सोहा अली खान का जन्म 4 अक्टूबर 1978 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने ऑक्सफोर्ड यूनीवर्सिटी से मॉर्डन हिस्ट्री की पढ़ाई करके इंटरनेशनल रिलेशन्स में मास्टर्स की डिग्री हासिल की। इसके बाद 2004 में शाहिद कपूर के ऑपोजिट उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म दिल मांगे मोर से अपना डेब्यू किया। 

View this post on Instagram

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की पहली मुलाकात 2009 में आई फिल्म धुंध के सेट पर हुई थी। उस समय दोनों ने एक-दूसरे से कोई बात नहीं की थी। उनको ऐसा लगा था कि वह प्यार तो क्या दोस्ती के रिश्ते को भी नहीं चला पाएंगे। 

जब कुणाल ने पहली बार सोहा को फिल्म के सेट पर देखा, तो वहां सोहा अपने लैपटॉप पर आर्टिकल लिख रही थी जो उन्हें अपनी यूनीवर्सिटी की मैगजीन के लिए लिखना था। अपने एक इंटरव्यू में कुणाल ने बताया कि सोहा को पहली बार देखकर उन्हें लगा था कि वो काफी गंभीर हैं और उनसे बात शुरू करने के लिए उन्हें काफी बार सोचना पड़ा।

View this post on Instagram

सोहा अली खान और कुणाल खेमू 2009 में आई फिल्म 99 से एक-दूसरे के करीब आए। सोहा ने अपने एक इंटव्यू में कहा था कि "हमने 99 फिल्म की और हम करीब आ गए। वो कुणाल को पसंद करने लगी थीं। उन्होंने बताया की कुणाल बहुत शांत थे इसलिए उन्हें वो पसंद आए। 

जब सोहा ने मां शर्मिला टैगोर को फिल्म 99 के सेट पर पहली बार कुणाल से मिलने के लिए बुलाया तो कुणाल शॉर्ट्स में थे और एक सीन की शूटिंग कर रहे थे। सोहा ने अपने पिता को इस रिश्ते के बारे में नहीं बताया। उन्होंने कहा कि मैंने कभी पापा से इस बारे में चर्चा नहीं की लेकिन मां को बताने के बारे में सोच लिया था। 

View this post on Instagram

रिलेशनशिप में आने के बाद फर्स्ट वेलेनटाइन डे पर जब कुणाल ने सोहा को अपनी लिखी कविता गिफ्ट की थी जिसे पढ़ने के बाद सोहा काफी इमोशनल हो गई थी। कुणाल को खाना बेहद पसंद है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि सोहा खान ने एक बार उनके लिए खाना बनाने की सोची थी मगर उन्होंने गैस जलाना तक कुणाल से ही पूछा था। इस खूबसूरत कपल नें 2014 जुलाई को पेरिस में सगाई की और 25 जनवरी, 2015 को शादी के अटूट बंधन में बंध गए। 29 सितंबर को सोहा ने बेटी इनाया खेमू को जन्म दिया। आज भी कुणाल और सोहा कि इस सिंपल और ब्यूटीफुल लव स्टोरी को लोग काफी पसंद करते हैं।  

English summary :
Happy Birthday Soha Ali Khan: Soha Ali Khan is celebrating his 40th birthday today The daughter of beautiful actress Sharmila Tagore and Mansur Ali Khan Pataudi, is one of Bollywood's celebrities who have taken very higher education. Even though his chemistry is not good on the screen, but his love story off screen with actor Kunal Khemu always in trends.


Web Title: Birthday Special: Know more about the love story of Soha Ali Khan And kunal khemu

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे