B'day Special: सलमान खान से पंगा ले चुके हैं अरिजीत सिंह, सुने कुछ दिल को सुकून देने वाले गाने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 25, 2019 07:30 AM2019-04-25T07:30:06+5:302019-04-25T07:30:06+5:30

आज गायक आरिजीत सिंह का जन्मदिन है। सुनें अरिजीत के बर्थडे पर कुछ दिल छू जाने वाले गाने

birthday special arijit singh bithday special story | B'day Special: सलमान खान से पंगा ले चुके हैं अरिजीत सिंह, सुने कुछ दिल को सुकून देने वाले गाने

B'day Special: सलमान खान से पंगा ले चुके हैं अरिजीत सिंह, सुने कुछ दिल को सुकून देने वाले गाने

बॉलीवुड में अपने गानें से लाखों दिलों पर राज करने वाले सिंगर अरिजीत सिंह का आज जन्मदिन है।  25 अप्रैल साल 1987 में वेस्ट बंगाल के मुर्शिदाबाद सिटी में अरिजीत का जन्म हुआ था । आज वह अपने मीठे सुर और शानदार गायिकी के लिए जाने जाते हैं। अरिजीत का पहला गाना 2011 में आई फिल्म 'मर्डर 2' का 'फिर मोहब्बत करने चला है तू' था। इस गाने के रिलीज ने अरिजीत को रातो ही रात स्टार बना दिया था जिसके बाद से एक के बाद एक गाने ने सभी को दीवाना किया है।

पहला ऑफर

साल 2005 में एक म्यूजिक रियेलिटी शो से अरिजीत ने अपने किरयर की शुरुआत की थी। इस रियेलिटी शो में उन्होंने अपने गाने की छाप इस कद्र छोड़ी की कि संगीतकार शंकर महादेवन उनसे खासा काफी प्रभावित हुए। अरिजीत सिर्फ टॉप 5 तक ही पहुंच पाए थे फिर शो से बाहर हो गए पर शंकर महादेवन ने उनके साथ काम करने की ठान ली थी और  फिर फिल्म हाई स्कूल म्यूजिकल टू के एल्बम में एक गाना ऑफर किया था और फिर इस एक ऑफर ने उनकी जिंदगी को बदल दिया। 

चप्पल पहन कर पहुंचे थे स्टेज

कहा जाता है एक शो के दौरान जब उनको अवार्ड देने के लिए उनका नाम अनाउंस किया गया था तब वह सो रहे थे। लेकिन सबसे खास बात ये थी उस समय वह स्टेज पर पहुंते थे तो कैजुअल शर्ट और चप्पल पहनकर ही स्टेज पर पहुंच गए। जिसके बाद वह अपने इस स्टाइल के साथ छा गए थे।

सलमान ये लिया पंगा

अरिजीत जिस शो में चप्पल पहन कर पहुंते थे उसको सलमान खान ने होस्ट किया था। कहते हैं सलमान को अरिजीत का ये तरीका सलमान खान को पसंद नहीं आया और उन्होंने उनसे पूछा कि क्या आप सो रहे थे तो अरिजीत ने जवाब दिया कि आप लोगों ने सुला दिया। बस अरिजीत की यही गलती उनपर भारी पड़ गई और इस गलती के लिए उन्हें सलमान से सरेआम माफी मांगनी पड़ी लेकिन सलमान ने अरिजीत को उनके लिए गाने से बैन कर दिया था।

की हैं दो शादियां

अरिजीत की दो शादियां हुई हैं। पहली शादी उनकी  रियेलिटी शो के दौरान मिली अपनी को कन्टेस्टेंट से की पर दोनों की आपस में बनी नहीं और ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। जिसके बाद साल 2014 में उन्होंने फिर से  अपनी बचपन की सहेली से शादी कर ली। बता दें दी वो पहले से ही शादीशुदा थीं पर फिर भी अरिजीत से शादी की। 



Web Title: birthday special arijit singh bithday special story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे