Bigg Boss 13 Finale: सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विनर, आसिम रहे रनरअप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 15, 2020 06:51 PM2020-02-15T18:51:02+5:302020-02-16T00:40:19+5:30

आज बिग बॉस अपने 4 हफ्ते खत्म होने के बाद शो अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। शो का आज फाइनल होने जा रहा है।

bigg boss season 13 grand finale know everything about this show | Bigg Boss 13 Finale: सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विनर, आसिम रहे रनरअप

Bigg Boss 13 Finale: सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विनर, आसिम रहे रनरअप

Highlightsकलर्स चैनल पर ऑनएयर आप शो का ग्रैंड फिनाले देख सकते हैं बिग बॉस के ताज के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

बिग बॉस 13 का विजेता कौन होगा इस बात का फैसला थोड़ी देर में हो जाएगा। 9 बजे शो का प्रसारण कलर्स चैनल पर किया जाएगा। इस रियलिटी शो के विनर का नाम जानने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता है। सलमान खान ने बतौर होस्ट हर बार की तरह इस बार भी शानदार काम किया है।

कलर्स चैनल पर ऑनएयर आप शो का ग्रैंड फिनाले देख सकते हैं। बिग बॉस के ताज के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

शो का लाइव

-सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर हो गए हैं और आसिम रियाज रनरअप रहे हैं
-शहनाज के घर से बाहर होने के बारे में सलमान खान ने बताया है
-  फैंस को रश्मि और सिद्धार्थ का एक बहुत ही शानदार डांस देखने को मिला है
- रश्मि घर से बाहर हो गई हैं
- रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी टीम के साथ घर के अंदर गए और एक टास्क किया 
- आरती सिंह घर से बाहर हो गई हैं और उनको घर से बाहर लेने उनकी मां गई थीं
-हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ स्टेज पर पहुंचे
- शहनाज और पारस ने जमकर शो के दौरान डांस किया है, साथ ही आसिम और हिमांशी ने डांस कि.ा
- सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को 10 लाख रूपये का ऑफर दिए तो पारस छाबड़ा मे इसको स्वीकार किया और घर से बाहर हो गए। वैसे आपको बता दें कि शो के टॉप 5 की रेस से वह बाहर होने वाले थे
-  सभी कंटेस्टेंट को घरवालों के मैसेज दिखाए गए जिसके बाद घरवाले इमोशनल हो गए
-सलमान खान ने सभी प्रतियोगियों के साथ डांस प्रतियोगियों के साथ डांस किया 
- सलमान खान ने शो की शुरुआत में सबसे पहले डांस किया और शो की कुछ झलक भी दिखाई
-सिद्धार्थ-रश्मि के अलावा फिनाले में आसिम और हिमांशी खुराना भी रोमांटिक परफॉर्मेंस देंगे। शो में आसिम ने हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था। इन दोनों के डांस के साथ सिद्धार्थ और आसिम मुकाबला करते हुए एक परफॉर्मेंस देंगे।

इन पांचों प्रतियोगी में से किस के सिर पर विजेता का ताज सजेगा, इस बात का फैसला कुछ घंटों बाद हो जाएगा। अगर आप शो को टीवी पर नहीं देख पा रहे हैं, तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप टीवी के अलावा शो को और कैसे देख सकते हैं। शो को अपने फोन में देखने के लिए सबसे पहले आपको फोन में Voot एप्लीकेशन इंस्टॉल करना होगा।

इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने के लिए आपको वूट की ऑफिशियल वेबसाइट www.voot.com पर जाना होगा। Voot एप्लीकेशन पर आप कुछ ऐसे वीडियो भी देख सकते हैं जो टीवी पर प्रसारित नहीं किया जाएगा। ऐसे वीडियो को अनकट वीडियो कहा जाता है। इतना ही नहीं इस ऐप के जरिए आप अपने पसंदीदा प्रतियोगी को वोटिंग देकर उसे जीत के करीब भी पहुंचा सकते हैं।

Web Title: bigg boss season 13 grand finale know everything about this show

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे