ये कंटेस्टेंट लगा चुकी हैं बिग बॉस के घर में हॉटनेस का तड़का, कोई उतरा स्विमिंग पूल में तो कोई घूमा टॉवल में

By विवेक कुमार | Published: September 10, 2018 06:25 PM2018-09-10T18:25:09+5:302018-09-10T18:25:09+5:30

बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत 16 सितम्बर से हो रही है। इस बार भी शो को होस्ट सलमान खान कर रहे हैं।

Bigg Boss Female Contestants who bath in Swimming Pool in Bikini | ये कंटेस्टेंट लगा चुकी हैं बिग बॉस के घर में हॉटनेस का तड़का, कोई उतरा स्विमिंग पूल में तो कोई घूमा टॉवल में

ये कंटेस्टेंट लगा चुकी हैं बिग बॉस के घर में हॉटनेस का तड़का, कोई उतरा स्विमिंग पूल में तो कोई घूमा टॉवल में

फेमस टीवी रियलटी शो 'बिग बॉस सीजन-12' की शुरुआत होने में अब कुछ ही दिन बाक़ी है। 16 सितम्बर से शुरू हो रहे बिग बॉस सीजन 12 को इस बार भी सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। वहीं फैन्स भी इस शो का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब जब कि शो शुरू में कुछ दिन ही बाकी है आइए जानते हैं बिग बॉस के ऐसे पांच कंटेस्टेंट के बारे में जिन्होंने अपनी आदाओं से जमकर सुर्खियां बटोरी..

विदा समदजई- बिग बॉस सीजन 5 में अपने हॉटनेस का तड़का अफगानी-अमेरिकन एक्ट्रेस विदा समदजई ने लगाया। घरवालों से लेकर फैन्स भी उनकी आदाओं के दीवाने बने थे। उन्होंने भी स्विमिंग पूल में उतरकर अपनी हॉट अदाओं से फैन्स को दीवाना बनाया। वह 49वें दिन घर से बाहर हुई थीं। इस सीजन की विनर टीवी एक्ट्रेस जूही परमार रही थीं।  वहीं इस सीजन में शक्ति कपूर भी थे। 

सनी लियोन- पोर्न स्टार से बॉलीवुड में कदम रखने का सफ़र बिग बॉस सीजन 5 से ही शुरू हुआ था। स्विमिंग पूल में काले रंग की बिकिनी पहनकर उतरी सनी लियोन ने भी अपनी अदाओं से शो में जलवा बिखेरा था। उन्होंने पोल डांस भी किया था। 

मंदाना करीमी- मॉडल और एक्ट्रेस मंदाना करीमी भी बिग बॉस शो के सीजन 9 में नजर आईं। कंटेस्टेंट बनकर पहुंची मंदाना ने भी बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में अपनी हॉट अदाओं का जादू बिखेरा था। इस सीजन में टीवी एक्टर प्रिंस नरुला ने बाजी मारी थी। मंदाना फिल्म रॉय में कैमियो रोल में नजर आ चुकी हैं। 

लोपमुद्रा राउत- बिग बॉस सीजन 10 में अपने बोल्ड अदाओं से घर वालों के साथ फैन्स को भी दीवाना बनाने वाली कंटेस्टेंट लोपमुद्रा ने बिग बॉस के घर में जमकर सुर्खियां बटोरी। अपनी हॉटनेस के चलते वह सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहीं। उन्हें स्विमिंग पूल में काले रंग की बिकिनी में नहाते हुए देखा गया था। इस शो के विनर मनवीर गुर्जर रहे थे। बता दें कि लोपमुद्रा नागपुर की रहने वाली हैं और उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है लेकिन उन्होंने मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर चुना है।


 
अर्शी खान- बिग सीजन 11 में अपने लटकों-झटकों और बोल्ड हरकतों के कारण अर्शी खान ने शो में खूब सुर्खियां बटोरी। शो में उनका नाम विकास गुप्ता के साथ भी काफी जुड़ा। अपने लड़ाई-झगड़ों के अलावा अर्शी पूरे सीजन में तरह-तरह की नाइटी में नजर आईं। वहीं घर में उन्हें सिर्फ तौलिए में ही पूरे घर में टहलते हुए देखा गया। इस सीजन की विनर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे थीं।

Web Title: Bigg Boss Female Contestants who bath in Swimming Pool in Bikini

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे