बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने PM पर साधा निशाना, कहा-खुद के नागरिक भूख से मरे रहे और मोदी जी को पाकिस्तान....

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 19, 2020 09:59 AM2020-05-19T09:59:38+5:302020-05-19T10:27:08+5:30

तहसीन पूनावाला (Tehseem Poonawalla) ने पीएम मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है

bigg boss contestant tehseen poonawalla slams pm narnedra modi | बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने PM पर साधा निशाना, कहा-खुद के नागरिक भूख से मरे रहे और मोदी जी को पाकिस्तान....

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने PM पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

Highlightsदेश में कोरोना वायरस से अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या मंगलवार (19 मई) को एक लाख (1,00,000) के पार चली गई हैदेश में कोरोना पॉजिटिव मामले 1,01,139 हो गए हैं।

देश में कोरोना वायरस से अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या मंगलवार (19 मई) को एक लाख (1,00,000) के पार चली गई है। देश में कोरोना पॉजिटिव मामले 1,01,139 हो गए हैं। वहीं  मरने वालों की संख्या 3163 हो गई है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 4970 मामले सामने आए हैं और 134 मौतें हुई हैं। देश में 58,802 एक्टिव केस हैं। 39,173 लोग कोविड-19 से अब-तक ठीक हो चुके हैं।

ऐसे में देश में 31 मई तक लॉकडाउन भी बढ़ा दिया गया है।लॉकडाउन के बीच गरीबों की परिस्थितियों को देखते हुए हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseem Poonawalla) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है। तहसीन ने ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

तहसीन ने ट्वीट करके लिखा है कि माननीय नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सर और माननीय अमित शाह (Amit Shah) पाकिस्तान और बांग्लादेश के अल्पसंख्यकों का ख्याल रखना चाहते थे। जब कि हमारे खुद के भारतीय नागरिकत अनियोजित लॉकडाउन के कारण संघर्ष कर रहे हैं, भूखे मर रहे हैं, आत्मनिर्भर देश।


तहसीन के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग तरह तरह से अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं। तहसीन पूनावाला (Tehseem Poonawalla) अपने विचारों को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं।

भारत में लॉकडाउन-4 लागू, में भी बंद रहेंगे सिनेमा हॉल, शॉपिंग मॉल, परिवहन को थोड़ी छूट

सोमवार से शुरू हुए लॉकडाउन-4 में केन्द्र और राज्य सरकारों ने तमाम छूट देते हुए कुछ शर्तों के साथ बाजार, टैक्सी, ऑटो और अंतरराज्यीय बस सेवा शुरू करने की अनुमति दे दी है। कोविड-19 लॉकडाउन के कारण ठप पड़ी अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए आर्थिक गतिविधियां शुरू करने की छूट देते हुए देश के तमाम प्राधिकारों ने बाजार खोलने, अंतरराज्यीय परिवहन सेवा बहाल करने और यहां तक कि कुछ राज्यों में नाई की दुकान तथा सैलून आदि खोलने की भी अनुमति दे दी है। 

हालांकि ये छूट निषिद्ध क्षेत्रों में नहीं दी गई है। लॉकडाउन-4 में स्कूल, कॉलेज, सिनेमा हॉल, शॉपिंग मॉल, धार्मिक स्थल और धार्मिक सहित अन्य प्रकार के आयोजनों पर पाबंदी है और यह कम से कम 31 मई तक जारी रहेगी। 

Web Title: bigg boss contestant tehseen poonawalla slams pm narnedra modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे