बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने करण जौहर पर लगाया आरोप, कहा हिंसा और नेपोटिज्म को दे रहे हैं बढ़ावा

By वैशाली कुमारी | Published: August 27, 2021 10:12 AM2021-08-27T10:12:32+5:302021-08-27T10:21:18+5:30

सोफया ने करण जौहर की तुलना सलमान खान से करते हुए कहा कि  करण सलमान खान से भी बेकार होस्ट हैं।

Bigg Boss 7 contestant Sofia Hayat accuses Karan Johar says he is promoting nepotism | बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने करण जौहर पर लगाया आरोप, कहा हिंसा और नेपोटिज्म को दे रहे हैं बढ़ावा

सफिया हयात

Highlightsसोफिया ने कहा करण को सलमान से भी बेकार होस्टसलमान खान को लेकर भी दे चुकी हैं बयान

बिग बॉस के सीजन 7 में नजर आई सफिया हयात ने हाल ही में शो को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।सोफिया हयात ने बिग बॉस ओटीटी होस्ट करण जौहर को फटकार लगाई है। जहां एक के बाद एक दो वीकेंड का वार एपिसोड में करन जौहर की मेजबानी की शैली से कई हस्तियां और नेटिज़न्स नाखुश हैं इसके साथ ही सोफिया ने भी अपनी आवाज उठाई है।

सोफिया ने कहा करण को सलमान से भी बेकार होस्ट

सोफया ने करण जौहर की तुलना सलमान खान से करते हुए कहा कि  करण सलमान खान से भी बेकार होस्ट हैं। वे हिंसा और नेपोटिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं। अगर यह शो यूके में होता, तो वे इसे तुरंत बंद कर देते क्योंकि यह हिंसक व्यवहार और आक्रामकता को उकसाता है। करन हाई टीआरपी पाने के लिए लोगों को बेइज्जत करने के पुराने तरीके अपना रहे हैं।  यह बिग बॉस का पुराना फॉर्मूला है।

 सोफिया, जो अब आध्यात्मिकता का अभ्यास करती है, कहती है, “भारत आध्यात्मिकता की भूमि है, जहाँ किसी को नुकसान न पहुँचाना ही धर्म है। करण जौहर और बिग बॉस इस धर्म के खिलाफ जा रहे हैं।  वे शांति और प्रेम व ईश्वर की इच्छा का अपमान कर रहे हैं और वे हिंसा, भाई-भतीजावाद, मानवता के अपमान को बढ़ावा दे रहे हैं।  वे लोगों के दुर्भाग्य पर हंस रहे हैं।  मैं फिर कभी ऐसे शो में नहीं जाऊंगी जो लोगों को गुस्सा करने और लोगों को चोट पहुंचाने के लिए प्रोत्साहित करे।  वे एक नकारात्मक कार्यक्रम बना रहे हैं जिसे दुनिया भर के भारतीय देख रहे हैं।  आपको क्या लगता है कि भारत के बच्चे कैसे प्रतिक्रिया देंगे? बच्चे इन शो से इस तरह का व्यवहार सीखेंगे। अगर बिग बॉस ऐसे ही चलता रहा तो कृपया उन सभी को भारत के भविष्य के बच्चों के लिए जिम्मेदार ठहराएं जो आक्रामक और हिंसक होंगे।  कृपया भारत को ऐसे शो से अपना धर्म नहीं खोने दें जो स्पष्ट रूप से शैतान का काम कर रहा है।

सलमान खान को लेकर कही थी ऐसी बात

सोफिया हयात ने सलमान खान को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वो कभी भी सलमान खान के साथ शो के फिनाले में नहीं जाएंगी क्योंकि वो उनके साथ काम नहीं करना चाहती है। 

 

Web Title: Bigg Boss 7 contestant Sofia Hayat accuses Karan Johar says he is promoting nepotism

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे