Bigg Boss 17 के अभिषेक कुमार ने सिद्धू मूसेवाला के पिता को दी बधाई, पोस्ट में कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: March 17, 2024 01:12 PM2024-03-17T13:12:19+5:302024-03-17T13:15:17+5:30

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिषेक कुमार ने सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता द्वारा एक बच्चे का स्वागत करने की खबर पर अपनी खुशी व्यक्त की। उडारियां अभिनेता ने परिवार के लिए शुभकामनाएं दीं।

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar congratulated Sidhu Moosewala father said this in the post | Bigg Boss 17 के अभिषेक कुमार ने सिद्धू मूसेवाला के पिता को दी बधाई, पोस्ट में कही ये बात

Bigg Boss 17 के अभिषेक कुमार ने सिद्धू मूसेवाला के पिता को दी बधाई, पोस्ट में कही ये बात

मुंबई: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी है और उन्होंने एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया। सिद्धू मूसेवाला के पिता सरदार बलजीत कौर ने रविवार को सोशल मीडिया के जरिए यह खबर फैन्स के साथ साझा की। सुबह से ही सिद्धू के परिवार को फैन्स के बधाई देने का सिलसिला जारी है। सोशल मीडिया पर फैन्स सिद्धू के परिवार पर और नवजात पर अपना प्यार लूटा रहे हैं। इस बीच, बिग बॉस 17 के उपविजेता अभिषेक कुमार ने सिद्धू मूसेवाला के पिता बलजीत कौर और उनकी पत्नी को बधाई दी है।

अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्टोरी शेयर करते हुए बलजीत कौर को हार्दिक शुभकानाएं दी और भगवान का शुक्रिया अदा किया। बलकौर सिंह द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को साझा करते हुए, अभिषेक कुमार ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर लिखा, "दिल खुश हो गया। बाबा मेहर करण।"

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अपने दूसरी बार पिता बनने की खबर साझा की

रविवार, 17 मार्च को सिद्धू मूसेवाला के पिता ने एक तस्वीर और वीडियो साझा किया। जिसमें उन्होंने अपने नवजात बच्चे की पहली तस्वीर साझा की। तस्वीर सिद्धू के पिता बेटे को गोद में लेकर बैठे हैं और बगल में सिद्धू की फोटो रखी हुई है। साथ ही आगे एक केक भी रखा गया है। 

बलकौर ने पंजाबी में पोस्ट को कैप्शन दिया, "शुभदीप से प्यार करने वाली लाखों आत्माओं के आशीर्वाद से, सर्वशक्तिमान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। वाहेगुरु के आशीर्वाद से, परिवार स्वस्थ है और मैं सभी का आभारी हूं- उनके असीम प्यार की कामना।"

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के पिता और माता ने फरवरी 2024 में दूसरे बच्चे के जन्म की खबर साझा की थी। जिसके अनुसार, उन्होंने आईवीएफ के माध्यम से बच्चे को जन्म दिया। 

बता दें, 295 गायक, सिद्धू मूसेवाला की 29 मई, 2022 को पंजाब के मनसा के एक गांव में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हमलावरों ने उस पर 30 से अधिक राउंड गोलियां चलाईं, जिसे स्थानीय लोगों ने ड्राइवर की सीट पर गिरा हुआ पाया। 

Web Title: Bigg Boss 17 Abhishek Kumar congratulated Sidhu Moosewala father said this in the post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे