Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन ने एजाज खान को दिखाया आइना, कहा- खाली बर्तन बजता ज्यादा है

By स्वाति सिंह | Published: November 15, 2020 02:13 PM2020-11-15T14:13:37+5:302020-11-15T14:16:40+5:30

एजाज ने भी जैस्मिन को निशाना बनाया और कहा कि उनमें क्यूटनेस नहीं बल्कि बनावटीपन ज्यादा है। इसके अलावा राहुल वैद्य ने रुबीना दिलैक को लपेटे में लिया और कहा कि रुबीना ने उन्हें टारगेट बनाने के लिए जैस्मिन को कंधा बनाकर इस्तेमाल किया।

Bigg Boss 14: Jasmine Bhasin showed Aijaz Khan real face says empty vessel rings more | Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन ने एजाज खान को दिखाया आइना, कहा- खाली बर्तन बजता ज्यादा है

जैस्मिन भसीन एजाज खान को टारगेट कर रही हैं।

Highlightsरविवार को वीकेंड का वार में घरवालों का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है।

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के घर में रविवार को वीकेंड का वार में घरवालों का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा। मालूम हो कि बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू हुए लगभग एक महिना से ज्यादा वक्त हो गया है। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। इस एपिसोड में घरवाले एक-दूसरे को आइना दिखाएंगे। 

जारी किए प्रोमो में दिखाया गया है कि जैस्मिन भसीन एजाज खान को टारगेट कर रही हैं। इस दौरान वह एजाज को फेक बताती हैं और साथ ही कहती हैं कि खाली बर्तन बजता ज्यादा है और एजाज़ का यही हाल है।

इसके बाद एजाज ने भी जैस्मिन को निशाना बनाया और कहा कि उनमें क्यूटनेस नहीं बल्कि बनावटीपन ज्यादा है। इसके अलावा राहुल वैद्य ने रुबीना दिलैक को लपेटे में लिया और कहा कि रुबीना ने उन्हें टारगेट बनाने के लिए जैस्मिन को कंधा बनाकर इस्तेमाल किया। यह सुनकर रुबीना भड़क जाती हैं। 

Web Title: Bigg Boss 14: Jasmine Bhasin showed Aijaz Khan real face says empty vessel rings more

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे