BB13:फैंस की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विनर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 16, 2020 12:38 AM2020-02-16T00:38:09+5:302020-02-16T00:39:49+5:30

सिद्धार्थ के फैंस के लिए ये बहुत ही खुशी की बात ये है कि वह शो के विनर हो गए हैं। सिद्धार्थ की बात करें तो शो के सबसे दमदार प्रतियोगी बनकर उभरे।

bigg boss 13 winner sidharth shukla | BB13:फैंस की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विनर

BB13:फैंस की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विनर

Highlightsबिग बॉस 13 आज खत्म हो गया हैएक लंबे समय के बाद आखिरकार फैंस को अपना विजेता मिल गया है

बिग बॉस 13 आज खत्म हो गया है। एक लंबे समय के बाद आखिरकार फैंस को अपना विजेता मिल गया है। इस सीजने के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं। फाइनल में सिद्धार्थ के साथ आसिम रियाज थे। लेकिन आसिम को मात देते हुए सिद्धार्थ ने अपने नाम ट्रॉफी कर ली है।

सिद्धार्थ के फैंस के लिए ये बहुत ही खुशी की बात ये है कि वह शो के विनर हो गए हैं। सिद्धार्थ की बात करें तो शो के सबसे दमदार प्रतियोगी बनकर उभरे। सिद्धार्थ टास्ट में भी अपना पूरा दम  हमेशा लगाते अपने जीतने की दम भरते नजर आते थे।  सिद्धार्थ का घर में कई लोगों के साथ झगड़ा भी काफी रहा।

सिद्धार्थ और आसिम की ही बात की जाए तो वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। दोनों के झगड़े घर में काफी देखे गए। वहीं सिद्धार्थ और रश्मि का रश्मि का रिश्ता तो घर में एक नया ही मोड़ लेकर आया। दोनों ने लड़ाई में पर्सनल झगड़े बाहर निकाले। हालांकि बाद में दोनों का फ्लर्टिंग भी फैंस को खूब देखने को मिली। 

वहीं पारस एक ऐसे प्रतियोगी थे जिससे सिद्धार्थ की पहले बिल्कुल नहीं बनती थी लेकिन बाद में दोनों बहुत अच्छे दोस्त हो गए थे। सिद्धार्थ को अपने खास तरह के एटीट्डूड के लिए हमेशा जाना जाएगा। सिद्धार्थ के फैंस हमेशा से उनको जीतते देखना चाहते थे।

सलमान ने बॉडीगाड मे बताया विजेता

बिग बॉस के एक फैन पेज के अनुसार शेरा ने कहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके फेवरेट कंटेस्टेंट हैं।अगर मैं किसी लड़की या महिला के पास उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट पूछूं तो वह सिद्धार्थ शुक्ला का ही नाम लेंगी। दर्शकों के मुताबिक सिद्धार्थ का हार पाना नामुमकिन है।

इस तरह से शेरा ने इशारों इशारों में बताया है कि बिग बॉस 13 का विजेता कोई और नहीं सिद्धार्थ शुक्ला होने वाले हैं। वैसे भी फैंस के सिर पर सिद्धार्थ शुक्ला का जादू  चढ़ कर बोल रहा है। सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस उनको किसी भी हालत में जीतत देखना चाहते हैं।

Web Title: bigg boss 13 winner sidharth shukla

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे