bigg boss 13 winner sidharth shukla and salman khan refuse part bigg boss 13 finale episode | BB13: 'बिग बॉस 13' के विनर का हो गया है ऐलान, जानिए क्यों सलमान खान रिजल्ट से नहीं हैं खुश!
BB13: 'बिग बॉस 13' के विनर का हो गया है ऐलान, जानिए क्यों सलमान खान रिजल्ट से नहीं हैं खुश!

Highlightsबिग बॉस 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर हैशो को आते हुए 4 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है

बिग बॉस 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। शो को आते हुए 4 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, ऐसे में अब शो फिनाले को 1 दिन बचा है। शो का हाल ही में आखिरी वीकेंड का वार भी फैंस ने देख लिया है। ऐसे में अब फैंस की निगाह इसी बात पर है कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन होने वाला है। 

इस सीजन में कई प्रतियोगी दमदार रूप में उभर के सामने आए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा  शहनाज गिल और रश्मि देसाई , आरती सिंह बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट बन गए हैं। इन 6 लोगों में से ही कोई इस सीजन का विनर होगा। बिग बॉस का फाइनल 15 फरवरी को होगा। ऐसे में कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन को सीजने वाले हैं।

सोशल मीडिय पर ये खबर तेजी से उड़ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर घोषित कर दिया गया है। अब इस बात को लेकर सेल्फ क्लेम फिल्म क्रिटक और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट केआरके उर्फ कमाल आर खान ने अपना रिएक्शन देते हुए सलमान खान और शो से जुड़ी जानकारी दी हैं।


कमाल आर खान ने ट्वीट पर जानकारी देते हुए लिखा है कि मेरे सूत्रों के अनुसार सलमान खान बिग बॉस की कंटेट हेट मनीषा शर्मा की इस बात से खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाया जाए इतना ही नहीं सलमान खान ने बिग बॉस 13 के फिनाले का हिस्सा बनने से भी मना कर गिया है। इस बात को लेकर कल शाम  बजे मीटिंग की जाएगी।

केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों का केआरके का ट्वीट सच लग रहा है तो कुछ लोगों को ये फेक लग रहा है।

खास बात ये है कि ऑरमैक्स मीडिया की रेटिंग अभी तक हमेशा सही निकली है, पिछली सारे विजेताओं के बारे में ऑरमैक्स के जो कयास थे, वह सही रहे थे। ऐसे में ऑरमैक्स की रेटिंग में सिद्धार्थ शुक्ला टॉप पर चल रहे हैं।

बिग बॉस 13 को लेकर ऑरमैक्स रेटिंग की बात करें तो लेटेस्ट रेटिंग में पहले नंबर पर सिद्धार्थ शुक्ला और उनके बाद  शहनाज गिल, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह का नंबर चल रहा है। इस तरह से बिग बॉस के विनर के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला को देखा जा रहा है। वैसे भी सिद्धार्थ शुरू से ही शो में छाए हुए हैं और पूरा शो उनके इर्द गिर्द ही घूम रहा है।

सलमान ने बॉडीगाड मे बताया विजेता

बिग बॉस के एक फैन पेज के अनुसार शेरा ने कहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके फेवरेट कंटेस्टेंट हैं।अगर मैं किसी लड़की या महिला के पास उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट पूछूं तो वह सिद्धार्थ शुक्ला का ही नाम लेंगी। दर्शकों के मुताबिक सिद्धार्थ का हार पाना नामुमकिन है।

इस तरह से शेरा ने इशारों इशारों में बताया है कि बिग बॉस 13 का विजेता कोई और नहीं सिद्धार्थ शुक्ला होने वाले हैं। वैसे भी फैंस के सिर पर सिद्धार्थ शुक्ला का जादू  चढ़ कर बोल रहा है। सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस उनको किसी भी हालत में जीतत देखना चाहते हैं।

Web Title: bigg boss 13 winner sidharth shukla and salman khan refuse part bigg boss 13 finale episode
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे