BB13: फाइनल से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका, हो गया उलटफेर, आरती सिंह हुई घर से बाहर !

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 15, 2020 07:28 PM2020-02-15T19:28:17+5:302020-02-15T19:28:17+5:30

जानकारी के मुताबिक पारस छाबड़ा के शो से बाहर होने के बाद आरती सिंह भी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं

bigg boss 13 contestant arti singh evicted | BB13: फाइनल से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका, हो गया उलटफेर, आरती सिंह हुई घर से बाहर !

BB13: फाइनल से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका, हो गया उलटफेर, आरती सिंह हुई घर से बाहर !

Highlightsबिग बॉस के फिनाले में अब कुछ ही पल बाकी हैफिनाले से शो को जीतने से पहले कई प्रतियोगियों का शो को जीतने का सपना टूटता नजर आ रहा है

बिग बॉस 13 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। शो का आज फाइनल हो गया है। अब खबर ये आ रही है कि आरती सिंह भी शो से बाहर हो गई हैं।

हालांकि अभी इस खबर पर मुहर नहीं लगी है क्योंकि शो अभी ऑनएयर नहीं हुआ है लेकिन  लेकिन शो के बारे में सबसे सटीक जानकारी देने वाले कुछ फैन पेज की मानें तो आरती शो से बाहर हो गई हैं और मुकाबला आसिम, सिद्धार्थ, शहनाज के बीच होगा। वहीं रश्मि के भी घर से बाहर होने की खबर आ रही है।

फिनाले से पहले आरती को उनकी पूरी जर्नी का वीडियो दिखाया गया था जिसको देखकर वह काफी भावुक हो गई थीं। आरती को पहचान या तो कृष्णा के भाई के रूप में होती थी या उन्हें बता दिया जाता था गोविंदा की भांजी।

आरती शुरू में शो में धीमी नजर आईं।  लेकिन धीमें धीमें उन्होंने शो में हर  किसी को टक्कर दी और खुद को शो में एक मजबूत टक्कर दी और खुद को फाइनल तक पहुंचा दिया। बिग बॉस में आरती सिंह पर हमेशा ये आरोप लगा कि वो दूसरों के मामले में टांग अड़ाती हैं। लेकिन उन्होंने अपना नेचर कभी बदला नहीं और इसी स्वभाव के साथ अपनी जर्नी आगे बढ़ाई।

Web Title: bigg boss 13 contestant arti singh evicted

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे