BB13: आरती सिंह ने किया खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला से होने वाली है शादी, फैंस को लगेगा झटका!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 13, 2020 08:59 AM2020-02-13T08:59:47+5:302020-02-13T08:59:47+5:30

हाल ही में घर के अंदर पत्रकार रजत शर्मा पहुंचे थे। उन्होंने कटघरे में बैठाकर घरवालों से कई सवाल किए थे। जिसमें सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई की असली वजह सामने आई थी

bigg boss 13 arati singh says she can marry with siddharth shukla | BB13: आरती सिंह ने किया खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला से होने वाली है शादी, फैंस को लगेगा झटका!

BB13: आरती सिंह ने किया खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला से होने वाली है शादी, फैंस को लगेगा झटका!

Highlightsबिग बॉस अपने अंतिम लम्हों पर पहुंच गया है।शो के फाइनल को 2 दिन बचे हैं

बिग बॉस अपने अंतिम लम्हों पर पहुंच गया है। शो के फाइनल को 2 दिन बचे हैं। ऐसे में शो में अब कुछ ही कंटेस्टेंट बचे हैं, जिनमें से ही कोई एक बिग बॉस 13 का विजेता होने वाला है। फैंस के साथ साथ अब ये कंटेस्टेंट भी जीत के लिए उत्सुक हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की बात करें तो वह इस सीजन के सबसे दमदार प्रतियोगी के रूप में उभरकर सामने आए हैं।  हाल ही के एपिसोड में सिद्धार्थ के अफेयर और निजी लाइफ को लेकर कई खुलासे हुए हैं।

उनसे शादी को लेकर आरती सिंह और शहनाज गिल का नाम सामने आ रहा है। लेकिन आरती ने पहली बार सिद्धार्थ से शादी को लेकर अपनी बात खुलकर रखी है। शो में आने से पहले सिद्धार्थ और आरती से अफेयर की खबरें भी सामने आईं थी, हालांकि घर के अंदर दोनों का ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला था।

हाल ही में घर के अंदर पत्रकार रजत शर्मा पहुंचे थे। उन्होंने कटघरे में बैठाकर घरवालों से कई सवाल किए थे। जिसमें सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई की असली वजह सामने आई थी। इसी तरह जब आरती सिंह से सवालों का दौर शुरू हुआ तो वो सिद्धा‌र्थ शुक्ला से शादी तक पहुंच गई। उनसे जब पूछा गया कि वह हर जगह क्यों होती हैं तो उन्होंने कहा कि यहां सबकी जोड़ियां हैं वो अकेली हैं इसलिए वह सबके साथ होती हैं।

मैं अकेली हूं जिसका सबके साथ ठीकठाक है।इसी बीच उन्होंने पूछा कि जब सिद्धार्थ ने पारस को बचाया और आपको नहीं बचाया तो आपको कैसे लगा। इस पर आरती ने कहा उन्होंने पूरे सीजन में साथ दिया. वो मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। घर के अंदर और घर के बाहर भी। मैं अक्सर उन्हें उनकी अच्छी बातों के लिए सराहती हूं और गलत के लिए समझाती हूं।

रजत ने पूछा कि कश्मीरा घर के अंदर आई थीं तो उन्होंने आपकी और सिद्धार्थ की शादी की बात की थी। वहीं रजत कहते हैं कि  रजत ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सुनकर तो आप शरमा जाती हैं।

इस पर आरती ने कहा कि सिद्धार्थ देखने में बहुत अच्छे लगते हैं, उनको देखकर कोई भी लड़की शरमा जाएगी। इस पर रजत शर्मा ने कहा कि तो आप शादी करना चाहेंगी।आरती ने कबूल ही दिया, "बाहर जाने के बाद का नहीं पताय़ मेरे मत्‍थे यही लिखा होगा तो कौन जानता है। इसके मत्‍थे भी मैं ही पड़ूंगी। किस्मत में यही लिखा होगा तो क्या करूंगी सर। हालांकि सिद्धार्थ ने शादी की बात पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

जब आरती ने कह दिया कि उनकी शादी बिल्कुल हो सकती है सिद्धार्थ से, तब भी वो बैठे रहे और उन्होंने कुछ नहीं कहा। इधर इस बात पर शहनाज की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। उन्होंने सिद्धार्थ के सामने अपनी नाराजगी भी जताई
 

Web Title: bigg boss 13 arati singh says she can marry with siddharth shukla

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे