BB13: फिनाले से पहले बड़ा उलटफेर, इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए पूरा घर हुआ नॉमिनेटेड, एक जाएगा देर रात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 6, 2020 10:06 AM2020-02-06T10:06:00+5:302020-02-06T10:06:00+5:30

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में विशाल आदित्य सिंह के बेघर होने के बाद नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई।

bigg boss 13 7 contestant nominated | BB13: फिनाले से पहले बड़ा उलटफेर, इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए पूरा घर हुआ नॉमिनेटेड, एक जाएगा देर रात

BB13: फिनाले से पहले बड़ा उलटफेर, इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए पूरा घर हुआ नॉमिनेटेड, एक जाएगा देर रात

Highlights बिग बॉस 13 में हर रोज नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं।शो अब अब लगभग अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है।

बिग बॉस 13 में हर रोज नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। शो अब अब लगभग अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। अब हर किसी की निगाह इस पर है कि आखिर कौन शो में आखिरी तक जाने वाला है। कंटेस्टेंट्स के एविक्शन को लेकर भी चर्चाएं जोरों पर चल रही हैं। ऐसे में अब इस हफ्ते घर से कौन बाहर होगा इस पर सभी की निगाहें टिकी हैं।

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में विशाल आदित्य सिंह के बेघर होने के बाद नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई। इस बार 'बिग बॉस' ने फिनाले से महज चंद दिन पहले घरवालों के सामने ही घर से बेघर होने की प्रक्रिया की गई।

अभी घर में 7 लोग बचे हुए हैं। ऐसे में बिग बॉस ने सभी घरवालों को नॉमिनेट कर दिया है। खास बात ये है कि इस बार एलीट क्लब के मेंबर भी खुद को सुरक्षित करने से नहीं बचा पाए हैं। इस बार घर से बेघर होने के लिए पूरा घर नॉमिनेट हुआ है।

इन सातों सदस्यों के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज कौर गिल, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और आरती सिंह हैं। घरवालों को नॉमिनेट करते हुए 'बिग बॉस' ने कहा कि एलीट क्लब के मेंबर अपने सुरक्षा कवच का इस वक्त इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

एलीट क्लब के मेंबर सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई हैं। 'बिग बॉस' ने इन तीनों से कहा कि आप नॉमिनेशन से बचने के लिए कैसे इसका इस्तेमाल कर पाएंगे ये आपको अगली प्रक्रिया में बताया जाएगा। बिग बॉस के इस ऐलान से शहनाज खुश हो जाती हैं। वहीं खबर आ रही है कि माहिरा देर रात घर से बेघर हो जाएंगी।

वैसे तो एलीट क्लब के मेंबर सिर्फ दो थे सिद्धार्थ और आसिम। हालांकि 'बिग बॉस' ने घर में आए पत्रकारों को एलीट क्लब के एक और सदस्य का चुनाव करने का जिम्मा दिया। उन्होंने सभी घरवालों में से रश्मि देसाई को सबसे ज्यादा वोट दिए जिसके बाद रश्मि एलीट क्लब की मेंबर बन गईं। पांच फरवरी का एपिसोड खत्म होने के बाद एक प्रोमो वीडियो दिखाया गया था। 


 

Web Title: bigg boss 13 7 contestant nominated

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे