बिकिनी में जसलीन मथारू ने पानी में लगाई आग, देखें फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 19, 2019 12:43 PM2019-07-19T12:43:43+5:302019-07-19T12:43:43+5:30

जसलीन आए दिन अपने बोल्ड अंदाज की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से जसलीन ने अपनी सेक्सी फोटो फैंस के लिए शेयर की हैं।

bigg boss 12 fame jasleen matharu flaunts bikini | बिकिनी में जसलीन मथारू ने पानी में लगाई आग, देखें फोटो

बिकिनी में जसलीन मथारू ने पानी में लगाई आग, देखें फोटो

Highlightsबिग बॉस 12 में नजर आ चुकीं जसलीन मथारू का बोल्ड अंदाज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है।बिग बॉस 12 में नजर आ चुकीं जसलीन मथारू का बोल्ड अंदाज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है।

बिग बॉस 12 में नजर आ चुकीं जसलीन मथारू का बोल्ड अंदाज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है। जसलीन इन दिनों गोवा नें छुट्टियां मना रही हैं, जहां उनका सेक्सी अंदाज कैमरे में कैद किया गया है।

जसलीन आए दिन अपने बोल्ड अंदाज की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से जसलीन ने अपनी सेक्सी फोटो फैंस के लिए शेयर की हैं। इन फोटोज में वह पूल में आग लगाती नजर आ रही हैं।


पूल में जसलीन का स्वैग देखते बन रहा है। इस दौरान उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है। इससे पहले जसलीन बिग बॉस के घर के अंदर भी बिकिनी पहने नजर आईं थीं। फिलहाल उनका ये अंदाज फैंस के बीच छा गया है।

बिग बॉस 12 में सबसे फेमस प्रतियोगियों में से एक थी जसलीन मथारू। जसलीन शो में अनूप अलोटा के साथ शो में आई थीं। शो में दोनों ने  एक कपल के तौर पर एंट्री की थी। हांलाकि बाद में दोनों ने इसको झूठा कह दिया था। 

Web Title: bigg boss 12 fame jasleen matharu flaunts bikini

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे