भूमि ने लिया अक्षय का डब्बा चैलेंज, बताया- क्या खाकर रखती हैं खुद को फिट

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 18, 2020 08:32 AM2020-01-18T08:32:40+5:302020-01-18T08:32:40+5:30

अपने खाने के डब्बे की एक झलक देते हुए भूमि पेडनेकर ने एक इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है, भूमि ने अपने खाने के बारे में बताते हुए लिखा, हेल्दी खाना अपने आप में एक लाइफस्टाइल होता है।

bhumi pednekar takes up dabba challenge | भूमि ने लिया अक्षय का डब्बा चैलेंज, बताया- क्या खाकर रखती हैं खुद को फिट

भूमि ने लिया अक्षय का डब्बा चैलेंज, बताया- क्या खाकर रखती हैं खुद को फिट

Highlightsट्विंकल खन्ना का शुरू किया डब्बा चैलेंज बॉलीवुड के कई स्टार्स तक पहुंच चुका हैलोगों को हेल्दी डाइट लेने के लिए प्रेरणा दे रहीं ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार, मलाइका अरोड़ा और सोनाली बेंद्रे को अपने इस चैलेंज में नॉमिनेट किया था

भूमि पेडणेकर ने डब्बा चैलेंज लेकर अपनी फिटनेस का राज भी बताया है. उन्होंने अपने डब्बे की फोटो भी शेयर की है. इस चैलेंज को अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने शुरू किया था. ट्विंकल ने अपने पति अक्षय, मलाइका अरोड़ा और सोनाली बेंद्रे को अपने इस चैलेंज में नॉमिनेट किया था.

करते-करते यह चैलेंज कई सितारों तक पहुंच गया है. भूमि ने इंस्टाग्राम पर खाने के डब्बे की एक झलक शेयर करते हुए लिखा, ''हेल्दी खाना अपने आप में एक लाइफस्टाइल होता है. आप क्या खाते हैं इसका चुनाव आप खुद करते हैं. आपने मेरी अनफिट से फिट तक की जर्नी को देखा है और अक्षय कुमार ने इसमें मुझे बहुत प्रोत्साहित किया है.

मुझे नॉमिनेट करने के लिए शुक्रिया. मेरे डब्बे में एवाकाडो और चिकन सलाद, बादाम के आटे की रोटी, थोड़ी चिकन करी, फ्राई किए हुए मशरूम और इसबगोल मिली पनीर की टिक्की है. भरपेट, कम कैलरी वाला और खुश करने वाला खाना. सही जीओ खुश जियो.'' इस पोस्ट में भूमि ने आयुष्मान खुराना, तापसी पन्नू और कार्तिक आर्यन को चैलेंज किया है.

Web Title: bhumi pednekar takes up dabba challenge

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे