बिकिनी में भूमि पेडनेकर ने शेयर की सेक्सी फोटो, आप भी देखें आग लगाने वाली पिक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 20, 2019 10:53 AM2019-07-20T10:53:10+5:302019-07-20T10:53:10+5:30

भूमि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहकी है। वह आए दिन अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फैंस को उनको लुक पसंद भी आता है।

bhumi pednekar sexy photo in social media | बिकिनी में भूमि पेडनेकर ने शेयर की सेक्सी फोटो, आप भी देखें आग लगाने वाली पिक

बिकिनी में भूमि पेडनेकर ने शेयर की सेक्सी फोटो, आप भी देखें आग लगाने वाली पिक

Highlightsएक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का टीजर फैंस के सामने पेश कर दिया है।

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का टीजर फैंस के सामने पेश कर दिया है। भूमि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहकी है। वह आए दिन अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फैंस को उनको लुक पसंद भी आता है। 

हाल ही में एक्ट्रेस ने बिकिनी में सेक्सी अंदाज में अपनी फोटो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर छा गई है। भूमि ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी लुक में ब्लैक एंड व्हाइड फोटो शेयर की है। फैंस को एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक खासा पसंद आ रहा है।

 इस फोटो में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल के किनारे बिकिनी में आराम करती नजर आ रही हैं। भूमि ने कैप्शन लिखा कि ऐसी दुनिया की कल्पना करें जहाँ आप बिना पानी के एक पूल के पास चिल कर रहे हैं। जहां गर्मी के पानी का प्यार नहीं, आपको ठंडा करने के लिए कोई पॉप्सिकल्स नहीं, कोई शानदार बौछार नहीं।


 हाँ आप सोच सकते हैं क्योंकि यह विश्व समस्या पहली समस्या है,लेकिन हम शहरी वर्ग इस संसाधन का सबसे बड़े दुरुपयोगकर्ता हैं।इसलिए पानी के बिना एक दुनिया की कल्पना करना शुरू करें और सोचें कि यह आपके फेवरेट एक्टिविटी को कैसे प्रभावित करेगा। तो जिम्मेदार बनो पानी बचाओ और जस्ट चिल्ल। ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भूमि पेडनेकर के काम की बात करें को उनकी फिल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज की जाएगी।इस फिल्म में एक्ट्रेस एक हरियाणवी महिला का रोल निभाती नजर आएंगी।

Web Title: bhumi pednekar sexy photo in social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे