अंजना सिंह ने फैंस के सामने रखी शर्त, कहा- दिल भी दे दूंगी और कुछ घंटे..

By विवेक कुमार | Published: October 12, 2018 04:56 PM2018-10-12T16:56:59+5:302018-10-12T16:56:59+5:30

अंजना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह  'दिल भी दे दूंगी' पर लटके-झटके दिखाती दे रहे हैं।

Bhojpuri Actress Anjana Singh video goes viral | अंजना सिंह ने फैंस के सामने रखी शर्त, कहा- दिल भी दे दूंगी और कुछ घंटे..

अंजना सिंह ने फैंस के सामने रखी शर्त, कहा- दिल भी दे दूंगी और कुछ घंटे..

मुंबई, 12 अक्टूबरः भोजपुरी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस अंजना सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर फैंस के साथ अपने फोटो और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंजना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह  'दिल भी दे दूंगी' पर लटके-झटके दिखाती दे रहे हैं। फैंस अंजना के डांस को काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक इसे 15 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

हाल ही में अंजना सिंह और निरहुआ का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित की फिल्म "आरजु" के गाने "अब तेरे दिल में हम" की लिप सिकिंग करते हुए दिखे थे। निरहुआ और अंजना के एक्सप्रेशंस कमाल के थे। 

View this post on Instagram

बता दें कि अंजना सिंह भोजपुरी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रिपोर्टस की माने तो अंजना एक फिल्म के लिए 5 लाख रुपये लेती हैं।

View this post on Instagram

अंजना और अक्षरा सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं। कुछ दिनों पहले दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में अक्षरा और अंजना मुंबई के समुद्र किनारे दौड़ लगाती नजर आई थीं।  

Web Title: Bhojpuri Actress Anjana Singh video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे