भावेश जोशी सुपर हीरो: हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म की बॉलीवुड ने करी तारीफ, समीक्षकों ने कहा दूर रहें

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 1, 2018 05:29 PM2018-06-01T17:29:42+5:302018-06-01T17:39:48+5:30

भावेश जोशी सुपर हीरो फिल्म आज की ज्वलंत समस्याओं के खिलाफ आवाज़ उठाने वाले किरदार के बारे में है।

bhavesh joshi superhero movie review: Twitter reax | भावेश जोशी सुपर हीरो: हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म की बॉलीवुड ने करी तारीफ, समीक्षकों ने कहा दूर रहें

भावेश जोशी सुपर हीरो: हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म की बॉलीवुड ने करी तारीफ, समीक्षकों ने कहा दूर रहें

मुम्बई, 1 जून: सोनम कपूर की वीरे दी वेडिंग के साथ उनके भाई हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो भी आज शुक्रवार को रिलीज़ हुई है। फ़िल्म वैसे तो पहले रिलीज़ होनी थी लेकिन उसको आगे बढ़ा दिया। फ़िल्म अनुराग कश्यप की कंपनी द्वारा बनाई गई है और इसका निर्देशन किया है विक्रमादित्य मोटवाने ने जो इससे पहले राजकुमार राव के साथ ट्रैप्ड फ़िल्म बना चुके है।

फ़िल्म की कहानी एक ऐसे किरदार के बारे में जो समाज में जो भी कुछ गलत हो रहा है उसके खिलाफ आवाज़ उठाता है। इसके चलते उसके साथ क्या क्या होता है जिसके कारण उसको एक सुपरहीरो का रूप धारण करना पड़ता है। फ़िल्म समीक्षकों ने तो फ़िल्म की जमकर बुराई करी है और लोगों को इससे दूर ही रहने की सलाह दी है। फ़िल्म का संगीत भी कुछ खास नहीं है। हर्षवर्धन ने ठीक ठाक ही काम किया है। उनकी पहली फ़िल्म मिर्जेयाँ भी बॉक्स आफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

ये भी पढ़ें: वीरे दी वेडिंग रिव्यू: गर्ल पावर के ताम झाम से भरपूर है सोनम, करीना, स्वरा और शिखा की दोस्ती की दास्तां

समीक्षकों से बिल्कुल उलट रही बॉलीवुड की रिएक्शन। करण जौहर से लेकर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने फ़िल्म की तारीफ करी और लोगों से कहा ये फ़िल्म ज़रूर देखना चाहिए। ट्विटर पर बहुत कम एक्टिव आमिर खान ने भी फ़िल्म के हीरो हर्षवर्धन कपूर को बधाई दे डाली। हर्षवर्धन की बहन सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की फ़ोटो शेयर करी है।

यामी गौतम ने ट्विटर पर लिखा की उन्हें भावेश जोशी सुपर हीरो बहुत पसंद आई। हर्षवर्धन कपूर की तारीफ़ करते हुए उन्होंने लिखा अपनी दूसरी ही फिल्म में उन्होंने कमाल का अभिनय किया है।


सोनम कपूर ने भी ट्वीट कर फिल्म में सभी के अभिनय की तारीफ करी है। उन्होंने फिल्म के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने को इस समय देश का सर्वश्रेष्ट निर्देशक बताया।



भावेश जोशी सुपर हीरो फिल्म को बनाने की कोशिश काफी समय से चल रही थी। लेकिन भावेश जोशी के किरदार के लिए कई नाम फाइनल होने के बाद फिल्म करने से मन कर दिया। आखिरी नाम एक्टर इमरान खान का था लेकिन एन वक़्त पर उन्होंने भी किनारा कर लिया। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कोई कमाल दिखाएगी इसकी कोई उम्मीद नहीं है।

English summary :
Bhavesh Joshi SuperHero is the latest super hero movie starring Harshvardhan Kapoor and is directed by Vikramaditya Motwane. The film is produced by Anurag Kashyap.


Web Title: bhavesh joshi superhero movie review: Twitter reax

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे